PEHLA NASHA🎸

"kaam ho gaya😏..." PS thought to herself.

She was noticing Karishma's expression who was sitting in front of her numb and dumbfolded. 

"Toh kya humko Haseena se... kya sach mein humko Haseena se... p...pyaar... pyaar ho gaya...." She mumbled under her breath. 

"Karishma Ji??" Pushpa Singh called her out but she was so lost in her thoughts to notice her.

She poked on her cheek, "Karishma madam?? kya Hua aapko...?" 

"p...pushpa ji... hum... humko... Pushpa Ji..." She fumbled and a tear escaped from her eyes which Pushpa Ji wiped out. 

She held Karishma's both hands and smiled, "Karishma ji... kya hum senior aur junior ke jagah ek maa aur beti ban ke baat kar sakte hain??" 

Karishma nodded her head once, "Dekhiye... pyaar na... ek...ek boht hi khoobsurat ehsaas hota hai... khushnaseeb hote hain vo jinhe sachhi mohabbat hoti hai aur jinse koi sacchi mohabbat karta hai... Haseena madam bhi boht khushnaseeb hain ki aap unki life mein aayi... unhe itni khushiyan di... hum sab ne na... maddam sir ko kabhi itna khush nahi dekha tha jitna vo aapke aane se aur aapke aas paas hone se hoti hain... Vo bhi aapse pyaar karti hain bass fark itna hai ki aapko abhi ehsaas ho gaya hai aur vo abhi bhi isse anjaan hain..."

She was listening to her with full attention and was understanding her words. 

"Pushpa ji... kya humko sach mein maddam sir se pyaar ho gaya hai???" She asked innocently and Pushpa Ji kept her hand on her head. 

"haan yahi pyaar hai beta... bass izhaar kar do..." She said.

Karishma was silent for a moment, slowly processing the news, her pacing heartbeat and her love for her Haseena.

After a minute, she looked at Pushpa Singh. She smiled whole-heartedly and jumped in excitement.

"arre re araam se... chot lagi hai aapko..." Pushpa ji said. 

"ghayal toh hum ho hi gaye hain Pushpa jiiiii😄..." She shouted.

Her happiness was in the seventh sky. Finally, she'd realized that she is in love with her maddam sir, her Haseena. One of the best days of her life. She hugged Pushpa Ji tightly and even kissed her on her cheek. 

"Pushpa ji... Pushpa jiii... humko pyaar ho gaya... Haseena se... hamari Haseena se... hum... hum unse pyaar karte hain... humko yakeen nahi ho raha hai... ye sapna toh nahi hai  na Pushpa ji???" She said in excitement.

"Nahi madam!! sapna toh ham sabka poora hone wala hai..." Santosh said entering inside with Cheeta beside her.

"Ama tum dono?? tumne hamari baatein suni??" Karishma asked. 

"Noo Madam Noo... vo toh bass galti se sunaayi pad gaya sab... hum sun'na nahi chahte thy..." Cheetah said innocently.

"Ama tumhai maiyya ki sasu maiyya... tum dono ko toh abhi hum batate hain..." She stood up and started running behind them but her legs didn't support her and she was about to fall but two strong hands held her tightly.

"kya kar rahi hain aap Karishma Singh!! Dimag kharab hai kya?? jab thik se chal nahi paa rahi hain toh kyun bhaag rahi hain... kaise samjhaye hum aapko...aap sunti kyun nahi hain hamari..." Haseena was scolding her continuously but nothing was audible to Karishma. She was only staring at her with blank expressions, a big ear-to-ear smile, and an open mouth. 

Pushpa Ji, Cheetah, and Santosh were smiling looking at them and were giving looks to each other.

"Karishma? aapko sunaayi de raha hai hum kya keh rahe hain?? smile kyun kar rahi hain aap??" Haseena asked but Karishma was still lost in her.

TALES OF THE HEARTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें