part:-6

532 110 29
                                    

At the Chawl...

Raghav takes Farhad and Pallavi with him towards the food  stall n then first asks them to sit on the chairs n after he goes n takes out food in two plates n again comes to them n give it to them....

P:- tum nahi khaoge

R:-mai abhi host hai to pehle mera responsibility hai sabko serve karne ka uska baad mai kha lega ....tum log abhi shuru karo....mai jata hai baaki log ko serve karta hai..N he goes away

P:- looks at the plate n finds her favourite puran poli in it ..n she thinks that on the day of her birthday she missed eating the dishes cooked by Ammi bcoz that time a man comes with her dad's gift n spoilt her mood but today she again gets a chance to enjoy this savoury... N then she first begin with puran poli n finds it quite delicious .....n at last she finishes her food with phirni n again she finds that sweet dish too tasty ...

F:- aapi ab hum log chalte hai ...ab to khana bhi ho gaya ..

P:- arey itni jaldi kyu....

F:- hume yaha aaye huye 3 ghante ho chuke hai ....ab to raat k 8 bajne wale hai...

P:- thodi der rukte hai na kaun sa ghar ja k koi important meeting attend karni hai...

F:- finds her behaviour quite strange ....aapi to kabhi bhi kisi bhi function me nahi jati hai aur jati bhi to  15-20 min me wapas aa jati hai host ko mil ke ...aaj achanak aisa kya hua jo ki 3 ghante bitane k baad bhi aur rukna chahti hai ye ...n then he notices pallavi's eyes n finds that she is constantly looking towards Raghav n smiling.....aapi to kabhi kisi ladke pe itna  dhyan nahi deti ....lekin aaj inki nazarein kisi pe aa k atak hi gayi....waise kuch baat to hai es adami me .... Aapi yuhi nahi kisi ko itna bhaav deti hai..

P:- then gets up from her chair n goes towards raghav ....

F:- too follows her ..

R:- ho gaya tumhara khana

P:- ha ..mai bhi help Karu ..

R:- thik hai ....ab tum help kar sakta hai...

P:- too started serving with him.... N after serving everybody with him ... She takes out a plate n serves raghav ...

R:- ye

P:- tumhare liye ..tumne sabko khana khilaya per khud nahi khaya ab tak.... To isiliye tum ye khao ..

R:- smiles n then he sits on the chair n started eating..

F:- in his mind jis insan ne aaj tak khud se ek glass pani tak nahi diya kisiko wo aaj dusro ko khana serve kar rahi hai....ye adami to magician nikala ...n then he leaves his aapi alone with raghav. 

P:- sits near him ...waise ye puran poli bahut tasty hai ...meri favourite sweet dish hai puran poli...

R:- smiles...n says thank u

P:- tum kyu thank u bol rahe ho ..

R:- wo maine hi puran poli aur phirni banaya hai ...

P:- asks shockingly tumne banaya hai ye ..

R:- ha tum itna chauk kaiko raha hai....

P:- nahi mjhe to kuch bhi nahi banana ata hai ....

R:- to banana seekh lene ka

P:- kyu

R:- acha  tumhara ghar me kaun kaun hai...

P:-mai aur meri ma

R:-aur tumhara shadi nahi hua hai ..

P:- nahi

R:- to socho agar kal ko tumhara ma ka tabiyat kharab ho gaya to tab kaun banayega khana ..

raghvi os n short stories part 2Where stories live. Discover now