Early morning, there was a lot of hustle bustle in the house. KarEena were about to leave for their honeymoon. They were doing their last minute packings.
"Karishma beta, wo jo shorts aur skirts vagairah khareedi thi, wo rakh li hain na?" Ammi asked who was helping Karishma.
"Haan ammi sab rakh liya hai...! Aap fikar na kariye" Karishma assured her.
"Haseena ko bhi rakh lo" Ammi said.
"Haan ammi, majbooran humko inhe rakhna hi padega...! Aur dusra koi chaara nahi hai hamare pass" Karishma said looking at Haseena through the corner of her eyes.
"Ammi hum bata rahe hain.. aap jo inhe aaj kal sikhati padhati hain na, uska khamiyaza hume bhugatna padta hai...!! Poore Ghar mein aur yahan tak ki thaane mein bhi sherni bani phirti hain ye aapki laadli" Haseena said.
"Haan toh...! Kya galat hai usme" Ammi said.
"Galat ye hai behen ji ki Haseena biwi hain inki! Kuch toh izzat karni chahiye na inhe maddam sir ki" Puspa ji said.
"Rehne dijiye Pushpa ji, hamara dukh dard samjhne Waala koi bhi nahi hai" Haseena said.
"Bakwas mat kariye aur apna zaroori samaan laa kar dijiye, hume packing khtm karni hai, flight hai hamari!!" Karishma said to Haseena.
"Ji! Begum Sahiba...!!" Haseena said sweetly.
Haseena was still in the room with Pushpa ji while Ammi and Karishma were outside.
"Karishma beta... Apna khayal rakhna aur phone karti rehna...! Aur Haseena ka bhi khayal rakhna..." Ammi said.
"Haan ammi hum, hum dono ka khayal rakhenge... Aur Haseena hain na...aap kaahe load le rahi" Karishma said
"Hmmm... Hamari beti boht strong hai Karishma, kabhi kisi ko apni pareshani nahi batati! Magar tumhe batati hai...! Auron ke samne sirf muskurati hai lekin tumhare saamne wo apni takleefein bhi bayaan karti hai... Isliye tum waada karo ki use kabhi bhi akela nahi chhodogi" Ammi said holding her hand..
Karishma smiled and pressed her hand lightly. "Ammi waada! Unka haath marte dam Tak nahi chhodenge..!! Aur vaise bhi aapki beti se door hum jayenge kahan?" She said with a smile.
"Hmmm" Ammi smiled and kept her hand on Karishma's forehead .
Meanwhile Haseena came out with two servants holding their baggage.
"Chalein Karishma Ji?" Haseena asked.Cheetah, Santosh, billu and Isha gathered around them... "di aap kab aaoge?" Isha asked.
"Ama abhi gaye hain nahi aur tum wapas aane ka pooch rahi ho" Karishma replied.
"Hihihihi... Excitement toh dekho zara inki" Pushpa ji said teasing Karishma making everyone chuckle.
"A...aisa kuch nai hai .. pushpa ji... Aap ...apna kaam par dhyan dijiye na ...aur thaane ka khayal rakhiyega jab tak hum dono na aayein" Karishma fumbled as well as blushed.
Haseena went to Isha and kept her on her face..."khayal rakhna, aur padhai karti rehna! Koi bhi problem ho to Pushpa ji ko batana! Aur phir tumhare papa bhi isi sheher mein hain na!" She said.
"Aap log befikr ho kar jaaiye... Mai yahan sabka khyal rakh lungi!" Isha said making all chuckle.
"Aur Santu cheetah, Ammi ki meds ka dhyan rakhna, khud nahi rakhti hain ye" Karishma said.
"Uf ohh! Jaiye bhi ab" Pushpa ji chided.
"Haan haan jaa rahe hain" Karishma said. She touched Ammi and Pushpa Ji's feet and Haseena too did the same.
आप पढ़ रहे हैं
TALES OF THE HEART
FanfictionThe story featuring our beloved on-screen pair, the two super cops of Lucknow women police station Haseena Malik and Karishma Singh.