Previously
KS: Han.. tuo kijiye jaldi usko pora... hum akar check karengey...
KS: Chaliye MS...
Phuspag: Ary... aysey kasiey... apko humey bata kar hi jana hoga..
Continue
"Santu or cheetah peechey kharey has rahey hotey han..."
Cheetah: (santug se, ahista se) Lagta hai.. aj phuspag ka din kharab chal raha hai... seedha sheer ke mou mein hath dal rahi han...
Santu: Ary... din tuo mera kharab hai... subah se merey quater ka nal leak kar raha hai... or yeh plumber hai ke atta hi nahi...
Cheetah: (foran se) Ary... tuo hum bataiye hoti na.. santug... hum thek kar detey...
Santu: (heerani se) Tujhy... thek karna atta hai?
Cheetah: (santug ki taraf pyar se dekhtey hue) Atta.. tuo nahi hai... mgr apkey liye yeh bhi seekh letey...
KS: (gussey mein) Cheetah.. Santu... ka chal raha hai yeh? Koi kam dhanda nahi hai tum logon ke pass..
KS: Andar... store mein jao... or sari files har saal ke hisab se arrange karkey rakho.. or jab hum thaney wapis aye.. tuo humey yeh kam kiya hua milna chahiye...
Cheetah: Per.. madam... woh tuo pechley 10 salon ki files han...
KS: Han.. tuo jao phir jaldi kam per lago...
Santu: (store mein jatey hue, cheetey se) Yeh.. sab teri wajah se hua hai...
Cheetah: Ary... hum ka kiye...
"Phir... cheetah or santu store mein chaley jatey han..."
KS: Or phuspag.. ap... bholiye mat ke hum apkey senior han... hamarey wapis aney se pehley woh file complete hojani chahiye...
KS: Nahi tuo apka duty... woh.. perfume chowk ka.. qabrustan hai na... jahan koi atta jata nahi hai... wahan lagayengey... phir karti raheyga.. wahan beth kar sawal jawab...
MS: (ghari ki taraf dekhtey hue) Chaliye... KS.. late horaha hai..
KS: G MS...
"Phir... MS or KS thaney se headquaters janey ke liye nikal jatey han..."
Phuspag: Jab dekho... jab hamarey peechey pari rehti han... or is baar tuo MS ne bhi humey kuch nahi bataya... pata nahi kya baat hai...
Phuspag: (sochtey hue) Lykin... hamara name bhi phuspag singh hai.. pata tuo hum laga kar hi rahengey...
Dosri Taraf
Headquaters mein
MS, KS: Jai Hind... Sir...
Dsp Sir: Jai Hind...
"Hint: Dsp sir ke samney chair per special force ke head officer bethey hotey han..."
Dsp Sir: Insy... mileye... yeh han special force head... Inspector.. arav...
Dsp Sir: Or... Inspector arav yeh han... SHO Haseena malik... or SI Karishma Singh...
MS, KS: Jai Hind... Sir...
Insp Arav: Jai Hind...
Insp Arav: Humey... Dsp sir ne us letter ke barey mein.. bataya... humey lagta hai... ke apkey khabri se zaror koi ghalti hue hogi... humey achey se yaad hai... ke manoj encounter mein mara gaya tha... humny khud uski lash dekhi thi...
YOU ARE READING
Madamsir (KAREENA BOND)
FanfictionYeh story "Kareena" friendship per hai... Madamsir or Karishma Singh ki dosti per ke kaisey woh aik dosrey ke lye apni jaan dey bhi sakti han or kisi ki jaan le bhi sakti han...Kahani mein agey kya hoga woh janney ke lye.. READ FULL STORY... © Copyr...