"Haseena!!! Aaiye selfies lete hain" Karishma said taking out her phone and Haseena nodded with a smile.The three of them i.e. Haseena, Karishma and snowman took the selfies together.
Haseena had engulfed her from behind while she was busy making poses."Haseena aap humko kaahe dekh rahi hain... Camera ki taraf dekhiye na..." Karishma said to Haseena who was too busy in adoring her.
"Kuch nahi... Aap lijiye selfie" Haseena said smiling.
"Santu bhi aise hi selfies leti hai""Haan... Wo pout wali bhi...Haseena pout banaiye na...nahi nahi aap smile hi kijiye... Aapke ye dimples hume vaise hi deewana bana dete hain" Karishma said unknowingly.
"Hein? Idhar dekhiye... Kya bola aapne??🤨" Haseena asked.
"Kaa bole hum??" Karishma asked.
"Hamari smile ke baare mein..." Haseena asked.
"Raavan... Naam suna hai??" Karishma said.
"Ji... Suna hai...""Jab aap hasti hain toh raavan lagti hain... Hahahahahah... Aise" Karishma teased her.
"Aap... Aap humse baat hi mat kijiye... Jaayein aur koi Seeta dhoond lein apne liye aap" Haseena frowned.
Karishma encircled her arms around Haseena's neck..."Ab iss zamane mein Seeta kahan milegi humko Shona.. aapse hi kaam chalana padega..."
"Matlb koi Seeta mil jayengi toh aap use pakad lengi...?? Phir hamara kya??" Haseena asked.
"Arre hum ek saath do do girlfriend bhi rakh sakte hain... Aap fikr na kariye" Karishma said.
"Yaad hai aapko, hamare room mei closet mein ek kona khaali pada tha..." Haseena asked.
"Haan toh??"
"Aapko rassiyon se baandh ke vahan par band kar denge... Phir aayegi maza" Haseena said.
"Haseena aap boht dangerous hoti jaa rahi hain" Karishma said.
"Ab itni danger girlfriend hai... Toh hume seedha saada hona shobha nahi deta na...kyun Jaan" Haseena said.
"Hum kaa soch rahe hain boht dino se kisi ko maare nahi hain... Aaj kisi ko maarne ka boht dil kar raha hai" Karishma said glaring at her and Haseena gulped in fear.
"Arre my little girlfriend..." Haseena pulled her cheeks...."I Love You baby😚"
Karishma chuckled at her cute antics and hugged her. Haseena reciprocated the hug and kissed her hair...
"Kishu hume bhi aapse jeetna hai...aap har baar kisi na kisi tarah se jeet jaati hain..." Haseena said.
"Aapne Karishma Singh ka dil jeeta hai... Isn't that enough?" Karishma asked.
"Hmmm... More than enough" Haseena said smiling...
"Shaam ho gayi Haseena... Ab ka karein??" Karishma said.
"Confiserie Sprüngli chalein??" Haseena asked.
"Thik hai hum ready ho kar aate hain" Karishma said.
"Idhar suniye zara... Hume bhi ready hona hota hai... Maana ki hum vaise hi khubsoorat hain... Lekin phir bhi" Haseena said.
"Bakaiti kam kijiye aur chaliye Phir..." Karishma dragged her.
Both of them went to the 'Confiserie Sprüngli'.
"Haseena held Karishma's hand and both of them entered inside.
The got seated in front of each other, ordered two cups of hot chocolate and Luxembugerli macaroons, the speciality of that place.
आप पढ़ रहे हैं
TALES OF THE HEART
FanfictionThe story featuring our beloved on-screen pair, the two super cops of Lucknow women police station Haseena Malik and Karishma Singh.