Beautifully decorated room cute si bride sit there with vali her face her heartbeat time to time fast and slow thinking about first night with our husband she is so norvouse what will happen when his husband meat him sweat are visibal her for head and palm also .yes bride is none other then our nandani and groom is manik ..
nandani _ why manik not coming in room is he is fine .dekho kya jaa kar gate khol kar bahar.
Aur apna lehnga otha kar bed se niche otarti hai aur tab hi gate kholta hai aur manik enter karta hai room main aur oske sath oski maa bhi nandani jaldi se bed par beth jati hai aur.
Nyu _ sorry beta woh late ho gaya manik room main aane main I know you fill tired kab se bethi ho .
nandani _ it's ok mom I am fine.
Nyu _ beta ab jo main batane jaa rahi hon ose sun kar tumhe shoked lage ga but bachcha maf kar dena Hume iske liye.
Nandani _ kya hua maa bataye mughe.
Nyu _ manik mental conditions not stable beta accident ke baad he bihave just like a child and Dr suggest us after marige he recover very soon and koi bhi manik se shadi karne ko ready nahi ho raha tha issliye hum ne tumhe chose kiya shadi ke liye tumhari aunty ko hum ne sab bata diya tha osne 20 lakh dimand kiye the shadi ke liye jo hum ne de diye the.
Nandani sun kar shoked reh jati hai aur vali face se hata deti hai aur manik ko dekhti hai jo just like a small kid apna thumb mon main liye suck kar raha tha aur.
Nandani _ 20 lakh main aapne mughe kharida hai maa apne bete ke liye ek khilao na samgh kar kyu.
Nyu _ no beta aisa nahi hai Dr kehta hai woh bahut jaldi thik ho jayega jab tum ose pyar dogi oske sath chup ho jati hai.
Nandani _ oske sath kya maa.
Nyu _ woh jab tum aur manik intimate honge oska mind relx hoga oski memory gain hone lage gi.
Nandani _ oh sex toy bana kar layi hai aap mughe apne bete ke liye kyu.
Nyu _ just shut up nandani bahu ho iss ghar ki tum sabse badi sex toy banana hota to shadi nahi karwati manik se tumhari 20 lakh dekar iss ghar main salut bana kar manik ke room main shift kar deti bahu nahi banati tumhe samghi tum plese manik ke sath achhe se bihave karna aur woh jo bhi kahe oski baat man lena nahi to shayd woh tumhe room main nahi rehne dega woh. Aaj woh aisa hai kal bilkul sahi ho jayega aur ye sab tum karogi beta samgho tum tumhari aunty tumhe kisi aur ko sold kar rahi thi issliye jald baji main tumhe bina bataye shadi karni Padi plese beta samgho baat ko aur Sach ko except karo ab manik tumhara pati hai jaisa bhi hai aur ose sahi karna ab tumhari to duty I hope ab mughe aage kuchh bhi nahi kehna padega phir manik ke pass jati hai aur
Nyu _manik dekho aapki dulhan aagayi hai na tumhare room main achhe se bihave karna oske sath ok pareshan mat karna ose.
Manik _ ok mom but woh mughe milk degi na bahut sara aap nahi deti ho dadi bhi nahi deti hai cutly dimand karta hai aur.
Nyu _ yes of course beta aapki dulhan aapko milk degi bahut sara but good boy ban kar rehna ok.
Manik _ ok mom.
Nyu _main chalti hon ab nandani take care manik very carefully iski har dimand pori karna ab tumhari duty hai so be carefull ok.
Aur gate ko band karke chali jati hai aur nandani shoked si apne six fit ke pati ko bachcho ki tarha tumb suck karte dekh kar heran pareshan hoti hai aur.
Manik _ tum mairi dulhan ho bed par aakar beth jata hai.
Nandani _ han.
Manik _kya name hai tumhara.
Nandani _nandani.
Manik _ nandani achha name hai manik nandani..
nandani _ aap ye thumb kyu suck karte hai aap bade hai na.
Manik _ no I am kid na aur milk nahi Milta mughe issliye tumb suck karta hon main.
Nandani _ main laao aapke liye kitchen se milk.
Manik _ nahi woh milk nahi.
Nandani _ to koun sa milk.
Manik _ ye wala milk nandani ke brest ki tarf ishara karta hai aur nandani sun kar shoked reh jati hai.
Nandani _ matlab.
Manik _ I want this milk dulhan not kitchen milk plese do na mughe.
Nandani _ what
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...