Sawant Mansion.....
Milind comes to his mansion after 15long years....
Pallavi becomes happy to see her father after a long time ...but she is unaware of the fact that her happiness is not going to last longer ...
Pallavi's Room..
M:- business achha manage kar rahi ho tum I am impressed..
P:- happily replies ji baba .
M:- mjhe lagta hai ki ab tumhari shadi karwa deni chahiye...
P:- baba maine apne liye life partner pasand kiya hai. ..n she shows the pic on her wall.
M:- looks at the picture n asks ye ladka kaun hai
P:- humari hi company ka employee hai n tells him about Raghav ...
M:- to tum company k ek mamooli se employee se shadi karna chahti ho...dimag to sahi hai tumhara ..
P:- gets shocked ....at her father's reaction....ye aap kya bol rahe hai baba ...mai aur raghav ek dusre se pyar karte hai
M:- us ladke ne tumhe apne pyar k jaal me fasa liya aur tum fas gayi. ..mjhe laga tha ki itna bada business handle kar rahi ho tum.. to itni akkal to hogi hi tumhe ki aise leech jaise logo ko pehchan sako .... Wo tumse nahi tumhari daulat se pyar karta hai ..
P:- aap galat soch rahe hai baba ... Raghav aisa bilkul bhi nahi hai .. wo mjhse pyar karta hai .
M:- dekho maine tumhari shadi tay kar di hai.... Aur aaj dinner pe tumse milne ladka aur uski family Wale aa rahe hai to ready rehna .
P:- mjhe kisi ladke se nahi milna hai aur mai sirf aur sirf Raghav se hi shadi karugi.. chahe apki merji ho ya na ho .
M:- slapped her ... Itni himmat tumhari ki mjhse juban ladao aur meri baat manne se inkar karo. Baba hu mai tumhara ....
P:-Baba ...es word ka matlab bhi jante hai aap .... Mjhe to laga tha ki itne saalo bad aap wapas aaye hai to sayad aap badal gaye hoge..lekin aap aaj bhi waise hi hai ... Bhale hi aap na badle ho lekin mai jarur badal chuki hu . Aur ab mai aapki koi bhi baat nahi manugi ... Mjhe jo achha lagega mai wahi karugi ... To isiliye jinko apne dinner per bulaya hai unke sath aap khud hi dinner enjoy kijiye Mr Milind Sawant... N she started to go away .
M:- kaha ja rahi ho
P:- wahi jaha roj jati hu ....office aur waha pe mai raghav se bhi milugi ...smjhla..
M:- ek baat dhyan se sun lo aaj raat ko time se wapas aa jana ...kyuki mai aaj hi tumhari engagement karwa rahu hu . .aur ek hafte me shadi bhi ...mere pas faltu ka wakt nahi hai tumhari bakwas jhelne ka... To wo jo bhi ladka hai usko apni life se nikal do aaj k aaj hi
P:- goes away
Sawant's Office...
Pallavi comes to office n she directly goes inside Raghav's cabin ..
R:- arey tum aa gaya ...
P:- just hugs him tightly...
R:-too hugs her n says aaj subah subah tumhara romance karne ka mood hai kya ...lekin abhi office ka bahut kaam hai ...
P:- remains silent
R:- feels some wetness on his shirt ...n he breaks the hug n notices tears in Pallavi's eyes ...kya hua tum ro kaiko raha hai ..
P:- wo ...wo mere baba wapas aa gaye ...
R:- kya ....unhone tumhare ko kuch bola kya ..
P:- tells him everything.
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanfictionraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......