part:-51

752 107 31
                                    

Third update of the day.. 26oct 2022

RR Mansion..

After disconnecting the call pallavi started thinking ....

P:- raghav aaj se pehle  jab bhi kisi meeting k liye Hyderabad se bahar gaya hai to hmesa mjhe inform kar k gaya hai...ye pehli bar hai ki wo mjhse bina mile hi chala gaya... Mai bhi ek no ki bewkoof hu kal mjhe mandar k sath jana hi nahi chahiye tha.... Raghav waise hi kaam ko leke stressed hai aur ab meri wajah se bhi usko alag tension ho gayi aur maine kal gusse me aa kar usko bhi puri baat explain nahi kari.... Abhi pH laga k usse bat kar leti hu n she dials raghav's no  but unfortunately his ph is not reachable....

She tried many times but still same response... suddenly she feels dizzy n then falls on the ground...

Arjun notices this n he shouts Amma dekho vadina ko kya ho gaya ....

N then Jaya ,kirti ,Ajit ,Arjun all go towards pallavi ....

Soon they take her to the room n laid her on the bed..

Ajit:- doctor ko pH laga kirti...

Soon the doctor visits RR Mansion n she checks pallavi...

Jaya:- kya hua doctor ...

Dr:- smiles n says chinta ki koi baat nahi hai.....aisi haalat me chakkar ana normal hai. 

J:- kya matlab

Dr:- matlab Mrs Rao ... pregnant hai .. congratulations...

All raos become happy....

Few minutes later pallavi too comes back to senses n she notices everyone's happy faces....n asks the reason for it..

Jaya comes to her n kisses on her forehead n says tu Amma banne wala hai....

P:- kya ...mai ....sach me ...

J:- ha sach me ...

P:- becomes very happy n she hugs Jaya

Dr:- ab aapko apna extra khayal rakhne ki jarurat hai....khud ko stress aur jyada mehnat wale kaam se dur rakhna ....aur healthy diet lena ..

Kirti:- kya akka apna dance course  continue kar sakti hai .

Dr to P:- shuru k kuch 3-4 months to koi dikkat ki baat nahi hai .. lekin ha uske baad ye kaam bachhe aur inke liye risky ho sakta hai.... ha light dancing aap continue rakh sakti hai per agar jyada thaka dene wale dance moves ho to plz discontinue it after first trimester of pregnancy...waise aapke kuch routine check up bhi karne hoge uske liye aap ek do din me clinic aa jayega...abhi mai chalti hu ...n she leaves the mansion....

Ajit n Jaya:- raghav ko pH kar k ye khushkhabri batate hai

P:- abhi nahi ...raghav jab ghar ayega to mai khud usko ye baat batana chahti hu

Ajit:- lovingly caresses her head n says thik hai jaisa tera merji ..

Arjun n kirti :- hug pallavi n both give her kisses on her cheeks....

Jaya:- tum dono apna apna college ko jao...aur pallavi ko abhi aram karne do..

A & K:- thik hai Amma ..

J to P:- tu abhi aram kar aur kisi bhi cheej ka jarurat ho to mere ko batana ....

P:- ji amma..

Same time ....

Raghav is driving towards warangal n he is thinking ...

Pallavi mere ko ek call tak nahi kiya ...

LWR appears:- to tu call kar le

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now