A request...

513 63 8
                                    

Author:-Hi guys ...hope u all are doing well in this new year .. .. sab ne resolution bhi bana liya hoga.

LWR:- ha banaya hai na

Author:- kya???

LWR:- Ek garam chai ki piyali ho...

Koi usko pilane wali ho...

Chahe gori ho ya kaali ho ...

Seene se lagane wali ho....

Mil jaaye to mit jaaye her gam..

Tara rum pump Tara rum pump ..

Author:- ye to tera lifetime never ending resolution hai😆😆😆

LWR:- hunhh 😏😏😑😑chup kar ..

Author:-Her baar ki tarah es baar bhi sab log apna resolution ko pura karne ka shuruwat bahut josh me karega aur phir jaisa jaisa time badhta chala jayega waisa waisa tum sab ka sab resolution ko sideline karna shuru kar dega . Mere ko sab pata hai ...Aisa hi hota hai ..

LWR:- ha tu bahut bada jyotishi hai na ...apna experience se dusro ko nahi connect karne ka ..chal ab kaam ka baat kar aur bata yahan kaiko aaya hai

Author:- chalo ab ata hai mai apna request ka baat pe to suno ladies & gentlemen abhi Feb end tak mera se koi bhi new plot ka request nahi karne ka plz plz 🙏🙏
Already bahut sara requests lined up hai . Kuch requests to mahino purana hai ...aur abhi ye January aur February month me bhi December ka tarah bahut abnormalities hone wala hai updates ko lekar . Time nahi mil raha hai likhne ka ...to abhi ye do months bhi updates slow hi rahega ..

Lekin mai one by one sabka requests complete karega jinko jinko mai assurance diya hai ...

LWR:- ek bar jo esne commitment kar di to phir ye apna aap ka bhi nahi sunta..

Author:- Per mai abhi koi timeline nahi set kar sakta hai to apna patience level banaye rakhne ka.

LWR:- ohh hello khud ko itna importance nahi dene ka humare log ka paas tumhara story padhne ka alawa bhi bahut sa kaam hai ... Wo to time pass ka liye thoda edhar jhaank leta hai ..

Author:- mai tera se baat nahi kar raha hai mai apna readers ko bata raha hai ...wo log wait karta hai mera story ka update ka ardmaynda...

LWR:- ek to apna chat ko interesting banane ka liye mera naam ka use kar raha hai aur mera ko hi suna Raha hai .. mai tera pe copyright churane ka case kar dega ..

Author:- tum log eska baat pe dhyan nahi dene ka aur mera request ko consider karne ka . Jald hi naya update leke aata hai mai . Tab tak ka liye apna take care karne ka ..bye bye ....

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now