part:- 61

695 103 25
                                    

Story is still in flashback..

Later that day...

Night time....

RAGHVI's bedroom...

Raghav:- to plan ka part one completed...

Pallavi:- yes boss...

R:- waise kitna majja ayega na shadi wala din

P:- sahi kaha...lekin ye batao hum dono k signature es papers pe kaise lege.  

R:- uska bhi ek plan hai mera pas ..

P:-achha

R:- waise kal mai Mumbai ja raha hai Esha ka ex husband ko milne ko

P:-kya

R:- ha mere ko us Esha pe full doubt hai ki wo apna divorce ka jhutha kahani bataya hai mere ko ..ab uska husband se hi pata chalega ki sach kya hai ...

P:- makes sad face

R:- kya hua ..

P:-puts her hand on her tummy n says esko tumhari bahut yaad aayegi ....ab isko tumhari gud9t kissi ki adat pad gayi hai

R:-too puts his hand on her tummy n says don't worry appa kal raat ko wapas aa jayega aur apna princess ko gud9t kissi bhi dega ..ab khush

P:- strokes her hand on her tummy n says ha bahut khush ..

Next day ...

Mumbai ..

Raghav meets Esha's ex husband Sumit Vyas...

Sumit:- aapko kya kahani batayi hai Esha ne ...

Raghav tells him everything.

S:- laughs...uske jaisi aurat se aur ummeed bhi kya kar sakte hai...usne aapko Jo kuch bhi bataya sab jhuth hai.....mai apko sach batata hu...shadi k pehle din se hi Esha ne meri life ko hell bana diya tha....

Pata nahi usne kya socha tha ....jaise ki mai to paisa chhapne ki machine hu .. Mai ghar ka sabse bada beta hu ..mjhse chhota mera ek bhai aur ek behen hai... Appa  bhi 5 saal pehle police ki job se retire ho gaye the ... Ghar ki sari responsibilities mere kandho pe hi thi ..    Appa aur Amma aur mere bhai behen sab pehle Secunderabad me raha karte the aur mai yaha akele Mumbai me reh k job karta tha . Phir Appa k retirement k baad ye decide hua ki sab yaha Mumbai aa k sath rahege... Tab meri aur Esha ki shadi ko bas ek - do mahina hi hua tha... Esha ko bilkul bhi nahi pasand tha ki mai apni salary ka ek bhi paisa apne gharwalo pe kharch karu.. Aur khud wo meri mehnat ki kamai faltoo k shauk me uda deti thi.. Kabhi  mehnge designer outfit to kabhi expensive jwelery ,bags aur pata nahi kya kya .. Mai tang aa gaya tha uske es bartaav se... Aur to aur wo mere Amma appa ko bhi bura bhala kaha karti thi.. Unko jab dekho tab ye bolti ki wo log yaha aa k humare beech jhagde lagwa rahe hai.. shadi k 4-5 mahine me hi meri aur meri family ki halat kharab ho gayi thi . Lekin phir bhi hum sab usko jhel rahe the..per ek din usne shadi k rishte ki saari maryada tod di . .. Maine Esha ko mere hi boss k sath unke cabin me ek sath range hatho pakad liya ... Phir pata chala ki uska mere boss k sath do mahine se affair chal raha tha... Maine tabhi faisla kar liya ki mai usko divorce de duga ... Lekin divorce ka notice milne k baad Esha ne jo mere aur meri family k sath kiya wo mai jindagi bhar nahi bhul sakta.. Usne humpe jhutha domestic violence aur dowry ka case kar diya.. Uske baad her koi mjhe aur mere pariwar ko galat samjhta ... Mjhe job se nikal diya gaya..Mjhe , mere appa aur Amma ko ek hafte tak jail me raat gujarni padi.. Mai jyada tamasha nahi chahta tha isiliye jab Esha ne case wapas lene k badle me mjhse alimony k naam pe 30lac rs ki demand ki to mai chupchap maan gaya aur out of court settlement kar liya... Aur  finally mjhe aur mere pariwar ko us Esha se ajaadi mili.. . Phir 6 mahine baad divorce finalise ho gaya .. Uske baad se maine kabhi Esha ko nahi dekha aur na hi usse kabhi koi contact kiya...
Phir dhire dhire kar k agle ek saal me meri life phir se pehle ki tarah better ho gayi..
Lekin aapka aur Esha ka kya connection hai ....

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now