Pallavi:- ye tune kya kiya devo
Devyani:- dekh us se baat kar aur apne beech ke differences clear kar ...aur Raghav bhi khud tujhse milne me interested hai to kya problem hai tujhe....
P:- per mai kya baat karugi usse ...aur ab kyu milna hai usko mjhse jab 3 mahine pehle usne khud keh diya tha ki humare raste alag hai ....to ab kya chahiye usko mjhse
D:- yahi to pata karna hai na tujhe ...aur isiliye tujhe milna padega usse . Dekh pallu tune aaj tak Raghav ke baare me mjhse jo kuch bhi bura kaha maine sab per yakeen kiya .. lekin ye baat bhi sach hai usi raghav ne teri kai baar help bhi ki ...Mansi k Sangeet wale din, Abortion case me, vikas ne jab tere sath badtameezi ki tab bhi... Aur aaj jo maine khud dekha usse to mjhe yahi lagta hai ki raghav utna bura insan nhi hai jitna tu sochti hai .. Theek hai mana ki uska pehle bhi kisi ladki k sath affair raha hoga ...lekin ab to wo us ladki ke sath nahi hai na now he is single ... N I feel that he really likes u ... Aur kya pata baat kar k tum dono k beech ka matter sort out ho jaaye.
Apne liye nahi to apne bachhe k liye soch ....agar aisi hope hai ki usko bhi apne father ka pyar mil sakta hai to phir tu kyu us hope k liye try karne se peeche hat rahi hai . Tu achhe se janti hai ki ek bachhe k liye uske ma baap ki kya importance hoti hai...
Aur ek baat aur tu chahe kitna bhi keh le lekin tu bhi Raghav ko pasand karti hai ... Aur agar tere aur Raghav ke beech sab kuch theek ho jata hai to tujhe bhi koi aisa milega Jo tujhse pyar karega teri care karega ...
To ab apna mood sahi kar aur kal ja k raghav se achhe se baat karna ..
Raghav's place...
Raghav thinks pallavi mera ko samne se contact kiya . Mera no bhi pata kar liya . Mai janta hai ki usko kya bat karna hoyega .. Mera ko jinda dekh k usko 440volt ka shock jo laga hoyega .. Kal sab bata k matter clear kar deta hai mai.
Next day...
D:- tu abhi tak ready nahi huyi.....3:45pm baj gaye
P:- mjhe nahi milna hai raghav se
D:- chup chap se ready ho...
P:- maine kaha na ki mai nahi milugi usse ...
One hour later
At the studio....
R:- ye saree ka dukan ab tak aaya kaiko nahi ....n then he calls her
P:- hello
R:- tum kaha pe hai aur ab tak aya kaiko nahi
P:- mjhe tumse nahi milna hai
R:- kaiko kal to tum khud bola k tum mere ko milna chahta hai...aur ab ye kya natak kar raha hai
P:- tumhe jo smjhna hai smjh lo
R:- dekho pallavi mera pas faltoo ka time nahi hai tumhara se behes karne ka ... isiliye chup chap se mera studio ko aane ka ...nahi to
P:- nahi to kya kar loge tum
R:- tum abhi jaha kahin pe bhi hai na waha se tumko kidnap kar lega mai...aur tum janta hai ki mai aisa kar sakta hai to isiliye jaldi se mera se milne k liye aane ka n he cuts the pH...
30mins later.....5:15pm...
Finally Pallavi comes to Raghav's studio.....
R:- chalo mera sath
P:-ab kaha Jana hai
R:- mera ghar pe
P:- ghar pe kyu jo baat karni hai yahi pe karo
R:- uska liye tumhare ko 4 baje aane ko bola tha mai ..lekin tum late aya to abhi tumhare ko ghar chalna hoyega ..kuch der me mera beti ka evening snack ka time hoyega aur usko mai ghar pe akela chhor k aaya hai ...to tumhara wajah se mai mera beti ko wait nahi karwa sakta hai.
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanfictionraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......