part:-7

651 112 49
                                    

Next day , Morning ☀️

Pallavi wakes up first n she notices herself cuddling Raghav . She thinks yakeen hi nahi ho raha ye wahi Raghav Rao hai jisne kuch dino pehle mjhe jaan se marne ki kosis ki thi. Mjhe kitna torture kiya ,daraya , dhamkaya aur ab meri aise care kar raha hai jaise ki isko meri bahut fikar hai. Mjhe jindagi ko enjoy karne ka tareeka bata raha hai . Kabhi kabhi to mjhe lagta hai ki eske dimag ka koi purja dheela hi reh gaya hai. Ghamandi Rao ...

Just then she feels that Raghav is about to wake up n she immediately closes her eyes.

Raghav wakes up n notices Pallavi sleeping in his embrace n he thinks ye saree ka dukan ko life me kitna kuch jhelne pada. Mai to kal bas eska mood light karne ka liye majak kiya. Warna mere ko bahut bekar lag raha tha iska past life ka baare me jaan kar. Mai to pichla 10 sal se apna Amma aur appa se dur hai lekin ye bechara ko to bachpan se hi apna ma baap ka pyaar nahi mila. Kitna difficult hota hoyega bina ma baap ka rehna . Mai to imagine bhi nahi kar sakta hai iska pain. Ab se mai esko aur pareshan nahi karega already eska life me kitna problems hai , mai aur problems nahi create karega.

Waise ye aisa sota hua aur chup chap sa kitna cute lag raha hai ekdum kutte ka puppy ka jaisa n he playfully pulls her cheeks .

P:- opens her eyes n says ye kya kar rahe ho tum.

R:- arey tum jaga hua hai

P:- nahi abhi just uthi jab tumne mere gaal noche .

R:- ohhh

P:- tumne mere gaal kyu noche

R:- kyuki tum chhoti bachhi hai na aur mere ko chhote bachhe bahut pasand hai .

P:-achha

R:-ha I love kutte 🐕ka bachha , I love billi 🐈ka bachha , I love gaay 🐄ka bachha , I love rat 🐀 ka bachha & even you are a bachha . To isiliye mai tumhara gaal nocha .

P:- kuch bhi

R:- smiles widely

P:- achha chalo ab choro mjhe

R:- excuse me mai nahi tum mera ko kal raat me pakad ke so gaya tha

P:- ha lekin abhi tumne mjhe pakda hua hai

R:- notices that his one hand is coiled around her waist, ohh n he immediately removes his hand . N gets up n says thik hai tum ja ke fresh hone ka

P:- gets up n immediately goes inside washroom

R:- notices some blood stains on the bedsheet , ye khoon kaisa aya yahan pe .. Pallavi ka koi bandage to nahi khul gaya . N he goes near the door of washroom n banged it

P:- kya hai ghamndi rao

R:- wo tumhara koi bandage to nahi khul gaya hai na

P:- nahi to

R:- achha , to phir bedsheet pe wo blood kahan se aaya

P:-is currently brushing her teeth n then she  immediately checks herself n finds that she has got her periods. Oh shit ab kya karu mai

R:- kya hua Pallavi sab theek hai na

P:- ha sab theek hai

R:- pakka tumhara koi chot me problem nahi hai na

P:- nahi

R:- thik hai phir mai jaata hai

P:- ha jao

R:-goes in his room

P:- comes out of washroom n thinks mai kisse bolu,  yahan to sara male staff hai . N then she thinks of taking bath first so she takes clothes n again goes inside washroom.

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now