ACCHI BIWI👭

3K 238 76
                                    

Two days later,

Haseena had been fully recovered by now and was having rest in the hospital room. Karishma Singh, after having a conversation with the doctor, went to her room and sat beside her..

"Hassie.." she called her and Haseena opened her eyes.

"Kya hai??" Haseena asked getting up.

"Ek good news hai.." Karishma said.

"Kya??😯 Lekin abhi tak toh humne kuch kiya hi nahi😉" Haseena said.

"Aap kitni jaada besharam hain Haseena...!" Karishma said angrily.

"Hum? Hum besharam hain?? Aur aap...? Jab ammi hume daant'ti hain toh kaise hasti hain aap...!! Acche ghar ki biwiyan aise hasti hain bhala??" Haseena asked.

"Toh ab hasi aa gayi toh hum kya karein" Karishma said cutely.

"Sharm kijiye sharm... Badi aayi... Hasi aa gayi..." Haseena said.

"Nahi hum kaahe karein sharm??? Sharm toh aapko karni chahiye...koi aur kya kahega humko kuch...dushmano wala business toh aapne sambhal rakha hai!!!" Karishma shouted.

"Dushman!! Allah... Ye ladki hume dushman bol rahi hain...!! Aisa kya gunaah kar diya humne..." Haseena said dramatically.

"Aapki ye nautankiyan na!!! Wo toh dil ke haathon majboor hain hum varna...."

"Varna kya ? Haan ....kya kar leti aap!!! Samjhti kya hain aap khud ko...shakl dekhi hai apni!!! Billi kahinki" Haseena shouted.

"Hamari shakl dekhne se pehle aap khud ki shakl dekh lein...dekhiye dekhiye...saaf saaf dhalti umar ka pata chal raha hai...aisa lag raha hai jaise ammi ki badi behen ho...!! Huh" karishma shouted at the top of the lungs and the doctors and nurses reached there listening to their loud noises.

"Kuch toh apni harkaton mein sudhaar laiye aap!!wo toh Humara badappan hai ki hum aapse mohabbat karte hain varna aap toh single hi rehti zindagi bhar...!!" Haseena said.

"Waah waah waah... Badappan...?? For your kind information Ms. Haseena Malik, wo aap hi hain jo pichle 21 saalon se humse pagalon ki tarah mohabbat karti hain...agar humko aapse pyaar na hua hota toh aapka kuch nahi hota!!!"

"Aise kaise kuch nahi hota... College mein dekhti aap...na jaane kitne ladke ladkiyan hamare peeche deewane thy...isliye galatfehmi mein toh rahein hi mat aap!!" Haseena said. . .

"Haahaha...mazak ki bhi hadd hoti hai ek...polar bear jaisi shakal ka koi andha hi deewana hoga!!" Karishma said sarcastically.

"I Love You!!" Haseena shouted and Karishma looked at her quietly.

"Ummm... Haan....hamara matlb hai ki I Love You too" Karishma said with a little blush.

The hospital staff were giving them a look like they are some wierd animals.

"Babu itna kyun ladti ho humse🥺" Haseena asked.

"Mazaa aati hai🥺" Karishma answered.

"Hum aap sab ka dukh samjh sakte hain" Ammi said to the doctor and nurses standing at the door as she also reached there when they were fighting.

Everyone left the place and ammi barged inside...
"Tum dono kabhi jagah dekh kar jhagda kiya karo...samjhi!!"

"Ammi hum nahi, inhone shuru kiya tha" KarEena said and glared at each other.

"Sorry bolo ek dusre ko!!"

"Kaa?? Inse sorry bolein hum" Karishma asked.

"Karishma behave...aise nahi react karte hain" Haseena whispered to her.

TALES OF THE HEARTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें