Manik turn karke dekhta hai aur shoked reh jata hai kyunki nandani apne mouth par hath rakhe sobing ko control karne main busy hoti hai aur iski wajha se oska face red ho raha tha aur aanson beh rahe the nandani ki aisi halat dekh kar manik ko hurt fill hota hai first time aur woh pori tarha nandani ki tarf turn karta hai aur.
Manik _ jaan kya hua aise kyu ro rahi ho aur mouth par hath kyu rakha hai tumne han hatho isse.
Nandani chonk kar manik ko dekhti hai aur hath hata deti hai aur sobing karte hue rone lagti hai aur.
Manik _ jaan tell me what actually happened with you tell me jaan.
Nandani _ sobing karte hue manik woh sobing. .... mughe. .....sobing. ....pain. ....ho raha hai. .....bahut jyada. ....Sobing. ...kya karo. ...first time. ....hua hai. ... sobing. .......
manik _ consoren way main pain ho raha hai kaha jaan bato.
Nandani _ woh. .....he sited hokar chup ho jati hai aur manik ose dekhta rehta hai aur.
Manik _bolo jaan kaha pain ho raha hai I heal you tell me.
Nandani _ woh. ...sobing. ... body main. ....aur lower part main. .....sobing. ....
manik pov oh God ye shayd oss medisen ki wajha se hua hai how I forget it Dr told me if I don't claim her she fill immense pain in vagina hole and wole body and after that only masage heal her I can't claim her next day hi claim karsakta hon ab ise main ab nahi pov end.
Manik _ jyada dard ho raha hai jaan.
Nandani _ bachcho ki tarha rone lagti hai aur han bolti hai aur manik ose dekhta rehta hai aur.
Manik _ ok ok pehle Rona band karo abhi sab thik hoga jaan don't cry softly oske cheek se aanson saf karta hai aur.
Manik _ abhi batao kaha pain ho raha hai jaan.
Nandani _ woh bobs main lower part main aur body main bhi first time I fill it if something wrong with me manik Dr se consolet karongi aisa kyu hua mughe pehle nahi hua mughe.
Dr ka name sun kar manik shoked reh jata hai Dar jata hai aur.
Manik pov no no Dr ke pass nahi jane de sakta isse main woh pata kar legi sab aur maira plane fail ho jayega isse trap karne ka at this moment I fill relx and hurt also she is surfing lots of body pain I fill relx slap mara tha mughe tumne apne pass aane se mana kiya tha ye oska badla tha but tumhe bachcho ki tarha rote hue dekh kar najane kyu achha nahi laga mughe now I heal her subha tak thik nahi hui to papa ke samne rone beth jayegi nono abhi thik karta hon isse main .
manik _ nandani idhar aao maire pass.
Nandani thoda confuse hokar dekhti hai aur manik ke pass jakar let jati hai
Manik _ I want heal you if you want jaan.
Nandani _ pain thik ho jayega maira bachcho ki tarha khush hokar pochhti hai.
Manik _ smile karte hue han bolta hai.
Nandani _ ok doit.
Manik dhere se duvet body se remove kar deta hai aur nandani ko dekhta hai jo thoda norvouse hokar idhar odhar dekhne lagti hai aur.
Manik _ don't fill shy jaan duvet se cover hokar main masage nahi de sakta tumhe iss liye remov kiya maine nandani kuchh nahi bolti aur manik heavy milky bobs ko dekhta hai jiski nibel hardness ko show kar rahi thi.
Manik softly nibel ko softly finger se softly rub karne lagta hai aur.
Nandani _ ahhh manik slow pain ho raha hai mughe plese ahhh maa.
Manik _ ok ok Rona start mat karo yar nahi kar raha hon kuchh bhi but phir pain kaise thik hoga tumhara.
Nandani _ slow softly karo fast nahi.
Manik _ ok ok slow karonga bas aur tounge se nibel ko softly like karne lagta hai aur nandani ko relx fill hota hai aur phir softly nibel ko mon main lekar softly smoch karne lagta hai aur nandani relx hokar let jati hai aur manik dhere dhere suck karne lagta hai aur dosre hath se bobs ko masage dene lagta hai aur nandani ko dekhta hai jo relx hokar leti thi dono bobs ko suck karne ke baad.
Manik _ jaan fill relx na hath lagao bobs ko dekho ab normal hue na hardness nahi hai na.
Nandani dhere se dono boobs ko hatho main lekar smash karti hai aur.
Nandani _ no manik ab pain nahi hua.
