"Haseena..."
"Hmmm...""Hume aapse kuch poochna tha..."
Haseena kissed on her nose..."ji puchiye..."
"Aap Shergill ko pehle se jaanti hain??" She asked.
Haseena got up from her, shocked.
"Hum... Hume police station jaana chahiye... Police hume dhoondh rahi hogi..." She said looking away."Haseena... Humari taraf dekhiye...bataiye sab hume..." Karishma insisted.
"Karishma uska iss case se kuch lena dena nai hai..."
"Hamari baat suniye, Kal hum Shergill se mile thy... Sharab ke nashe mein usne bataya ki use aapse kuch puraana badla lena hai...isliye hum aapko yahan..."
"Kya?? Aap usse mili...!! Vo bhi jab vo nashe mein tha... Usne phir se aapko gandi nazron se dekha hoga... Aapke saath badtameezi karne ki koshish ki hogi...!!!" Haseena yelled.
"Shhh... Kuch nai hua tha...hum jo aapse pooch rahe hain aap vo bataiye... Dekhiye Haseena, agr ye case ke liye zaroori nai hota tu hum aapse aapke past ka kabhi zikr nahi karte... Aur phir hamari friendship ka rule tu nai tod sakti na aap..." Karishma said.
Haseena took a deep breath and sat on the bed...She was teleported to some other world.
"22 saal ke the hum... IPS ka exam clear kiya tha aur training ke liye Hyderabad mein Police Academy gaye the...
Uss wqt sheher mein baccho ki taskari ki boht cases aa rhe thy... Pehle tu train se smuggling hoti thi tab baccho ko bachana aasaan ho jaata tha kuch hadd tak kyunki department ko train ke stoppage, arrival aur departure ke baare mein jaan kaari rehti thi aur baccho ko dekh kar bhi pata lagg jaata tha... Magar phir unn logo ne naya tareeka apnaya...
...Tourist buses, raat mein chalti thi... Unme curtains lage hote thy aur bahar se andar ka kuch dikh bhi nai sakta tha... Kuch hadd tak pakde gaye thy log magar isse pehle ki unn buses ko roka jaaye vo Raftaar se nikal jati thi...
...humne, academy ki kuch aur ladkiyon ke saath mil kar ye decide kia ki hum iss maamle ki teh tak jayenge...
....ek din raat mein hum sab ko aisi hi ek bus par shak hua aur humne uska peecha kiya...
....peecha karte karte hum ek godown mein pohoch gye...
Vo godown sheher se kaafi door tha... aur bhi kaafi saare bacche thy vahan pe jo ki further alag alag jagah beche jaane waale thy...
Kuch aadmiyon ko baat karte suna tha ki boss aane waale hai ... Hamara maksad uss boss ko pakadna tha...
....strict security ke bawjood humne unn sab ko vahan se nikaala...
.....18 ghante baad boss uss room mein aaya aur jab use ki ginti mein kami mehsoos hui tu vo baukhla gaya...
Humare saath sirf ek aur ladki thi baaki sabko humne baccho ke saath bhej diya tha... Hum boss ko pakadna chahte thy... Isliye bina soche samjhe hum uske saamne aa gaye... Boht security thi vahan pe... Magar hum josh mein the lekin gadbad ho gayi...
.. . . Usne hamare kandhe pe kuch inject kiya aur hum apna hosh khone lagy... Vo hume kahi par le gaya magar hamare andar usse fight karne ki taqat nai thi...
... Jo hamare saath thi vo jaanti thi ki hume bachane ki liye saamne aana sahi tareeka nai hoga... Isliye usne academy se help ke liye call kiya...Uske godown mein hi ek band kamre mein vo hame le gaya... Ek bed par... Hum...aur vo hamare saamne...
Vo..vo... Hamare kareeb aa raha tha... Hume chhoone ki koshish kar raha tha... Hum injection ke asar ki vajah se boht kamzor ho gaye thy... hamari aankhein bhi thik se nai khul rahi thi..."
The fear was clearly visible in her eyes, while Karishma was listening to her holding her anger...She rubbed Haseena's arm to calm her down and Haseena nodded.
"Vo hume choo rha tha aur hum... Hum sirf use push kar paa rahy the... Usne... Usne hamari shirt... Shirt unbutton... Hum apni poori koshish kar rahe thy... Magar aankhein khuli rakhna bhi mushkil ho raha tha...
...magar sahi samay par hamari team vahan pohoch gayi... Aur hume... Hume bacha liya... Lekin hum behosh ho gaye thy...
..... Jab hosh aaya tu humari bhi vahi haalat thi jaisi aapki thi... Vahi darr... Ki kahin... Ki kahin vo successful tu nai hua... Kahin usne hamare sath...
... Lekin phir hamari ek team mate ne hume sab bataya... Uss boss ko uski team ke saath arrest kar liya gaya tha...
....magar ek saal pehle hume ye news mili ki voh jail se bhaag gaya hai... Apne saare network activate kiya... Department bhi use dhoondne ki koshish mein laga tha lekin we always reach a dead end...
आप पढ़ रहे हैं
TALES OF THE HEART
FanficThe story featuring our beloved on-screen pair, the two super cops of Lucknow women police station Haseena Malik and Karishma Singh.