Karishma was still caressing Haseena's hair while herself sitting blankly, her mind was filled with the thoughts of all that happened some times ago.
"Topa hain aap ekdum... Aisa bhi koi karta hai kya..." She said to the sleeping figure of Haseena.
"Agar hum poochte nahi toh aap batati bhi nahi... Bas aise hi formal tareeka se pesh aati humse...aap par na itna gussa aa raha hai humko...!! Ek baar thik ho jaaiye aap...phir khabar lete hain hum aapki..!!"Upon sensing the silence in the room, a worried Pushpa ji couldn't control herself from barging inside although she found Haseena sleeping peacefully in Karishma's arms. Karishma nodded in gesture to invite her and she seated herself on the stool near the bed.
"Kaisi hai maddam sir ki tabiyat ab? Ziada stress toh nahi liya na unhone??" She asked calmly.
"Nahi Amma...sab thik hai..." Karishma said with a smile.
"Vaise toh hume pata tha ki aap sab handle kar lengi...magar aapke gusse ki bimaari ki wajah se hume laga tha ki sab kharab ho jayega...hamara matlb jis tarah se maddam sir ne bola ki aap aur wo ladki Raveena...
Toh hume darr tha ki kahin aapko bura na lag jaaye aur aap...."Karishma nodded her head in a way that she understood what Pushpa ji was trying to say..."Pushpa ji, bura lagne jaisa baat nahi tha...kyunki Haseena ne hum par koi ilzaam nahi lagaya na hi hume dhokhebaz kaha...
Ye pehle bhi ek baar humko kho chuki hain, isliye boht jaada dar gayi thi aur us wajah se wo sab sochne par majboor ho gayi...
Agar inke dil mein hamare liye zara bhi shak hota toh hamari baat ko ek baar mein nahi maan jaati...humne bola ki aisa kuch nahi hai aur inhone maan liya...bina kisi saboot ke ya phir kisi second thought ke...""Humko toh pehle se hi maloom tha⚡🦸🦸 ki aap boht😮🤡🤥 hoshiyar hain🤓🤓.. hamari pyaari 😘😍beti🧕🧕🧘♀️🤹♀️" Pushpa ji did some buttering in her overacting way.
"Haan haan...sab maloom hai humko" Karishma said sarcastically.
"Maddam sir ki ammi aur Cheetah Santu ko phone kar diya hai... Wo log aate hi honge..." Pushpa ji said.
"Karishma... Hume...hume chhod kar mat jaiye please..." Suddenly Haseena started getting restless and tighten her grip around her.
"Haseena...shhh...hum yahi hain Shona..." Karishma patted her head and kissed her forehead. Haseena felt relieved after having her warmth and Pushpa ji smiled with love.
Karishma looked at her and said, "Pushpa ji aap...yahan jo hua uss baare mein..."
"Kisi ko nahi batayenge..." Pushpa ji assured her.
" ab aap bhi ghar jaiye...araam kijiye"
"Aapne toh raat se bilkul bhi araam nahi kiya...aap jaiye"
"Ama Pushpa ji, aapka umar araam karne ka hai...nahi toh boht jaldi lalla ke pappa se dobara mulaqat ho jayegi" Karishma said.
"Kya matlb aapka?? Umar hi kya hai hamari ?? Dekha hi kya hai humne?? Kuch ek do saal hi chhote honge hum..."
"Isha se??" Karishma asked.
"Ama nai...wo toh bacchi hai abhi...hum toh bas 18+ honge... Kuch idhar udhar..." Pushpa ji said glaring at her.
"Haan haan ...18+ 200...Kyun?? " Karishma gave a winning look.
"Hawww😵🥴🤕😤😤...hum toh bas abhi..."
"16 saal ki hain?? Sweet sixteen??" Santosh asked entering inside along with cheetah.
"Ama chup... jadbuddhi! Ek tumhari Karishma madam kam thi jo tum bhi aa gayi" pushpa ji frowned.
आप पढ़ रहे हैं
TALES OF THE HEART
FanfictionThe story featuring our beloved on-screen pair, the two super cops of Lucknow women police station Haseena Malik and Karishma Singh.