KS in hospital

281 33 2
                                    

Previously

MS: KS... ap thek han?

KS: (sir pakartey hue) G... MS... bas aj subah se sir mein thora dard horaha hai...

Continue

Phuspag: Han... tuo woh tuo hoga hi... raat bhar jagti rahengi... tuo yahi hoga... 

KS: Apko... bara pata hai... ap kahey jag rahi thi... raat bhar... 

Phuspag: (overacting kartey hue) Hum... Hum kahan jaag rahey the... hum tuo pani peeney uthey the... tuo humny dekha... ke ap baclcony mein khari han...

"Hint: Sab ko pata hota hai... ke phuspag bhi raat bhar so nahi paye... kyoke woh KS ko pareshaan dekh kar khud bhi so nahi paye... Isi liye apni baat chupaney ke liye woh overacting kar rahi han..."

KS: (phuspag se) Bas.. batein banwa lo insy...

MS: Acha... bas kijiye ap dono...

MS: (KS se) KS... ap zara humarey cabin mein aye...

KS: G MS...

"Phir... MS apny cabin mein jati han..."

KS: (MS ke cabin mein jatey hue, phuspag se) Ka zarorat tha ... MS ke samney yeh sab bolney ka ke hum raat bhar soye nahi... 

Phuspag: Kyon... unko bhi tuo pata chaley...

KS: (gussey mein) Apsy tuo hum akar nipatey han...

"Phir... KS bhi MS ke cabin mein chali jati han..."

"KS ke janey ke baad..."

Cheetah: (hastey hue) Phuspag... ab tuo ap gaye... 

Phuspag: (ghabratey hue) Hu...m...hu..m.. koi dartey han.. insy... ajaney do... inko... phir batatey han... asal senior kon hai... 

Cheetah: (mazak kartey hue) Madam... dekhiye phuspag... ka bol rahey han... 

Phuspag: (dartey hue) Amma... tum chup karo... kam karo apna...

Dosri Taraf 

Cabin mein

KS: G MS... 

MS: KS... hum jantey han... ap kal wali baat se pareshaan han... humny apko... usi per baat karney ke liye yahan bulaya hai.. 

MS: Kal raat... humny ragho se rabta karney ki koshish ki thi... lykin jahan tak humey lagta hai.. woh kisi aysi jagah per hai... jahan jammers lagaye gaye han... kyoke mobile kya even transmitter ki zariye bhi hamara ussy rabta nahi ho paya... 

MS: Dekhiye KS... yeh case buhat hi khatarnak hai... isliye humey har qadam buhat sudhani se rakhna hoga...

MS: Or jahan tak dsp sir ki baat hai... hum bhi unki baat se zehmat nahi han... isliye hum is case per undercover reh kar kam karengey... 

KS: G MS... 

MS: Abhi... humey us case ki files chahiye hongi... taqey hum manoj ke barey mein sari details hasil karsakein... 

KS: (sir pakartey hue) Hojayega MS... 

MS: Or... ap please kuch medicine lejiye... nahi tuo adhey din ki chuti ley lijiye... 

KS: Nahi... MS... hum thek han... yeh chota mota dard hai... thek hojayega... 

KS: Ap... befiqar rehiye... aj sham tak files apki table per hongi... 

Madamsir (KAREENA BOND)Where stories live. Discover now