P:- agar tum Mr Ramaswamy ho to phir wo usdin ashram me mai jisse mili thi wo kaun the
R:- bhul gaya usdin mera face rang laga hua tha , aur tum mera ko apna rumal diya tha face pochne ka liye . Lekin mai phir bina apna chehra tumhara samne saaf kiya hua chala gaya tha
P:- matlab wo tum hi the
R:- haan wo mai hi tha . Us wakt mera ko laga ki tum achha ladki hai , mai bekar me hi tumhare ko galat samjh baitha . Per tum to us Anjali ka sath mil ke mera video banane me usko help Kiya.
P:- oh fo ye Anjali hai kaun , mjhe to pata hi nahi hai
R:- acha to suno kaun hai Anjali , wo wahi ladki hai jo us raat mera sath gaadi me tha jab mai tumko pehla bar road pe mila tha. Aur mai us Anjali ko expose kar diya ki wo apna fiancee ko cheat kar raha hai n he tells her how he did that .
Aur phir wo Anjali mera se badla lene ka liye tumhara use kiya aur tum bhi uska sath diya kaiko ki tumhare ko bhi mera sa badla lene ka tha na. Aur tum ashram me mera khana me behosi ka dawa mila ke mera ko diya. Aur phir wo Anjali mera behosi ka fayda utha ke apna aur mera photo khicha jo ki tum TV pe dekha hoga. Tum ko pata hai wo photo dekhne ka baad mera Amma ka haalat kitna kharab ho gaya tha , arey wo hospital me pahuch gaya . Aur unko aaj tak ye lagta hai ki mai kisi ladki ka majburi ka fayda uthaya.
Aur isi wajah se mai tumhare se badla lene ka liye DSE kharida tumhare ko torture kiya ,taaki mai tumhare ko saza de sake.
P:- lekin maine aisa kuch nahi kiya Raghav . Mai sach bol rahi hu .
R:- ab rehne do mera ko jyada bewakoof nahi banane ka , sara proof tumhara against hai . Aur waisa bhi ab mai tumhare ko maaf kar chuka hai us baat ka liye . To chill karne ka .
P:- started crying
R:- arey ab tum ro kaiko raha hai
P:- in a crying voice says tumhe sach me lagta hai mai itni ghatiya harkat kar sakti hu . Aur mjhe kya mil jata aisa kar ke . Aur nahi chahiye mjhe tumhari koi maafi , kyuki maine kuch nahi kiya. Tumko mera viswas karna hai to karo warna mat karo . Aur ab mai ja rahi hu yahan se mjhe ek min bhi yahan nahi rukna hai. Jab tumko mjhpe viswas hi nahi hai to phir yahan ruk ke kya fayda . N she gets up from the bed moves towards the door .
R:- goes behind her n back hugged her
P:- chhoro mjhe
R:- hugs her more tightly, mai nahi chhorega . I m sorry.
P:- apna sorry apne paas hi rakho
R:- arey aaj hi to tum mera friend bana hai aur aaj hi mera ko chhor ke jaane ka baat kar raha hai , ye to cheating hua na
P:- ha aur aaj hi tum mjhpe itna bada iljaam laga rahe ho , mai sach bol rahi hu phir bhi nahi maan rahe ho
R:- acha sorry sorry sorry, galati ho gaya . Mai tumhare ko galat samjha plz uska liye mere ko maaf kar do . Aur plz ye ghar chhor ke nahi jaane ka . Mai dubara se aisa kuch nahi karega .
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanficraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......