Ek chhota sa khubsurat ghar jahan ek lady apne husband ke sath bethi hoti hai jab ek young lady onke liye coffe lekar aati hai aur.Lady _ dadi dadu coffe.
Dadi _ nandani mairi bachchi aao betho hamare pass.
Nandani _ nahi mughe kuchh kaam hai aap coffe le aur waha se chali jati hai aur dono ose jata hua dekhte rehte hai.
Scene change.
Malhotra menstion.
Sab dinner kar ke hall main bete hote hai aur.
Raj _ manik deal finel hogayi kya.
Manik _ yes dad hogayi hai mehul aaram se gir jaoge beta.
Mehul _ sorry dad.
Manik _ it's ok aaram se khelo dono.
Kuchh der ke baad mehul manik ke pass aakar beth jata hai aur mannat raj ke pass.
Mehul _ dad ek baat pochho aapse.
Manik _ yes of course beta ose apni lap par betha leta hai aur.
Mehul _ hamare dada hai dadi hai kya mom ke bhi dada dadu the ya hai.
Manik _ I don't know beta.
Raj malhotra ye sunte hi couch se oth kar khade ho jate hai aur.
Raj _ ohh shit main ye kaise bhol gaya.
Manik _ kya dad.
Raj _ bag pack karo manik hum sab kal subha nandani ko lene jaa rahe hai.
Manik _ what kya bol rahe hai aap achanak se han kaha se lene jaa rahe hai aap nandani ko boliye.
Mr malhotra _ oske dada dadi ke pass se.
Manik _ dada dadi ke pass se are han aapne batya tha ek baar shayd ki woh orphan nahi hai oske mom dad ki shadi pasand se hui thi to onhone onhe ghar se nikal diya tha par woh aaj bhi zinda hai aur kisi vilage main rehte hai par kya woh waha hogi dad.
Raj _ woh wahi hai manik aur kahi nahi jayegi woh dekh lena tum.
Manik _ agar aisa hua na papa to ab ose mugh se koi nahi bacha sakta hai dekh lena aap bahut man mani kar li osne ab mairi man mani dekh egi woh.
Raj _ beta calm down pehle oss tak hume pahunchne to do mehul mannat chalo apne room main jao kal aapki mamma ke pass jaa rahe hai hum.
Mehul mannat _ Sach dadu.
Raj _ of course my child
Dono khush hokar apne rom main chale jate hai aur manik kuchh souchta hua sa apne room main jakar so jata hai face par ab bhi ose gussa hota hai.
Next day.
Dadi _ nandani beta aise chup chap yahan kyu bethi ho chanda apni dadi ke pass aakar betha karo na.
Nandani _ dadi aap kyu aaye yahan par mughe bola liya hota.
Dadi _ maire rajesh ki aakhri nishani hsi to barso ke baad tughe dekha to apne bete ko phir se mehsos kiya hai maine. Beta maine to apni zidd main apne bete ko dor kiya tha par tune kya kiya apni marji se apne bachcho ko khud se dor karke aagayi hai ye kyu kiya bachcha 6 machine se yahan par ho par halat dekho apni kya se kya hogayi ho onhe yad kar karke han. Jab onse dor nahi reh sakti to kyu chhod kar aayi .
Tab hi pichhe se awaj aati
" kyunki bewakufi aur jald baji main fesla lena aap ki grand daughter ki aadat hai jis par aapki grand daughter ko proud fill hota hai par mughe sirf afsos hota hai pichhle six yers se "
Nandani turn karke dekhti hai aur gate par manik ko khade dekh shoked reh jati hai aur.
Nandani _ manik aap yahan kaise.
Manik _ jaise tum yahan aayi kya hum nahi aasakte the jabki yahan ka pata bhi papa ne hi tumhe batya tha bas aane main late hogaye gusse main ose dekh kar dadi ke pass jakar khada ho jata hai aur.
Manik _ main aapki grand daughter ka ex husband ho manik malhotra.
Dadi _ janti ho beta.
Manik _ kaise janti hai aap.
Dadi _ bas janti ho beta akele aaye ho.
Manik _ nahi sab aaye hai.
Nandani ye sunkar shoked reh jati hai aur.
Nandani _ mehul mannat bhi aaye hai bekarar hokar gate tak hi jati hai jab manik oska hath pakd kar rok leta hai aur.
Manik _ kaha jaa rahi ho ex wife.
Nandani _ woh mehul mannat ke pass aankho main aanso bhar ke bolti hai.
Manik _ kyu jaa rahi ho maire bachcho ke pass.
Nandani _ tumhare bachche woh maire bhi bachche hai manik.
Manik _ kisne kaha tumhare bachche hai woh.
Nandani _ koun kahega onko maine janam diya hai in hatho se pala posa hai rote hue bolti hai hath chhode maira mughe jane de mughe onhe dekhne de plese ek bar.
Manik _ nahi bilkul nahi jisdin tum onhe chhod kar chali gayi thi osi din tumhara rishta ondono se khatam hogaya tha to ab koun si mammta omad rahi hai tumhari onhe dekhne ke liye six month se reh rahi ho na onke bina to ab ek pal onse dor kyu nahi reh paa rahi ho tum bolo my ex wife.
Nandani _ manik plese jane do mughe ek bar dekhne do mughe.
Manik _ onse sirf onki maa yani mairi wife mil sakti hai mairi ex wife nahi.
Understand.Nandani _ tumhari wife matlab tumne dosri shadi kar li . rote hui pochhti hai.
Manik _ nahi ab karne ka souch raha ho.
Nandani _ abhi kiske sath.
Manik _ tumhare sath.
Nandani _ what maire sath.
Manik _ han tumhare sath agar tumhe apne bachcho se Milna hai to mairi wife banne ke baad hi mil sakogi nahi to nahi souch lo tumhare pass one hour hai ready hone ke liye ek ghante ke baad agar tum iss room se dulhan ban kar bahar aayi to hamari shadi hojayegi agar nahi aayi to main apne bachcho ke sath yahan se waps chala jaonga aur kal India se bahar chala jaonga hamesha ke liye souch lo ye suit hai tumhara aur baki ka saman bhi main chalta ho.
Jane lagta hai aur.
Nandani _ ye shart hai tumhari.
Manik _ han ye hi samgh lo.
Nandani _ main nahi manogi to.
Manik _ apne bachcho ko kho dogi hamesha ke liye. Keh kar chala jata hai aur nandani shoked si khadi reh jati hai shadi ke suit ko dekh kar.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...