THE REWARD 🎸

3.2K 289 99
                                    

Haseena somehow managed to escape and rushed towards her room holding Karishma's wrist and locked the door.

She was glaring at her angrily while Karishma was having a hard time controlling her laughter."Hasna band kijiye varna humse bura koi nahi hoga..." Haseena pouted angrily.

"maddam sir.... oscar... oscar-winning performance diya hai aapne... ek pal ke liye to humko bhi laga ke aap poori bottle khaali karke aayi hain..." Karishma said between her piles of laughter.

"Karishma Singh!!!!!! hamari izzat ki paav bhaji karke aap hass rahi hain... sharam nahi aa rahi hai???"

"maddam sir...galti kia tha to punishment mila hai... isme muh fulaane jaisa kya baat hai..." Karishma said.

"hamara bhi waqt aayega... phir dekhiyega kaise hum badla lete hain aapse..." Haseena said proudly.

"dekha jayega... abhi to hum bhot khush huye..." Karishma said.

"accha... toh phir laaiye hamara reward..." Haseena said.

Karishma opened her arms, "lijiye... goud mein utha lijiye humko.😙.." she said cutely.

"hum thak gaye hain..." Haseena said.

"hum bhi thak gaye hain... good night..."

She was about to go to bed but Haseena pulled her through her wrist, pulled her closer through her waist and  came  even closer to her and said naughtily, "aapne bola hume ye drama karne ko...humne kiya.... aapne bola hume sabke saamne aapko kissie karne ko...humne vo bhi kiya... ab hume bhi to kuch milna chahiye ke nahi... S.I Sahiba..."

Karishma wrapped her arms around her neck. "mmm... lollipop khayengi??".

"nahi hum to hamara apple khayenge😉...." Haseena said looking deeply into her eyes.

"mm...maddam sirrr😳...." Karishma said shockingly.

"humne to pee rakhi hai na... to hum kuch bhi kar sakte hain... be ready" She winked at her.

"ammi... ammi bbbula rahi hain..." Karishma fumbled nervously.

"Karishma Singh please ammi ko bata dijiye ki ye sab aapka kiya hua hai... varna vo hume nahi chhodengi... aur hum kal thaana kaise jayenge..." Haseena said scared.

"maddam sirr... sochiye... sochiye kal aap jab thane jayengi... kya hoga vaha par... kaisa mahaul hoga..." Karishma said.

Haseena started imagining the situation,

"Santosh Sharma..."

"piyakkad.... daarubaaz....sharaabi.... hamka peeni hai peeni hai hamka peeni haiiii.... maddam sir.... jai hind...!!" Santosh greets her.

"Santosh Sharma darasal....."

"kya darasal maddam sir... ab aap kehna chahti hongi ki aap kamaati hain...aap peeti hain... hum sab ko kya... hai na??" Cheetah said.

"nahi cheetah... humne..."

"Do peg maar aur bhool jaa... do peg maar aur bhool jaa...bhool jaa bhool jaa." Pushpa ji sang glaring at her.

"Pushpa ji hamari baat to...."

"maddam sir ab bolne ko bacha hi kaa hai... sabko pata chal gaya hai ki aap piyakkad devdaas ka female version hain...." Karishma added controlling her chuckles.

"Aap to chup hi rahiye Karishma Singh... hum ye kehna chaah rahe hain ki humne sharab...."

"maddam sir vaise angrezzi pee thi aapne ki desi...??? aur bina chakhne ke kaise?? aapko experience nahi hai naa?? aap raat mein mere saath piya kijiye... apan dono mehngi wali piyenge..." Billu said from his cell.

TALES OF THE HEARTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें