part:-34

641 115 37
                                    

Raghav gets shocked to know about the early arrival of Deshmukh...

R:- wo log to 4 din ka baad aane wala tha na . Tum bataya tha ki 2weeks ka baad ayega .. matlab 14days ...aur kal to 10 days hi hoyega. Aisa kaisa jaldi aa sakta hai wo log.

P:- tum itna panic kyu ho rahe ho. Aur waise bhi acha hai na jaldi aa rahe hai mai bhi pehle hi apne ghar wapas chali jaugi . Mjhe bhi kitni yaad aa rahi thi aai ki aur baaki sab ki . Aur phir Mansi ki shadi bhi to honi hai...aai bata rahi thi shaadi ki new date finalise ho gayi hai ...aur ab uski preparation ke liye to jaldi ana hi padega na.

R:- tumhare ko koi problem nahi hai

P:- ha ek problem hai , sab log kal raat wapas aa jayege aur humari to parso subah ki wapsi ki flight hai. Mai kya jawab dugi sabko ..

Just then Megha & Aakash come to them....

M:- Mr Salesman mjhe lagta hai ki kal koi meeting nahi ho payegi

R:- is already in shock, he doesn't respond

M:- says a bit loudly Mr Salesman are u listening to me??

R:- haan kya bola tum

M:- kal koi meeting nahi ho payegi

A:- aur sayad kaafi time tak nahi ho payegi .

R:- haan thik hai , koi baat nahi

M:- tum kal to yahin ho na ....plz meri wedding per jarur ana Tum aur Pallavi

R:- ha wo tumhara beti pehla hi invitation de chuka hai

M:- phir to ana hi padega

R:- haan jarur aayega n congratulations

M:- thank u ...mai baaki logo se bhi mil ke aati hu . N plz dinner kar ke jana tum log ..

R:- hmm

Megha & Akash go away ..

P:- chalo achha hai kal koi meeting nahi hai. Tum na kal sham ki flight karwa lo ....din me hum log shadi attend karne ke baad wapas chale jayege

R:- haan thik hai mai flight reschedule ka liye Farhad ko bol deta hai

P:- okk

Later...

In the car

Raghav & Pallavi are going back to their hotel.. In the car Pallavi is excitedly  nonstop talking about her Deshmukh family . And Raghav is silently driving the car , today he is least interested in Pallavi's conversation & he is not even responding to Pallavi.

P:- achha ab to tum aram se Mansi ki shadi ke function per aa sakte ho , kyuki tum to Kirti ke bhai ho . I hope baba kuch nahi bolege agar tum aaye to ..aur jab mai unhe bataugi ki tumne meri kitni help kari to unka bhi opinion change ho jayega tumhare liye ... Sahi keh rahi hu na mai Raghav ..

R:- remains silent

P:- tum kuch bol kyu nahi rahe

R:- again no reply

P:- looks at him closely n thinks I know tumhe bura laga jaan kar ki mai kal chali jaugi . Lekin mjhe to ek din jana hi tha na .

Soon they arrived at hotel....

In the room...

P:-Raghav ye dekho ye wali dress kal ke liye sahi rahegi na ...waise tum kya pehnoge

R:- mera ko neend aa raha hai mai ja raha hai sone . Aur mai kuch bhi pehen ke chala jayega . After saying this he lays down on the bed n covers himself with the blanket.

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now