The real culprit

135 17 4
                                    

Previously

MS: (dil mein sochtey hue) Is waqt hum apny ghr nahi ja saktey... kyoke agr manoj ko pata chal gaya.. ke hum chot gaye han... tuo woh kahi...

MS: Nahi... Nahi... hum aysa nahi honey dengey....

Continue

MS: Santosh Sharma... Han is waqt woh hamari madad karsakti han...

"Phir MS santu ko call karti han.. or laptop lekar cafe mein aney ke liye bolti han...."

Dosri Taraf

"KS... apny ghr mein beth kar yeh planning kar rahi hoti han... ke woh manoj ko pakarney mein MS... ki madad kaisey karein..."

KS: (dil mein) MS... humko pata hai.. kuch tuo hua hai... jo ap humsy chupa rahi han... per ab hum bhi ab khudsy yeh wada karliye hai.. ke...

KS: (dil mein sochtey hue) Chahey ap chahey ya na chahey.... hum us manoj ke bachey... ko pakar kar apkey samney lakar khara karengey... or yeh tuo pora shahar janta hai.. ke KS apney wada ka kitna pakki han...

KS: (sochtey hue) Bas... ab humey yeh sochna hoga... ke hum phuspag se bach kar yahan se kaisey niklein... 

KS: (foran se) Billa... woh kab hamarey kam ayega...

"Hint: Billu hospital se KS or phuspag ke sath hi atta hai... or MS ussy KS ke ghr per hi rukney ka bolti hai... kyoke unhy pata hota hai... ke KS zaror is case ko khudsy solve karney ki koshish karengi....."

"Billu mazey se mobile mein game khel raha hota hai..."

KS: (billu se mobile chintey hue) Billey... hamara baat suno... 

Billu: (phone ki taraf dekhtey hue) Madam... mera phone... 

KS: (gussey mein) Ahista... Ahista... phuspag kitchen mein hi han... unhony sun liya na... tuo ajayengi.. humsy sawal jawab karney... 

Billu: Per madam... mera phone... 

KS: Han...deydengey... tumhara phone... lekey bhaggy nahi ja rahey han... ab shanti se hamara baat suno...

"KS... billu ko apna plan batati han... or billu ko usmein... madad karney ke liye bolti han..."

KS: Samajh gaye? 

Billu: Per madam.. MS ne mujhy bola tha.. ke mein apko kahi janey na don... 

KS: Tumko... apna jaan payara hai na billey? 

Billu: G madam... 

KS: Tuo chup chap jaisa hum keh rahey han... waysa karo... 

Billu: (dartey hue) G... 

KS: Shabash...

"Thori deer mein phuspag khana le atti han..."

"Sab log khana khatey han... phir KS billu ko ishara karti han..."

KS: (chair se uthtey hue) Phuspag... hum zara bahar thora taza hawa kha kar attey han.. 

Phuspag: (KS se) Chup chap.. bethi rehiye kahi nahi ja rahi han ap. 

KS: (billu ki taraf ishara kartey hue) Ary phuspag... bas abhi ajayengey... thori deer mein... 

Billu: Ary... maa... Karishma madam akeli thori ja rahi han... mein bhu tuo ja raha hon unkey sath... ab MS ne mujhy jo zymedari di hai... woh pori bhi tuo karni hai... 

Madamsir (KAREENA BOND)Where stories live. Discover now