HAR TARAF SIRF TU🎸

3.1K 264 119
                                    

I know I was going to update on 26 but  maine likh liya toh I thought to update now. Hope you all won't mind!
.
.

Haseena fell down on her knees. She picked up the letter from the floor and hugged it closed to her chest and started crying and sobbing profusely.

The trio was seeing her breakdown from the door of her cabin. Pushpa ji was about to run inside but Santosh held her hand and dragged her outside.

"Kya hai Santu tumhe?? Dekh nai rahi ho maddam sir kaise ro rahi hain" PS yelled at her.

"Nai Pushpa Ji!! Pehle meri baat suniye, ye sab jo ho raha hai vo Maddam sir bardasht nai kar paa rahi hain kyuki vo bhi Karishma madam se utna hi pyaar karti hain.
Agar hum unhe tasalli denge ya unhe chup karane ki koshish karenge tu vo apne andar ka sach nai Jaan payengi... 
Aur mai... Mai haar nai maan sakti Pushpa ji... Hum is tarah sab khtm nai hone de sakte... Hum unn dono ko alag nai hone de sakte..." Santosh explained emotionally.

"Santu ji baat tu aapka ekdum thik hai lekin ab kya hoga aage?? Karishma madam tu chali gayi hain maddam sir ko chhod kar... Sab kuch khtm karke?" Cheetah asked.

"Nai Cheetey... Abhi sab kuch khtm nai hua hai...

Vo Shahrukh Sir ka dialogue hai na, "hamari filmo ki tarah hamari zindagi mein bhi, end mein, sab thik ho jaata hai.
Happies endingss..
Aur agar, aur agar thik na ho,
Toh voh ending nahi hai dosto,
....picture abhi baaki hai!" Santosh said in full SRK's style.

"Waah santu ji mtlb kya gajab ka dialogue boli hain aap" cheetah praised her.

"Thanks" Santosh said confidently.

"Tu Santu tum... Tum kehna kya chahti ho...?" Pushpa ji asked still confused.

"Ki ye kahani abhi khtm nai hui hai Pushpa ji!!! Haseena madam aur Karishma madam ki kahani khtm nai hui hai!!! Itne aage aa kar mai peeche nai hatt sakti...Un dono ko ek hona hoga!! Aur vo hum karenge!!!!!!" Santosh said with enthusiasm in her voice.

"Saantu ji saantu ji... E kaam akele singhade ka nai ho sakta... Aap kuch aur khaa ke aayi hain na aaj??" Cheetah asked out of curiosity. 

"Agle do mahine tak ice cream pe jaana cancel😠" santosh said angrily.

"Sawry Santu ji Sawry" Cheetah said making a cry face.

Santosh rolled her eyes and then looked at Pushpa ji. She forwarded her palm.
"Tu aap dono ready hain mission 'KarEena' 2.O ke liye??" She asked.

"Hainnn?!!?! Mission KarEena" PS asked confused.

"Santu ji lagta hai singhade ka asar jo hai khtm ho gaya hai!! Aap kaa kisi KarEena ka naam le rahi hain" CC said innocently.

"Arey Cheetey, Pushpa ji, wait, let me explain! KarEena mtlb... Karishma+Haseena...!!"she said.

"Oh tu aap aise aa rahi thi" Cheetah said.

PS and CC smiled and placed their hands on Santosh's palms. 
"Mission KarEena 2.O" they said in unison.

"Lekin Santu ab aage karna kya hai??" PS asked.

"Aap dono bass dekhte jaiye...thodi takleef hogi maddam sir ko lekin unhe  badi khushi dene ke liye ye karna padega" She said confidently and CC and PS nodded in confusion.

Santosh entered inside Haseena's cabin.
"Maddam sirr" She said sitting on her knees in before her.

"Santu..." Escaped from Haseena's lips.

"Kya hua maddam sir?? Aap ro kyun rahi hain???" She asked worriedly.

"Santu... Santu.. meri Karishma... Vo... Vo hume... chhod.. kar... chali... gayi" Haseena said sobbing and sniffing.

TALES OF THE HEARTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें