part:-63

1.1K 114 109
                                    

Last chapter of forced marriage....

Diwali in RR Mansion....

Author:-Diwali Raghav Rao style wali ardmaynda.....

LWR:- arey ruko ruko ab es Mansion me don ka nahi uska wife ka raaz chalta hai..
To Diwali Mrs Pallavi Raghav Rao wali smjhla....chalo dekhta hai ki ye saree ka dukan kya kar raha hai....

Author :- ye saree ka dukan to diwali ka safai kar raha hai... mai bhi kiya tha...😭😭...

LWR:- per safai ka baad achha se ready ho k jo selfie khich kar sabko photo dikhaya ...aur jo bakasur ka tarah teen chaar din tak din thoos thoos kar k mithai aur khana khaya wo bhul gaya....

Author:- 🙄🙄tu mera ek ek cheej ka hisaab rakha hai...chal ab story pe focus kar...

LWR:- ye to raghav ko heart attack dene wala safai hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

LWR:- ye to raghav ko heart attack dene wala safai hai...

Raghav:- aiyeye saree ka dukan ye tum kya kar raha hai ..

Pallavi:-diwali ki safai...

R:-tumko pata bhi hai ye sab whiskey ka collection kitna mehnat se banaya hai mai...aur ye mera limited edition wala bottal ye to chhor do...kyu  mere ko subah subah heart dena chah raha hai tum

P:-dekho es whiskey ki wajah se pehle hi bahut gadbad ho chuki hai...yaad hai us din yahi pee kar k tumne mjhse jhagda kiya tha aur bina mjhse mile warangal chale gaye the...

R:- ha lekin ab to mai kabhi kabhi hi peeta hai na....wo bhi ekdum limit me..

P:- dekho ab to waise bhi tumhe maine green tea ki aadat dalwa di aur rahi baat kabhi kabhi drink karne ki to uske liye tumhari limited edition ko mai apne paas locker me rakh dugi....okk..ab chalo nikalo yaha se ..

R:- sings ..

Sochta hu ki wo kitne masoom the...

Kya se kya ho gaye dekhte dekhte ....

P:- in return her reply..

Kya hua tera vaada ..

Wo kasam wo eraada..

R:- kasame vaade pyar wafa sab baatein hai baaton ka kya.

P:- shows him her angry 😡 😡 😡 eyes.

R:- achha to hum chalte hai...

First he walks some steps towards the exit but suddenly he turns n comes to his saree ka dukan n picks her up in bridal style...

P:- ye kya kar rahe ho utaro ho mjhe ..

R:- nahi nahi abhi nahi abhi karo intzaar...

N then he takes her to their bedroom...

P:- mjhe yaha kyu le aaye ...

R:-ek min n then he gives her beautiful saree and jwelery ...ye tumhara diwali ka gift ...

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now