Manik relx fill karta hai aur aur softly nandani ki body ko press karta hai aur masage dene lagta hai aur nandani manik ke tuch se masage dene se relx fill karti hai aur oska body pain kam hota hai aur phir manik panty ko remove kar deta hai aur nandani fully naked manik ke samne hoti hai aur.manik lust full eyes se nandani ki pusy ko dekhta hai jo cum relise karke wet ho rahi thi aur panty bhi.
Manik _ your panty wet jaan and you also relise cum see your vagina relise lots of cum nandani sun kar ambress fill karti hai aur manik ose dekhta rehta hai aur.
Manik _ if you don't mind jaan I clean your cum.
Nandani _ shy fill karte hue main kar longi aap rehne do bas woh towel laa do mughe wet karke.
Manik _ no your body fill pain just relx main kar donga don't worry aaram se leto tum aur washroom se towl lekar aata hai aur nandani ke leg spred karke softly pusy ko clean karta hai aur dry karke pusy ko dekhta hai aur finger wole main push karta hai aur nandani ko pain hota hai aur.
Nandani _ no manik plese ander nahi karo pain ho raha hai bahut mughe plese no no.
Manik _ ok ok nahi karta bas aur softly thigh ko masage dene lagta hai leg ko masage dene lagta hai aur nandani ko aaram Milta hai phir body ko turn karke back ko aur hips ko masage deta hai aur nandani slow slow moning karne lagti hai aur manik ose moning karte dekh kar hard hone lagta hai aur nandani ko turn karke shmaelsy dekhta hai jo aankhe band kiye aaram se leti thi.
Manik _ jaan ab pain nahi ho raha na.
Nandani _nahi manik ab thik hai fill relx.
Manik _ ok if you want me inside you I am ready if you don't I only give you plesure bolo.
Nandani _ no manik pain hoga don't enter inside me I am not ready give me plesure if you want nahi I fill sleepy.
Manik _but my junior want contact your pussy look at this towel remov kar deta hai aur hard huge dick nandani ke samne hota hai aur nandani ose dekh kar shy fill karti hai aur manik ko dekhti hai.
Manik _ dekho kitna hard ho raha hai ye if you alow me my dick rub your pussy softly.
Nandani _ blush karte hue han bolti hai aur manik softly core se dick ko tuch karta hai aur nandani ki body main corent pass hota hai aur manik phir softly rub karne lagta hai pusy ko aur nandani ko plesure fill hone lagta hai aur manik bhi thoda relx fill karta hai aur phir dono hi uncontrol hone lagte hai aur iss act se aur.
Nandani _ manik woh my body burning kya karo main.
Manik _ jaan plese pain fill hoga but claim karne do mughe plese plead karta hai aur nandani han karti hai. Aur manik softly dhere dhere nandani ke vagina wole main enter karta hai aur nandani relx hokar let jati hai aur leg achhe se spred karleti hai aur manik aaram se enter karta hai aur nandani ke leg bend down karke softly in out karne lagta hai aur nandani pain fill karke plesure fill karne lagti hai aur manik ose plesure fill karte dekh fast in out karne lagta hai aur kuchh hi der main full room dono ke moan aur gron se bhar jata hai aur pasonet make out ke baad dono hi organism fill karte hue loud moan aur gron ke sath relise karte hai aur manik dhere se nandani par lay down karke softly lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani oski bareback ko rub karne lagta lagti hai aur relise karti hai plesure fill karte hue.
Nandani _ ahhh manik fill so much relx ahhh plese manik softly thumping karo I want more plesure aur nandani ke kehne par manik softly thumping karne lagta hai aur nandani plesure fill karte hue manik ki back main nail dig karti hai aur manik neak par tryel kiss dene lagta hai aur nandani moning karne lagti hai aur manik ke leg se apne leg rub karne lagti hai aur manik enjoy karte hue nandani ko dekhta hai jo dhere dhere moning kar rahi thi.
Nandani _ ahhh manik ummm just awesome ahhh ummm ohh aur manik softly bobs ko press karta hai aur nandani titly manik ko hug kar leti hai aur.
Manik _ jaan fill relx na.
Nandani _ thanku manik my body now satisfied pain bhi nahi ho raha hai ab but my body fill tired.
Manik _ just relx jaan last round karke bahar aa raha hon ok.
Nandani _ ok aur phir se dono lovemaking main busy hote hai aur phir manik softly dhere se bahar aata hai aur nandani relise karti hai aur manik oski shivring karti body ko duvet se cover karke khud main samet leta hai aur nandani chhote se bachche ki tarha manik main simet kar aankhe band kar leti hai aur manik softly nandani ki bare back ko rub karke ose console karta hai aur nandani kuchh hi der main so jati hai aur manik ose apne ambres main lekar khud bhi so jata hai.Next update bathroom romance so keep voting every one
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...