Pallavi after coming out of the function hall immediately sits in her car n orders driver to go to the mansion..
At the mansion...
Farhad:- kya hua aapi itni jaldi aa gayi
Pallavi:- doesn't say anything she just runs towards her room.
In her room
She looks at Raghav's photo n says tum mera yakeen karo raghav mai tumse bahut pyar karti hu ...maine jo kuch bhi kiya sirf tumhe paane k liye kiya . Mera pyar jhutha nahi hai . Tum mjhe chhor k nahi jaoge na ..dekho tumne mjhe promise kiya tha na ki tum hmesa mera sath doge . To phir kyu tumne mera hath chhora . Kyu nahi sabke samne mera hath thama . Kyu mjhe bheed me akela chhor diya. N then she takes out her mother's photo n talks to the photo....aai raghav bhi mjhe chhor k chala jayega ..wo bhi baba ki tarah mjhse nafrat karega .. per aai tumko pata hai na ki mai galat nahi hu.. .tum raghav ko bologi na ki wo mjhe chhor k na jaaye .
N then in anxiety she started throwing n breaking things n hurting herself .... N then ended up drinking alcohol to calm down herself ....
At the function hall....
Amruta too come there n says :- Raghav Rocky ne jo kuch bhi kaha sab sach hai ... Maine hi eski baaton me aa kar tumpe shaq kiya.. Jab Rocky ne kaha ki tumhara aur pallavi ka affair hai to mjhe bhi dhere dhere kuch baatein yaad ane lagi jaise hi us din wo pallavi ne mjhe dress kharid k de di .. phir wo dada ki engagement party me bhi itna ready ho k aayi thi taaki tumhara attention pa sake ...aur maine bhi notice kiya tha ki tum bhi usko dekh rahe the phir tumhara aur pallavi ka ek sath wo close dance ... Ye saari baatein sochi to mjhe laga ki tum mjhe cheat kar rahe ho isiliye mai tumse dur dur rehne lag gayi ..tumse ph pe baat karna kam kar diya ...tumhe avoid karne lag gayi ..yaha tak hi jab tumhare appa ki tabiyat kharab bhi thi tab bhi maine tumse bat nahi kari... Aur ye meri sabse badi bhool thi ..
Lekin raghav jab maine us din tumse bat kari to tumhari baaton se mjhe realise hua ki maine kitna galat kiya hai tumhare sath ... Phir maine Rocky ko pallavi se ph pe bat karte huye sun liya apne birthday k din ... Ki kaise jaan bujh k pallavi ne tumhe mere birthday pe na aane k liye ready kar liya ...
Raghav plz mjhe maaf kar do i really love u ...aur mai tumhe aaj apne parents se milwana chahti hu. .mai humare rishte ko sabke samne accept karna chahti hu .. aur tumhe yakeen dilana chahti hu ki mera pyaar sachha hai .. Us pallavi ne apne paise aur power ka use kar k tumhe mjhse dur kar diya ... Sirf kuch hi dino me usne humare do sal k pyar k rishte ko khatam karwa diya .. Bhut hi ghatiya aur dhokhebaaj aurat hai wo pallavi .. Bhut hi giri huyi aurat hai pata nahi tumhare jaise aur kitno ko fasaya hoga usne ..
Raghav shouted at the top of his voice ....
N this thing catches the attention of all the guests ..
R:- Bas Pallavi ka against mai ek word bhi nahi sunega .. aur agar ab tumhara muh se kuch bhi nikalna to tumhara juban kaat dega mai Amruta Deshmukh...
Just then mami ji started her own story ...
Mami:- lo ab us manhoos ladki ki wajah se meri beti k function me tamashe ho rahe hai ... Arey ye pallavi ko bulana hi nahi chahiye tha pata nahi mera hi dimag kharab tha jo ki usko bula liya. Ye pallavi jaha bhi jati hai kaam bigad k rakh deti hai . shubh kaamo me to eski parchai bhi nahi padni chahiye ..
R to Mami:- ooh aunty juban sambhal k ... Mera pallavi ka baare me kuch bhi bakwas nahi karne ka .. Tum bada hai umar me isiliye tumko baaton se smjha raha hai warna laaton se bhi smjha sakta hai mai .. aur ha ye tamasha pallavi ka wajah se nahi balki tumhara hone wala damad ka behen ka wajah se ho raha hai....
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanfictionraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......