Both are sharing an eyelock .
Raghav:- tum ye kya haal bana k rakha hai khud ka ..tum mera ko promise kiya tha na ki tum kabhi bhi nahi royega ..phir kaiko kiya ye sab
Pallavi:- tumne bhi to kaha tha na ki tum mjhe chhor k nahi jaoge phir kyu tumne mera hath chhora . Tum us Amruta se aaj bhi pyar karte ho na ...uske sath milke mjhe dhokha de rahe ho na ..
R:- tumhare ko dhokha dene ka mai kabhi sapna me bhi nahi soch sakta hai. Amruta mera liye koi mayne nahi rakhta hai. Mera liye sirf aur sirf tum important hai. Mai sirf tumhare ko pyaar karta hai .
P:- pakka
R:- pakka
P:- hugged him tightly..
R:-lovingly caresses her back
After the hug ...
R:- picks up her in bridal style and makes her sit on the bed n first he cleaned up her injuries and then applied cream on it . After that he cleans her face with wet towel .....n combed her hair ..
Abhi better lag raha hai??
P:- hmm..
R:- tum waha se aisa bhaag ke kaiko aya... Tumhare ko kya laga tha mai unlogo ka bat pe viswas karega ..
P:- hmm
R:- tumko mera pyar pe bharosa nahi hai ...
P:- tumne amruta se break up kyu kiya
R:- kyuki mai usse pyaar nahi karta tha ...uska sath mera dum ghut raha tha ..
P:- to pichle do saal se kyu the tum uske sath me .. aur mere aane k bad aise achanak se kyu tumne usse rishta tod liya
R:- tumhare ko actual reason janne ka hai
P:- ha mjhe janna hai ki kaise mera kuch din ka pyar tumhare aur amruta k do saal ke relationship pe bhaari pad gaya.
R:- thik hai to suno ... Lagbhag do saal pehle ka bat hai .. Mai ekdum simple sa normal sa ladka tha jo k sirf apna family ka khushi se matlab rakhta tha . Aur apna chhota sa 9 to 5 ka job me khush tha . Ye ladki ka lafda me mai kabhi bhi nahi pada tha. School , college aur mohalle ka sab ladkiyo ko hmesa behen ka jaisa hi treat kiya. Aur mera ghar ka mahaul bhi wo open minded wala nahi tha ...mera ghar pe sabko ladka ladki ka beech me ya to Bhai behen wala rishta smjh ata hai ya phir seedhe husband wife ka. Ye girlfriend boyfriend ka chhakkar nahi acceptable tha. To isiliye mai bhi kabhi khud ko en sab matter me involve nahi hone diya aur nahi eska baare me socha . Phir ek bar diwali ka din tha mera kuch dosto ka sath me bahar ghumne ka plan bana tha diwali ka raat ko to tabhi un dosto me se Amruta ek dost ka sath aya tha . Wo khud samne se chal kar mera pas aaya aur humara beech normal bat hua.. Phir ph no bhi exchange ho gaya. Phir do teen bar hum log aise hi friends ka jariya mila aur ph pe sirf general topic pe baat hota tha . Ek din achanak se Amruta mera pas aya aur mera dosto ka samne mera ko propose kar diya . Mera ko kuch smjh nahi aya ....mai apna dosto ka shakal dekhne lag gaya .. mere ko smjh hi nahi aa raha tha ki mai kya jawab de . To mai chup chap khada raha bas . Phir Amruta ka ankh se anshu behne lag gaya wo ye kehne lag gaya ki wo mere ko pyar karta hai...mera bina wo mar jayega , mai uska pyar ko accept kar le n all. Mera dost bhi mere ko bolne lag gaya ki ladki khud tujhe propose kar rahi hai aur tu attitude dikha raha hai... Uska feelings ko smjh . Kyuki mera liye ye sab kuch naya naya sa tha to mai apna dosto ka advice maan liya aur Amruta ka proposal accept kar liya. Mai bhi socha jaisa ki baaki sab log ka girlfriend hota hai to mera bhi hona chahiye... Aur amruta jab mera ko pyar karta hai to mera ko bhi usse pyaar ho jayega ek din.
(** Some time people do many things in their life out of peer pressure , they may not be interested in those things but they still do bcoz the people around them are involved in those type of things )
YOU ARE READING
raghvi os n short stories part 2
Fanfictionraghav n pallavi.....this book is continuation of my previous book with the same story title name......