HUM TUMHARE HAIN🎸

The doctor immediately resumed Haseena's treatment and allowed Karishma to stay there. She was holding her hand, wiping her unstoppable tears continuosly and talking with her.

"Shona... Dekhiye... Hum...hum aapke saamne aapse baat karna chahte hain...aur aap...aap hain ki aise gussa hain humse...aap boliye humse koi galti hui hai??
Aap jaanti hain na jaan nikal jaati hai hamari agar aapse door hote hain toh...aapko...aapko pata hai jab...jab humko aapse mohabbat hui thi... pagal ho gaye thy hum...humko toh andaza hi nhi tha ki mohabbat mein aisa bhi hota hai...
Aap uthiye na Haseena...dekhiye na sab aapko bula rahe hain...Ammi ko dekhiye kaise ro ro kar bura haal kar liya hai oopar se Pushpa amma...Cheetah aur Santu bhi boht ro rahe hain Haseena...

Aap boht acchi hain na...dekhiye jajbaat-jajbaat karti rehti hain har waqt aur aaj khud sabke jajbaat se khel rahi hain...
Aapko samjh mein nahi aa raha hai ki sabka haalat kya ho raha hai...aur hum ...agar chhod kar hi jaana hai toh saare waade kyun kiye aapne...
Kyun kaha tha ki hum aapse door nahi jayenge...
Haseena aapne bola tha ki aap humko takleef mein nahi dekh sakti hain... Humko hamesha khush rakhengi toh rakhiye na khush...ye dard kyun de rahi hain aap!!!

Kahan jaayengi humko chhod kar aap?? Jahan bhi jayengi hum vahan milenge aapko... Aapke kareeb hi rahenge chahe kisi bhi duniya mein ho... Aap chahti hain aisa ho???"

Haseena suddenly started breathing heavily which was a sign of relief for the team of doctors as well as a hopeful Karishma. Her heart beat was getting back to the normal. The doctors were trying their best while Karishma was still doing her job.

"Haseena shaadi ke baad honeymoon par Greece jaana hai na... Aapko akele jaana tha na... Lekin hum aapke saath saaye ki tarah aayenge vahan... Aapko akela chhodenge toh safe nahi hai na...koi aur aap par apna haq na bata de... Lekin...lekin twist toh ye hai ki aapne toh tattoo banwaya hai hamare naam ka... Toh koi aur aap par haq nahi jama sakta na...aap hamari hain sirf hamari...aur hum apke hain...SIRF AUR SIRF AAPKE..." As Karishma completed, she looked at the doctor, Haseena and the monitor screen. Her words bring Haseena back to the world. The doctor and his team took a sigh of relief as Haseena is safe now.

"Ka hua doctor? Hamari Haseena thik hain na" Karishma asked cluelessly but the doctor nodded his head with a winning smile in assurance that everything is fine now...

Karishma just took a deep breath and placed her head on Haseena's chest to listen to her heartbeat. She herself was feeling alive and the happiest soul in the entire universe.

"I LOVE YOU HASEENAA!!! I... LOVE...YOU!!!" She said in excitement and even hugged the doctors and nurses present there.

"Thankyou so much doctor!! I just love you for this!!!" She pulled the doctor's cheeks and the doctor gave her a look but she ignored and started dancing with the nurses in the Operation Theatre itself.
Everyone was looking at her shockingly though they all were very happy seeing her dancing happily.

She kissed Haseena's forehead and tears of joy were still flowing down from her eyes..

"Hats off to you Ms. Karishma Singh. Hum sab ne toh ummeed hi chhod di thi lekin aap aur aapka pyaar ne inhe bacha liya...sach mein it's a miracle." The doctor said in amazement.

"Rightfully, Mrs. Karishma Haseena Malik!!" She said proudly looking at Haseena with a smiling face.

The good news was spread among the other MPt members and all of them were over the moon... Their happiness knew no bounds. Everyone was dancing and jumping in joy and happiness. Pushpa ji and ammi were thanking the god while Cheetosh were distributing the sweets in the entire hospital.

Karishma was sent outside the OT but she was still staring at Haseena with tears in her eyes.
"Itna pyaara pariwar hai Haseena aapka... Itne saare aur itne gehre rishte banaye hain aapne aur aap...aap sabko chhod kar jaane wali thi?? Hamare baare mein nahi socha toh ammi ke baare mein socha hota...aapke abbu ke jaane ke baad aapke sahare hi zindagi guzari hai unhone... Kaise rehti wo aapke bina. Aapko maaf nahi kiye hain hum ye mat bhooliyega...ache se khabar lenge aapki... Aisi konsi pareshani thi aapko jo aapne humse bhi share nahi kiya...haan? Har waqt poochte rahe aapse ki kuch problem hai toh bataiye...nahi aapne humko uss kaabil samjha hi nahi...aap...aap na boht boht boht buri hain... I hate you!! I just hate you Hassie!!!!!" Karishma thought in herself while her eyes were stuck toh Haseena.

TALES OF THE HEARTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें