part:-19

622 112 44
                                    

Sawant Mansion...

Pallavi is wearing the shirt gifted by raghav n she is standing in front of Raghav's photo n talking....

Kaisi lag rahi hai ye shirt mjhpe ....achhi lag rahi hai na..lagegi hi achhi tumne jo pasand ki hai mere liye... pata hai kal se roj tum mjhse milne aaoge ... Ab mjhe tumhe dekhne k liye stalk karne ki jarurat nahi hai... Warna roj tumhari ek jhalak dekhne k liye tumhare office aur chawl k chakkar katne padte the ..per ab roj tum meri nazaro ke samne rahoge ... Achha kal office me tumhara pehla din hai na to mai kaun si saari pehenu ...n then she started putting saaris one by one on her shoulder n after  putting some 7-8 saaris she says ... Ye pink wali saari...tumhe pink colour acha lagta hai na ..to kal mai pink saari pehnugi ok... Ab mai so jati hu ..n then she kisses on raghav's photos n says i luv u ....gud9t ..

Raghav's kholi...

He calls Esha n Ved n tells them about his job..

E:- oh bhaisahab... Ye to sone pe suhaga offer mil gaya tujhe ... congratulations

V:- congrats ab hume treat kab milegi....

R:- uska liye tum logo ko mera pas aana padega....

E:- ha tu ab kaha ayega humse milne ab to tu bada adami ban gaya .....

R:- ye kya baat kar raha hai tum log.... Dekho mere ko time mila to mai jarur ayega

E:-thik hai

R:- ek aur baat batane ka tha...

V:- kya

R:- maine Amruta se break up kar liya .. n tells them everything about morning talks between him n amruta ..

E:- ye news to teri job wali news se bhi jyada dhamakedar hai ....waise ab to tu phir se single ready to mingle ho gaya ..

R:- achha ...lekin sach me break up kar k mera ko ek alag sa sukoon mil raha hai .. aisa lag raha hai jaisa mera seene se bahut bada bojha utar gaya ho.. us din  tum sahi bola tha Esha mera aur uska bonding kabhi strong tha hi nahi.... isiliye aaj jab wo mera life se nikal gaya to mere ko koi farak bhi nahi pad raha hai....mai bekar me hi ye soch k darr raha tha k amruta mera life se chala gaya to kya hoga mera .. per abhi sab kuch ekdum chill hai....

E:- mai to hmesa hi sahi bolti hu ...oye ab to naukari bhi chhokri bhi wala formula fit baithega tere upar ..

R:- kya matlab..

E:- matlab Teri boss Pallavi Sawant aur tera affair ho sakta hai ab ...

R:- hmm... Mai waha pe kaam karne ja raha hai ... uska sath affair nahi karne ka hai mere ko.. aur waise bhi abhi abhi to mai ajaad hua hu .. mere ko mera freedom enjoy karne ka hai...

V:- aaj alag hi level ka confidence jhalak raha hai ....kya baat hai..

R:- mere ko bhi aisa hi lag raha hai.. . Lekin es confidence ka wajah sardar ji hai...

E:- yaar ek baat bolu....wo sardar ji bahut sweet hai...mere ko lagta hai unko tere pe crush hai...

R:- yaar kuch bhi na bol tu ..

E:- sachhi me....

R:- yar unka story batata hai mai tum logo n he tells them about sardar ji ..

V & E:- gets shocked...

R:- ab samjh aya ...unko mera se sirf friend wala attachment hai ...aur tum log kuch bhi bakwas karta hai unka baare me ...acha chalo ab mai sone jata hai ...kal first day hai office ka mere ko late nahi hone ka hai..bye

After that ..

He is thinking about today's happenings..

Wo ATM machine achanak se itna meherban kaisa ho gaya mera pe ...mere ko na thoda crack lagta hai wo...lekin wo mera pe trust kiya k mai kuch nahi kiya tha ...jabki wo mera baare me kuch janta bhi nahi hai aur waha mera boss mere ko 4 sal se janta tha phir bhi mera pe trust nahi kiya aur mera bina baat sune hi mere ko nikal diya ...

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now