Raghav looks at pallavi strangely ....n then he smiles n says sardar ji tum us atm machine se dur rehne ka bahut hi badtameez hai wo....khud ka paas paisa kya aa gaya sabko bheek deta phirta hai ...
P:- stares at him...
F:- hum ab chalte hai ..
R:- ha thik hai ...
N then Farhad n pallavi go from there ..
Sunny to Raghav:- aap pallavi madam se mile hai
R:- ha wo usdin raat me yaad hai mai bataya tha tumhare ko ek ladki ka baare me ..
S:- ha
R:- to mai tumhara madam ka hi baat kar raha tha
S:- lekin aap jaisa bol rahe hai unke baare me waisi nahi hai wo ..
R:-ohh junior college tu mere ko na bata kaun kaisa hai...tera se jyada duniya dekha hai mai. ...chal abhi mai jata hai....
Sawant Mansion...
Farhad:- aap thik to hai na
Pallavi:- ha kyu mjhe kya hua
F:- wo aapne raste bhar bat nahi Kari to mjhe laga ki kahin aapka mood to nahi kharab ho gaya..
P:- waise itna bura bhi nahi hai wo ladka ...
F:- kaun ladka
P:- wahi jisne mera naam Atm machine rakha hai n she smiles
F:- waise aap to us din keh rahi thi ki agar aapko pata laga ki wo kaun hai to aap usko sabak seekhayegi...
P:- hmm ..us din sayad mera mood kuch jyada hi kharab tha ..
F:- aur aaj kaisa hai aapka mood
P:- looks at him n smirks ...n then without saying anything she goes to her room....
Pallavi's room...
She is lying on her bed ...n then she picks up her aai's photo from the side table n smiles looking at the pic ...she then started thinking about the time spent with raghav ...n says atm machine...n sleeps thinking about raghav ....
At raghav's kholi...
Raghav thinks wo sardar ji thik bol raha tha mere ko yaha pe sab bahut kam salary de raha hai...mere ko bhi Esha aur Ved ka tarah dusra company me interview dena chahiye kya pata better opportunity mil jaaye mera ko ...lekin pehle kuch hafta wait kar leta hai dekhta hai ki es baar mere ko promotion milta hai k nahi ...nahi mila to mai phir dusra jagah try karega ...
Just then his ph rings and it's Amruta ....
R:- hello baby
A:- hi ...tumhe ye batane k liye pH kiya tha ki 3 din bad mere dada ki engagement hai.. to tum mere ghar ana ...mai soch rahi hu esi bhane tumhe apni family se introduce karwa dugi as a friend...
R:- becomes happy ...thik hai mai aa jayega ...aur tumhara aaj ka din kaisa gaya ..mai to full masti kiya aur aaj ek bhut acha adami ko bhi mila.
A:- tumhe to her adami hi acha lagta hai...aaj tak tumhe kabhi koi bura laga bhi hai ..khair mai ja rahi hu sone kal meri office me ek meeting hai to jaldi uth k presentation banani hai ..
R:- thik hai. Gud9t
A:- gud 9t.
Next day..
Nitya Construction...
In Sunil Kapoor's (the boss) cabin...
Sunil(45yrs) n his wife Anjali(42yrs) and the manager are discussing something...
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanfictionraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......