Raghav's driver comes with his favourite car....
Raghav asks driver to leave n he himself drives towards the hotel....n on the way he buys chocolates and flowers.....he is very excited to meet his friend...
On the other side at the restaurant....
Pallavi :- greeted devyani & Ankit....n little Tara ...n she says meri kal hi baat huyi thi aur tune bataya nahi ki tu aaj aa rahi hai...
Ankit:- humara aane ka plan hi kal bana....sab kuch random hua hai
P:- kyu .....aisi bhi kya baat thi
Devyani:- arey tu bhut mahaan aur dayawan hai na tere dimag me koi baat sahi se nahi jaati hai isliye mjhe tujhse milne ana pada...
P:- achha
D:- matlab mai aayi hu es baat ki to khushi hi nahi hai tujhe....batao kaisi ho yaar tum..mjhe to laga tha mai aaugi to tu mera swagat phoolo ki maala. ...dhol nagade k sath karegi......aur yaha tujhe es baat ki padi hai mai achanak kyu aa gayi ...hunhh ..
P:- arey mai to bas
D:- bas kya...rehne de pata chal gaya mjhe ki tujhe mere ane se koi farak hi nahi pada...waise bhi mai yaha tujhse nahi milne aayi hu. Tere husband se milne aayi hu ..hai na tara
Tara nodded her head in yes....
Ankit :- waise Sai bhi aa raha hai na
D:- ha ..aata hi hoga..
P:- tune usko bhi bulaya hai
D:-ha ...kyu tujhe koi problem hai...
P:-nahi....matlab itne saal baad milugi usse to thoda awkward ho jayega na...
A:- arey tum dono to same seher me rehte ho phir bhi nahi mile
D:- milna to dur ki baat hai sai aur ye to ph per bhi baat nahi karte hai..
Just then devyani's ph rings ...
D:- ha Sai kaha tak pahucha
Raghav:- mai bas 2min me aa raha hai ...tu restaurant area me hi hai na.
D:- ha ...thik hai aa tu n she cuts the call .
P:- mai na dusri jagah jaati hu phir aati hu dekhte hai Sai mjhe pehchan pata hai ya nahi
D:-ha ja ja tujhe bhi abhi hide n seek khelne ka shauk chadha hai..
P:- acha thik hai ab mai dusri table pe ja k baithti hu
D:- ok ..
P:- sits on another nearby table n keeps an eye on devyani's table and on the entry door.....
Just then raghav enters the restaurant with flowers n chocolates in his hands .. n he has wide smile on his face.
P:- notices him n thinks raghav yaha kya kar raha hai aur ye flowers kis k liye laya hai....aur ye aaj casuals me itna ban than k kisko milne aya hai...
R:- too notices pallavi first n thinks ye saree ka dukan yaha pe.....aur ye apna dost ko milne ka liye itna achha se ready ho k aya hai......he thinks to make her feel jealous so he immediately turns his eyes away from her n looks towards devyani...
D:- notices raghav n sings aiyeye aapka intzaar tha.
R:- too sings for devyani..
Tum aaye to aaya mjhe yaad
Gali me aaj Chand nikla
Jaane kitne dino k baad gali me aaj Chand nikla ..
N he comes towards devyani .....n gives her flowers n chocolates.....n then hugs her ...
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanfictionraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......