part:-49

839 104 44
                                    

RR Mansion....

Raghav feels a bit relaxed after cracking new deals n getting new projects..but he knows that still there is a lot be done...

Raghvi's bedroom...

Raghvi are lying on bed n they are cuddling eachother n talking..

P:-kya soch rahe ho

R:- mere ko jayati jweles ka 6 showroom bechana padega.. jisse k 75 logo ka job chala jayega ....75 log ka matlab 75 families ka ghar ka financial condition bigad jayega.... Mai yahi soch raha hai k en sab logo ka liye mai kuch nahi kar payega

P:- jaise tumhe nayi deals aur projects mile dekhna waise hi tum enlogo k liye bhi kuch na kuch solution nikal hi logo..

R:- agle 3-4 months mere ko bahut kaam karna padega ...aur sare projects ko d best tarika se complete kar hoyega tabhi mai sara custom duty aur fine lauta payega...nahi to phir mere ko jail .

P:- stops him n puts her hand on his mouth n says mjhe pura bharosa hai tumpe ki tum sab theek kar doge ....

R:- removes her hand n says aur agar nahi kar paya to..

P:- tum jarur karoge ..

R:- itna bharosa hai mera pe

P:- khud se bhi jyada bharosa hai mjhe tumpe.... N then she
kisses on his forehead n lovingly caresses his head...

R:- closes his eyes n soon falls asleep in his wife's warm  embrace...

Next day .....

Morning time...

Mandar Deshmukh comes to RR Mansion....

R:-after seeing him in his mansion his blood boils in anger n he holds him by his collar n says  aiyeye jinda laash tera himmat bhi kaisa hua mera ghar me ghusne ka ...

M:- maine jo kuch bhi kiya uske liye mai tumse aur baaki sab logo se maafi mangne aaya hu

R:- ab ye kaun sa naya natak hai tera ....

M:- mai koi natak nahi kar raha hu  ..mjhe meri galati ka ehsas ho gaya hai isiliye mai aaj yaha aaya hu maafi mangne .

R:- yaha pe kisi ko bhi tera maafi nahi chahiye ...aur tune us din mera wife pe hath uthaya tha na ...n then he punches him hard 2 - 3 times....n says ye to sirf trailer hai ab agar tu ek second ka liye bhi yaha pe ruka to mai ye action film pura khatam kar k rahega adrmaynda..

Jaya:- raghav chhor usko...

R:- leaves mandar ...

M:- plz aunty mjhe ek mauka dijiye apni baat batane ka

R:- tere ko bola na nikal ja yaha se ....

M:- pallavi i m really sorry ...us din maine jo kuch bhi kiya wo bahut galat tha .

P:- dekho raghav ne bola na ki tum yaha se jao to phir niklo yaha se ...mjhe tumhara ye jhutha sorry nahi chahiye....

M:- takes out something from his pocket n says thik hai mjhe maaf nahi karna hai to mat karo lekin ye lo ..n he gives pallavi a packet n says esme sulochna kaku k against kuch proof hai sayad esse kirti k case me kuch help mil sake ..

R:- acha ab achanak se tere ko wo bada bindi ka against proof bhi mil gaya ..us din police station me to tu bahut bakwas kar raha tha mera behen ka baare me ..

M:- folded his hands in front of raghav n says us din k liye mjhe maaf kar do raghav...maine bahut galat kaha tha us din...lekin kya karu mjhe tumpe bahut gussa tha ki tumhari wajah se meri wife pallavi mjhe chhor k chali gayi . .

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now