Breaking News

233 20 1
                                    

Previously

MS: Humey... gate no.03 ki pichley adhey ghantey ki footage dekhni hai...

Security Incharge: G madam...

"Phir security incharge pechley adhey ghanety pehley ki footage dekhana shoro karta hai..."

Continue

MS: (recording ki taraf ishara kartey hue) Yeh dekhiye KS... yahan santosh sharma ne in dono ko dekha...

MS: (recording dekhtey hue) Ab... yeh log bahar ki taraf arahaye han... or yahan... yahan yeh un logon se takraye... or....

KS: Or... phir MS woh dono ghayab.... kahi bhi nazar nahi arahey..

MS: Han... or phir billu atta hai... or in dono ko raghav or sid samajh kar taxi mein betha deta hai...

MS: (recording ki taraf dekhtey hue) Aik... mint... Aik mint.... tuo phir woh dono kahan gaye...

KS: MS... woh rahey... woh dosrey gate ki taraf ja rahey han...

MS: Matlab... yeh sab unki chal thi.. humey gumrah karney ki...

KS: G MS...

KS: Or... dekhiye in logon ne blazer pehney hue han... jab yeh log aye the.. tuo in logon ne t-shirt or pant pehna hua tha... same jaisa un dono admiyon ne pehna hua tha... or ab dekhiye MS... in dono ne black color ka blazer pehna hua hai...

"Abhi... MS or KS cctv footage dekh hi rahey hotey han... ke MS ka phone bajta hai..."

MS: (heerani se) Dsp Sir ka phone?

"Phir... MS phone sunney ke liye security room se bahar ajati han.. or sath or KS bhi ajati han..."

On Call

MS: Jai Hind.. Sir...

Dsp Sir: Jai Hind... miss malik.... ap jitni jaldi hosakey headquaters ajaiye...

MS: Kya hua sir... ap pareshaan lag rahey han...

Dsp Sir: Ab bas.. jald se jald headquaters ajaiye... hum apko call per nahi bata saktey...

MS: G Sir... Hum abhi attey han...

MS: Jai Hind... Sir..

Dsp Sir: Jai Hind...

Call Ends...

KS: Kya hua MS? Kya bol rahey han Dsp Sir?

MS: Pata nahi KS... aysa lag raha tha... jaisey koi buhat pareshaani wali baat hai... humey headquaters jana hoga...

MS: Aysa... kijiye... ap sari information collect karkey thaney chali jaiye... or dekhiye santu in sab se kya pata lag sakti hai... jab tak hum Dsp Sir se mil kar attey han...

KS: G MS...

"Phir... MS wahan se headquaters janey ke liye nikal jati han... or KS information collect karkey thaney janey ke liye nikal jati han..."

Thaney Mein

"Iqbal or badnam thaney mein attey han..."

Iqbal: Arey... ap logon ne news sunni?

Billu: Kyon aysa kya hai... news mein?

Iqbal: Arey... ap logon ne news nahi sunni...

Iqbal: (badnam ki taraf dekhtey hue) Bataiye zara?

Badnam: Arey... chapgangju... MS ke barey mein breaking news arahi hai...

Madamsir (KAREENA BOND)Where stories live. Discover now