Pallavi opens her eyes n finds raghav sleeping next to her. first she thinks she is dreaming. She smiles n lovingly caresses his cheeks ..
Raghav too does the same thing with her ..
P:- gets shocked with his touch ...n she immediately sit on the bed n then she realises that she is not wearing any shirt or top she is only in her bra so she quickly covers up herself with blanket n looks at raghav with her scary eyes ..
R:- couldn't understand why she is behaving like this
P:- looks around her surroundings n then says hum yaha kya kar rahe hai ....hum to wapas ja rahe the na
R:- tumhare ko kuch bhi yaad nahi ....
P:- thinks n she could only remember that she was drinking alcohol on the highway ....
R:- daaru peene ka baad ka tumhare ko kuch bhi nahi yaad ki tum kya kiya
P:- nodded her head in no ...n she becomes more scared n asks kya kiya maine
R:- don't worry ... tumko darne ka jarurat nahi hai ..
P:- matlab
R:- mera baat dhyan se sunne ka n then he tells her everything about last night ....n told her that she has confessed her feelings to him ...n he too likes her ..
P:- becomes happy n says sach raghav
R:- ha
P:- hugs him...
R:- hugs her back ..
P:- mjhe to viswas hi nahi ho raha hai...ki tum bhi mjhse pyar karte ho ...
R:-pehle mera ko bhi viswas nahi hua tha lekin kal jab mai tumhara baare me socha to mere ko realise hua k mai bhi tumhare se attracted hai aur mere ko tumhara fikar hai ..pehle mai confused tha lekin kal raat ko mai smjh gaya k kyu mai tumhara sath ek alag sa hi connection feel karta hai jo k mai aaj tak kabhi kisi aur ladki ka liye nahi feel Kiya yaha tak k Amruta ka sath mai do saal relationship me tha tabhi mai uska sath aisa nahi feel Kiya jaisa k mai tumhara sath feel karta ... Sayad tabhi mere ko pyaar kya hota hai ye bat ka ehsas hi nahi tha ... Lekin tumhara se mil ke mere ko pata chala k pyaar kya hai... Aur ye realise hua k tumhara liye mai jo feel karta hai wo sirf attraction nahi pyaar hai...Mai bhi tumhare ko pyaar karta hai .. tumhara innocence se , tumhara zidd se , tumhara beauty se , tumhara attitude se, tumhara her ek baat se mere ko pyaar hai ... I luv u pallavi...n i mean it ..mai ye sirf tumhara dil rakhne ka liye nahi keh raha hai..
P:- i luv u raghav
R:- lekin tum mera ko ek promise karne ka
P:- breaks the hug n asks kya ..
R:- yahi k tum abse kabhi nahi royega ..mere ko tumko rota hua dekh kar bilkul bhi nahi acha lagta hai ...kal tumko us haalat me dekh kar mai bahut darr gaya tha...
P:- lekin tum mjhe chhor k to nahi jaoge na raghav ...
R:- mai kahin nahi jayega....hmesa tumhara sath hi rahega. .. aur abse tum akela nahi rahega ..
P:- becomes very happy n says thik hai mai kabhi nahi roungi...
R:- lekin mere ko ek baat ka darr hai pallavi...
P:- kya
R:-pallavi mera aur tumhara status me zameen asman ka farak hai ... Kahin ye baat kabhi mera aur tumhara pyaar ka beech me na jaaye ...
P:- tum aisa kyu soch rahe ho ...mai aisa kabhi nahi hone dugi .... Aur ab to tum itni achhi job bhi karte ho .
R:- job ...ye job ye position sab tumne mere ko diya wo bhi sirf isiliye kyuki tum mera ko pyaar karta hai aur ye sach mai achha se janta hai ...ye job ek favour hai
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanfictionraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......