SIRF DOST?🎸

2.5K 243 76
                                    

"Thik hai Good night..." Haseena said and made Karishma lie on the bed.
She cuddled with her and slept peacefully in Karishma's arms.

Next morning,

"Ammi kitni... Kitni zyada tastyyy biryani banati hain aap... I love you!!" Santosh said shoving a spoonful of Biryani in her mouth.

"Ab ye tu talent hai Santu!!...vaise kya chal raha hai aaj kal thane mein?" Ammi asked.

"Kuch nai ammi... Hum sab Karishma madam ko cheer up karte hain saara din taaki unme thoda sa courage aa jaye aur vo Maddam sir ko apne dil ki baat bol dein..." Santosh replied.

"Baat tu tumhari sahi hai... Kab tak Intezar karenge hum" Ammi said in a little worried tone.

"Arre fikar not ammi... Aapka kaam boht jald hona wala hai..." Santosh said proudly.

While they were talking, they heard some loud noises coming from Haseena's room.

"Ammi ye sab?.. lagta hai kuch hua hai... Chaliye dekhte hain..." Santosh said getting up.

"Are re Santu ruko... Dono uthh gayi hain...tum pareshan mat ho..." Ammi said.

"Ammi aisa lagg rha hai ki ladd rahi hain... Dekhte hain chal kar..." Santosh said again.

"Arre santu tumhe nai pata hai.. inka rozz ka hai... Bahar se lagega ladd rahe hain andar jaao tu romance kar rahe hote hain dono..." Ammi told her in disbelief.

"Ammi agar serious matter hua tu?? Mai dekh ke aati hoon ek baar..." Santosh said walking towards the room..

Meanwhile, inside the room, KarEena were sitting on the bed facing each other. 

"Aaj aapne saari hadein paar kar di hain Haseenaaa!!!!" Karishma yelled.

"Nai Karishma aap galat samjh rahi hain!!" Haseena said politely.

"Hum?? Hum galat samjh rahe hain? Aapki himmat kaise huyi ye kehne ki hum kaddu jaise lagte hain!!!!!" Karishma yelled.

"Galat! Humne bola tha ki kaddu aapke jaisa lagta hai...!!!" Haseena responded defending herself.

"Haa tu ek hi baat hui naa!!!" Karishma shouted.

"Nai..." Haseena was about to say something but Karishma interrupted.

"Bass!! Enough!! Kuch nai sun'na hai humko... Aapne aaj thik nai kiya hai Haseena!!!"

"Haan bola humne aapko kaddu!!! Kya kar lengi aap!!! Huh??" Haseena retorted back.

"Hum kaddu jaise lagte hain Shona?🥺" Karishma asked being hurt.

"Nai Jaan🥺...hum tu sirf mazak kar rahe thy... I'm sorry🥺!!" Haseena said apologetically.

"Maaf kar diya" KS said.

Haseena spread her arms inviting her for a hug. Karishma sat on Haseena's legs and embraced her.

"Good morning!" KS said kissing her cheek.

Santosh opened the door slowly to see the matter and Ammi was behind her.
And to Santosh's surprize, there were no traces of any fight.

"Good morning" HM said with a broad smile.

"Ammi you were right!!" Santosh whispered.

"Bola tha... Tum sunti nai ho... Chalo chalo aise kisi ke room mein chori chhupe nai dekhte..." Ammi said.

MPT,

KarEena reached the station and were greeted by everyone.
"Santosh Sharma any updates?" Haseena asked.

TALES OF THE HEARTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें