ITNA YAKEEN HAI🎸

3.3K 252 83
                                    

Haseena was combing her hair in front of the mirror in the morning smiling at herself. Just then, Karishma came from the bathroom and back hugged her.

"Haseena..." She said with her eyes closed.
Haseena pulled her in front of her through her wrist and hugged her tightly...
"Kya ho gaya baccha?" She asked.

"Kuch nahi... I Love You" she said breaking the hug.

"Kyaaa😳😳..." Haseena acted like shocked.

"Kya? Ye kaisa reaction de rahi aap" Karishma asked confused.

"Ab itni beautiful ladki, subeh subeh I Love You bolegi toh shock toh lagega na..." Haseena said.

Karishma smiled and started unbuttoning first two buttons of Haseena's shirt...
"Kkk...kya kar rahi... Kya kar rahi hain aap..." Haseena fumbled nervously.

Karishma slightly removed the shirt from her shoulder and looked at her name inked there. She started rubbing there softly.

"Kya kar rhi hain?" She asked 

"Moisturizer laga rahe hain Shona...kahin koi allergy nai ho jaaye... Aapka kya bharosa... Josh mein banwa toh liya hai tattoo baad mein infection ho gaya toh?" She said.

"Excuse me...!! Josh mein nahi banwaya hai humne...aap... Khair chhodiye aap nahi samjhengi" Haseena said turning her face.

"Hum nai samjhenge?" Karishma asked.

"Haan... Hume aapse divorce chahiye hai" Haseena said.

"Lekin divorce toh shadi ke baad hota hai na" Karishma asked confusingly.

"Haan toh chaliye shaadi kar lete hain😍" Haseena said excitedly.

"Divorce ke liye??" Karishma asked.

"Aap na...😒 Ab kya hi bolein... Bolenge toh bura maan jayengi" Haseena frowned.

"Nai hum bura nai maanenge... Aap bol dijiye" Karishma said.

"Pakka bol dein?" Haseena asked to confirm.
"Ji... Boliye..."

"Toh suniye phir... I Love You" Haseena whispered in her ears and Karishma blushed hiding her face in Haseena's chest.

"Abhi itna Sharma rahi hain... Aur kal saare sheher, media, ammi, MPt ... Sab ke saamne chilla chilla ke apne pyaar ka izhaar Kiya tha... Wo aap nahi thi kya?" Haseena asked.

"Shona" Karishma said.
"Ji kahiye"

"Aap humse itna pyaar kaahe karti hain?" Karishma asked innocently.

Haseena pecked on her lips..."Aap!! Aapki vajah se... Majboor kar diya aapne hume pyaar karne ke liye"

"Hum ka kiye?" She asked.

"Don't be over smart... Hume chhod kar chali gayi... Lekin phir bhi nahi maani... Hum kahin bhi dekhte thy aap....aap hi dikhai deti thi... Aur vo kiss... Vo kiss jo ki thi aapne imagination mein hamari..." Haseena said.

"Kiss... Aapne hamari imagination ke saath kiss bhi kar liya??? Matlb... Matlb hum aapki first kiss nahi hain??? Aap toh phle hi kiss kar chuki thi...!!!!!!!!" Karishma said angrily.

"Jaan..." Haseena said sweetly.

"Shut up...!"

"Arre yaar kitni Jaiko hain  aap... Khud ki hi imagination se jealous ho rahi hain..." Haseena said.

"Huh" karishma turned her face.

"Hume toh ye nahi samjh aata hamara subeh subeh se jhagda kaise ho jaata hai... Anyways... Give me my good morning huggie... Phir hume ek zaroori baat karni hai" Haseena said sitting straight.

TALES OF THE HEARTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें