Pallavi:- to ab tum mjhe batao ved ki kya hua tha
Raghav:- arey tum ab usse kya question answer kar raha hai . Tum kya koi police hai . Ye drugs bechta tha logo ko jisse ki kitne logo ka life kharab ho jata hai. Mere custom duty na pay karne se kisi ka life nahi barbad hota hai.
P:- tum chup raho ghamandi rao meri tumse katti hai bhul gye aur waise bhi tum custom duty nahi pay karte to tum bhi criminal huye , chor kahin ke ...
R:- makes annoying face
P:- aur waise bhi jab tak police nahi aati tab tak mai hi sawal jawab kar leti hu , ha to ved tum bolo
V:- Raghav aur mjhe , hum dono ko jald se jald jyada paise kamane the. Phir humne ek sath mil ke business shuru kiya . Lekin business me kuch khaas fayda nahi ho raha tha. Phir es Raghav ne business ko jyada profitable banane ke liye custom duty ko bachane ke liye galat tarike se diamonds smuggle karne lag gaya. Lekin ye sara profit ka paisa wapas se business me laga deta tha .
R:- ha to business ko bhi to badhane ka tha na aur baad me tere ko tera hissa ka share to milta hi na .
P:- ek to chori upar se seena jori . Tum ab beech me mat bolo ghamandi rao
V:- to jab esne saare ke saare paise business me daal diye to mjhe paise kamane ke liye drugs ke business me aana pada .
P:- lekin tumhe paise kyu chahiye the . Aur chahiye the to tumne Raghav ko us wakt kyu nahi bola.
V:- maine esko batayi thi apni problem. Lekin esne meri problem ka majak banaya tha us wakt
P:- gives angry looks to Raghav
V:- mai ek Anamika naam ki ladki se pyar karta tha aur usse shadi karna chahta tha. Wo ladki bhi mujhse bahut pyar karti . Lekin uska baap humari love story ka villian nikala. Usko jab pata chala humare relationship ke baare me to usne mere samne shart rakhi ki mai ek saal ke ander ander ek crore rupaye kama kar ke dikhau tabhi wo Anamika ki shadi mujhse hone dega nahi to wo uski shadi kisi aur se karwa dega.
LWR:- jao es khali bag ko noto ki gaddi se bhar ke le aao
Just then Inspector Swami comes with police team ....
R:- lo aa gaya police ab tumhara time up saree ka dukan
P to police:- aap log kya thodi der wait kar sakte hai plz ...
Ins Swami:- looks at Raghav who is giving him angry looks n he says nahi
P:- aapko es ghamndi rao se darr lag raha n then she twisted Raghav's ear
R:- aaaa ye tum kya kar raha hai
P:- dekhiye aapko esse darne ki koi jarurat nahi hai .ye kuch nahi kar sakta hai aap sab log bhi aram se baitheye
R:- ha inko chai nasta bhi karane ka
P:- ha thik hai tum ja ke chai naste ki taiyari karo
R:- mai aur ye sab kaam karega
P:- to phir chup chap se baitho aur kahani suno ..
V:- ha to mai kaha tha
P:- Anamika ke appa ki shart pe
V:- to phir isiliye mjhe jald se jald ek crore kamane the. Aur jab maine Raghav ko apni problem batayi to esne bola ki ye ladki ke chakkar me mat pad. Ladki tera pura life barbaad kar degi. Wo ladki tujhe bewakoof bana rahi hai . Tu agar ek crore jama kar dega to phir wo log aur paisa jama karne ko bolege . Aur bhi bahut kuch anaap snaap bola tha esne Anamika ke baare me . To isiliye mjhe drugs ke business me jaana pada kyuki wahan se mjhe kam samay me jyada paise milte . Lekin es Raghav se ye bhi nahi bardasht hua aur esne mjhe police me pakadwa diya. Aur khud ye aaj tak diamond pe custom duty nahi pay karta hai aur aram se aisho aram ki life jee raha hai. Aur mjhe jail me apni jindagi ke 4 saal katne pade. Es Raghav ne apne bachpan ke dost ko hi itna bada dhokha diya. Esko achhe se pata tha ki mai Anamika se kitna pyaar karta hu , meri liye wo kitni important hai. Lekin eski wajah se maine apni Anamika ko kho diya .
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanficraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......