DEWAANE HAIN TUMHARE🎸

2.5K 216 92
                                    

A few days later,

Haseena Malik had been to the headquarters that's why an important meeting was taking place behind her back while having the lunch together.

"Dekho👀👀 Santu Cheetey🎃🤑... Kisi ka Maddam sir👮👮 ke bina khana khane🍽️🌭🌮🍑 mein dil ❤️❤️nahi lag raha hai.🙅🙅🙅.." Pushpa ji said with overacting.

"Haan na Pushpa ji, dil hai kahin aur dhadkan hai kahin... Maddam sir ko bhi na...bhabhi ko aise chhod kar nahi jaana tha..." Cheetah added.

"Sahi bola tune Cheetey, Karishma madam aise akeli akeli gumsum...
'Haaye ye tanhai...sahi na jaaye...
Jaan se judaai...sahi na jaaye...'.." Santosh said giving a hi five to pushpa ji...

"Ama bhakk!!! Kab se bakaiti kiye jaa rahe ho... Chup chap khao apna apna...varna wo maar maarenge na ki muh se ekko hi baat niklegi...daroga ji dekhe toh boht magar tumsa na dekha" Karishma rebuked them.

"Sorry" Cheetosh said.

"Vaise Appi... Mujhe ye puchna tha ki aap dono ki shaadi mein kaun kiski taraf se hoga?... Matlab hum sab toh ek hi family hain na ..." Santosh asked innocently.

"Waah santuji... Kaa sawal uthayi hain aap! Kitni jaada smart hain aap" cheetah praised her.

"Sab ek hi taraf toh hain... Usme itna sochna kaa hai  ..." Karishma said 

"Nahi nahi...baat to sahi hai Santu ki...dekho... Hum na voting kar lete hain, kaun Karishma ji ki taraf hai aur kaun Haseena madam ki .." Pushpee suggested 

"Maaa!!!
Mai kiske side hoon??" A voice came from the door and they all looked towards the source.

"Bilauta..." Cheetah said with amazement.

Billu entered inside with a box in his hand...
"Ahaha...ghar wapas aa kar boht accha lag raha hai .." he said scanning the place.

"Billu beta..!!! Kahan thy tum..?" Pushpa ji asked.

"Mere chor association ki meeting thi toh mai out of town tha... Magar ab mai aa gaya hoon na...apne billu niwaas mein vapas ...kitna miss kiya maine aap sab ko" Billu said.

"Hum bhi tumhare iss dant rakshas jaisi shakal ko boht miss kiye billaute" cheetah said.

"Bilkul sahi waqt pe aaye hain aap billu ji... Hum sab bas decide hi kar rahe thy ki maddam sir aur Karishma madam ki shaadi mein kaun kiski taraf se hoga..." Santosh said.

"Hum toh hamari di ki taraf hi rahenge..." Cheetah said.

"Mai Karishma madam ki taraf hoon..." Santosh said.

"Kyunki maddam sir ki ammi , unki taraf se hain... Toh majbooran hume Karishma ji ki taraf se rehna padd raha hai..." Pushpa ji said disheartened and Karishma smiled.

"Aur billaute tum kis taraf ho babu??" Cheetah asked.

"Mai... Mai dono taraf se hoon..." He said.

"Boht badhiya bille..." Karishma moved her finger on his hair.

"To Santu, plan ka part two ki taiyari kaisi hai?" Karishma asked.

"Madam! Almost done!! Aapne aur ammi ne jo list di thi un sab ko online invitation bhej diya hai, hall ki booking bhi ho chuki hai, catering walon ka intezam bhi ho gaya hai, aap dono ki dresses final karni hai, wo aaj aap jaa kar dekh lijiyega..." She said proudly.

"Kamaal ho tum santu...!!" Karishma praised her.

"Love You madam" Santosh smiled and Karishma gave an amazed nod.

TALES OF THE HEARTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें