part:-14

587 107 38
                                    

Raghav:- khair jo hone ka tha ho gaya. Lekin en sab chakkaro me tu Anamika ko bahut hurt kiya hai. Mera pe iljaam lagaya mere ko to koi farak nahi padta kaiko ki mera ko adaat ho chuka hai. Lekin tu us ladki ko aisa bola ,jisko ki pyaar karne ka tu dawa karta hai. Jis ka wajah se tu mera ko marne ka liye aa gaya aur aaj tu us per hi shaq kiya. Manta hai mai tere ko pehle pura sach nahi bataya lekin tere ko to us pe bharosa hona mangata tha na. Tu uska sabse bada gunhagar hai.

Ved:- janta hu lekin us wakt gusse me mere mann me jo aya maine wo bol diya . Ek bar bhi situation ko sahi se samjhne ki kosis hi nahi ki.

R:- to thanda paani saath me leke chalne ka na . Taaki gussa aaye to pee ke apna mind ko sahi kar sake tu

V:- hmm...next time se aisa hi karna padega. Waise wo yaha kyu rehti hai ..es janwaro ke farm me

R:- ab mai kya kare usko janwaro se itna pyaar hai ...uska ek favourite gadha to mera bagal me hi baitha hai

V:- tune mere ko gadha bola

R:- abhi thoda der pehle tu hi to khud ko gadha bola tha na , bhul gaya . Badam khaya kar yaad rahega sab.

V:- hmm...lekin wo yahan seher se dur kyu reh rahi hai .

R:-dekh mai to chahta tha ki wo aur chiku jab tak tu wapas nahi aa jata , tab tak mera sath hi rahe . Lekin jaisa ki tu aaj mera ko aur usko galat smjh liya ,jabki tu mera bachpan ka dost hai aur Anamika ko pyaar karta hai. To phir soch baaki log kya bahut sahi samjhta . Mere ko to koi problem nahi tha . Lekin Anamika hi bola ki wo nahi chahta hai ki koi uska wajah se mera baare me galat soche samjhe . Isiliye wo chiku ka delivery ka kuch mahine baad mera ghar chhor ke dusra jagah reh kar kaam karne lag gaya. Phir do saal pehle mai tera aur Anamika ka naam se jameen kharida . To phir Anamika yaha pe chala aaya aur wo yaha pe ye khud se ye sab setup kiya . Aur tere ko pata hai wo ab khud ka business start kar diya hai .

V:- kya

R:- haan... Dairy products ka liye raw material provide karta hai. Ye sab gaay🐄 , bhains 🐃ab tera hi property hai  ...

V:- achha ...

R:- haan ab tu aur Anamika  mil ke chalana apna dairy farm

V:- hmm...aur ye kutte , billi ye kyu hai yahan pe

R:- smiles widely...😁😁 Ye to mera aur chiku ka property hai na...waise dekh kitna achha eco system hai yahan pe ...kitna sara different tarah ka birds bhi aata hai yahan pe ... Ekdum nature ka kareeb ..

V:- hmm....pura chidiyaghar hai

R:- koi nahi tu dusra jagah shift ho jaane ka shaadi ka baad me . Ab to tu aa gaya hai na to ab koi problem nahi hoyega na .

V:-shadi....wo to mujhse abhi bahut naraj hai ...baat kar le wahi bahut badi baat hogi . Shaadi to mjhe abhi birbal ki khichdi jaisi lag rahi hai .

R:- to phir yahan mera sath baith ke kya time pass kar raha ja ke usko manane ka na

V:- ha , Anamika ko manane ke baad gaon bhi jana hai Amma appa se milne

R:- abhi koi fayda nahi gaon jaane ka

V:- kyu

R:- wo log ek mahina ka liye chaar dhaam ka yatra pe gaya hua hai ...

V:-acha

R:- waise tera lillies ka to ab tak leela hi khatam ho gaya hoga

V:- hmm

R:- aur tera charcoal face pack ka bhi shine bhi chala gaya

V:- smells his blazer n says but tere  perfume ki khushboo abhi bhi hai

R:- hunhh😏😏 chal abhi nikal yahan se aur chiku ko bhi leja . Kya pata esko tera sath dekh ke thoda para down ho jaaye uska

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now