short story:-12.1

1.3K 106 61
                                    

   The Intoxicating Eyes

Ye kahani hai Mumbai, sapno ki mayanagari me rehne wale do parindo ki....

Ek ki fitrat hai baaz(hawk) jaisi jo dur akele viraan jahan me rehta hai aur apne shikaar ko apni tez nazaro se ghaat laga k pal bhar me apne nukeele panjo se daboch k tabah kar deta hai....

To wahi dusre parinde ka dil  gauriya(sparrow) jaisa hai jo apne chhote se gharaunde me sab k sath mil jul k rehta hai aur tinka tinka jod k apna ghonsla aabaad karta hai...

To wahi dusre parinde ka dil  gauriya(sparrow) jaisa hai jo apne chhote se gharaunde me sab k sath mil jul k rehta hai aur tinka tinka jod k apna ghonsla aabaad karta hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

       Miss Pallavi Sawant
                (27 years)

Ye hai wo katil haseena jinki nigaheein logo k dilo pe khanjar ka kaam karti hai..
Sawant Industries ki eklauti vaarish..... She is smart, talented, arrogant, badass and a successful business woman👠 Inka favorite time pass logo ki dhulai karna apni baaton se bhi aur apni laaton se bhi...

Pallavi ne 4 saal ki umar me apni aai ko kho diya .. na koi bhai na koi behen...kehne ko  to Milind Sawant , owner of Sawant Industries , enke baba hai per business ko aage badhane ki dhun me wo ek pita ki jimmedari nibhane me peeche reh gaye .... Aur inki pallavi se bilkul bhi nahi banti hai...

Pallavi  ki jindagi me do shaksh hi maayne rakhte hai pehli uski Shehnaaz Ammi , jinhone pallavi ki aai k gujar jaane k baad pallavi ki parvarish ki... Kehne ko to wo ghar ki ek mamooli si maid hai....per pallavi k liye kisi bhagwan se kam nahi....

Aur jo dusra shaksh hai ,wo hai Farhad (24yrs) , Shehnaaz ammi ka beta... Aur ye bachpan se hi Pallavi k dost, bhai aur raazdaar hai.. Filhal to ye pallavi k secretary bhi hai... Inhe koi jara si kharoch bhi pahuchaye to pallavi usko itne zakham deti hai ki insaan zakham ginte ginte thak jaaye..

Pallavi, a multi billionaire girl....jis cheej pe ye haath rakh de wo agle hi pal inki ho jaati hai.... Jaisi zindagi k log khwab dekhte hai waisi jindagi ye bachpan se hi jeeti aa rahi hai...kabhi kisi cheez ki kami nahi huyi....lekin phir bhi  inki zindagi me ek cheez ki bahut kami hai  aur wo cheez hai pyaar...

lekin phir bhi  inki zindagi me ek cheez ki bahut kami hai  aur wo cheez hai pyaar

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

           Mr Raghav Rao
                (28 years)

Apni smile se ye logo k dilo pe raaj karna achhe se jante hai... He is smart, talented , ambitious, happy go lucky person who has been  working in a construction company,
Nitya Constructions
since 4 years...

Inki ek chhoti si middle class telugu family hai jo aaj se 25 saal pehle Telangana se aa kar Mumbai me bas gayi ...
Inke appa Ajit Rao bank me head clerk hai.. Aur inki Amma Jaya Rao ek housewife hai... Aur inki sabse ladli hai inse 10saal chhoti inki  behen Kirti Rao (18years)...Aur inka best friend hai Venketeshwara , mera matlab hai wo upar wala Jo sabki sunta hai ...
Aur inki life me ek khaas shaksh hai aur wo hai inki marathi girlfriend Amruta  Deshmukh (26 years).

Raghav k chhote chhote bahut saare sapne hai ..mumbai me apna khud ka ghar , behen ka achhe se medical college me admission karwana , apne Amma Appa ko world tour pe le jana , aur Amruta k saare chhote bade shauk pure karna ... Ab sapne to inhone bahut saare dekh liye hai ...per her sapne ko pura karne ki ek keemat hoti hai...
Aur inke paas wo keemat chukane k liye jis cheez ki sabse jyada jarurat hoti hai us cheez ki to inke paas bahut kami hai ..aur wo cheez hai paisa ...

Kya hoga jab pallavi ki baaz nazarein raghav k khushiyo k ghonsle pe padengi ...??

Kya tabahi ka wo manzar raghav ka gauriya jaisa dil jhel paayega...??

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now