Next day...
Sunny after attending his classes comes to Sawant Mansion to return the car ...
Farhad:- sab theek karwa diya na
S:- ji dada
Just then pallavi notices them n comes to them..
P:- kya thik karwane ki baat kar rahe ho tum dono
F:- wo gaadi jo aapke abbu ne gift ki thi aapko usi ki baat ho rahi hai
P:- mjhe wo gaadi meri nazaro k samne dikhni bhi nahi chahiye warna es bar sirf sheese hi nahi puri ki puri gaadi tod dugi mai ..
F:- thik hai wo gaadi aapke samne nahi aane duga ..
P to S:- tumhara college kaisa chal raha hai
S:- sab thik hai..
P:- hmm...
S:-wo mai kal duty pe nahi aa paunga...
P:- kyu..
S:- wo kal janmashtami hai meri chawl me to uske liye taiyyari karni hai aur kal waha pe function hoga dahi handi ka isiliye...
P:- achha...
S:- ha ....bahut majja ata hai...
P:- to tum hume nahi invite karoge ....
S:- gets shocked..aap log waha aayege ...waha itni Chhoti si jagah pe itne saare logo k beech me ..
P:- kyu nahi aa sakte hai
S:- nahi aisi baat nahi ...bilkul aa sakte hai.. humare chawli ke function me her koi aa sakta hai ....sab log most welcomed hai ..per kaha aapka ye bada sa ghar kaha wo chhota sa chawli ...aapko waha dikkat hogi
P:- uski fikar tum karo ....tum ye batao ki tum hume invite kar rahe ho ya nahi
S:- smiles n says ha bilkul aayeyega aap sab log... Mere aai baba ko mai aapse milwaunga ...
P:- thik hai ..
S:- goes away..
F:- aap sach me waha jayegi
P:- ha
F:- per waha kisi ne aapko pehchan liya to bahut dikkat ho jayegi...
P:- smirks 😏
F:- ohh smjh gaya ...n he smirks back....
D house...
Vijay:- arey Sharda Devyani k gharwalo ko kal k janmashtami k function k liye bulaya hai na..
Sharda:- ha bulaya hai .
V:- bahut kaam hai es mahine ...
S:- sahi kaha aapne ...ek baar mandar aur devyani ki shadi ho jaaye phir Amruta k liye bhi achha sa ladka dhundhna shuru karte hai..
V:- arey Amruta se bhi puch lo kahin usne bhi Mandar ki tarah kisi ko pasand to nahi kar k rakha hua hai...
S:- dekhiye agar pasand kiya bhi hoga to bhi shadi to uski wahin hogi jahan mai chahugi.... Mandar ki shadi k liye to mai es liye maan gayi ki ladki ka pariwar acha khasa paise wala hai .... Amruta ki shadi bhi mai kisi ameer ghar me hi karugi...
Mandar:- aai tum ye kya baat le ke baith gayi....Amruta independent hai wo jo chahe wo kar sakti hai...dekhiye agar aapne usko uski merji k khilaf shadi karne k liye force kiya to mai aapka sath nahi duga ..mai meri Ammu ka hi sath duga....
S:- achha bahut bol raha hai tu... Mjhe to wo Rocky pe doubt hota hai jab dekho tab Amruta se chipka rehta hai ....mjhe to bilkul bhi nahi pasand hai wo ladka.. aur na hi Amruta ka roj uske sath office aana jana ..
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanfictionraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......