manik it's pain full plese do something na.

7K 318 21
                                    

Phir dono ready hokar niche aate hai nandani Mr malhotra aur nyu se blessing leti hai aur nyu nandani ko dekhti hai aur nandani shy fill karte hue head down karleti hai aur nyu relx fill karti hai ki dono ke Bich sab thik ho gaya hai.
Phir Mr malhotra manik ke sath office chale jate hai aur nandani nyu ke sath household work main busy ho jati hai aur.
Nyu _ nandani beta sab thik hai na tum dono ke Bich .
nandani _ Ji maa nyu ki sarch karti najro se nandani norvouse fill karti hai aur.
Nyu _ nandani beta thanku so much tumne mairi baat man li.
Nandani _ it's ok maa don't say thanku maa it's also my responsibility full fill our husband wish so I do it blush karte hue bolti hai aur nyu sun kar nandani ko hug kar leti hai aur.
Nyu _ you are so sweet jaan my boy very lucky ke tum maire bete ki life partene hon jo itni understanding hai har baat samgh jaati ho aasani se chalo phir issi baat par shoping par chale hum.
Nandani _ shoping mom.
Nyu _ yes shoping beta tumhe bahut si chije dilwani hai jo shadi par nahi dilwai thi jewelry saree suit aur bhi bahut kuchh chalo tayyar ho jao jaldi se. .
nandani _ ok maa khush hokar ready hone chali jati hai aur nyu oske jane ke baad ." Sorry beta tumhe jis souch ke sath iss ghar main layi thi woh galt thi tum Sach main iss ghar ki bahu banne ke qabil ho aur ab main manik ko koi galti nahi karne dongi ke tumhe woh hurt kar sake "

Apne aap se bolti hui kitchen se bahar jati hai aur mukti ye sun kar shoked reh jati hai aur.
Mukti _ to maa ko bhi apne jal msin le liya so cold bahu ne par bhai iske jaal main nahi aaye nge janti hon main onhe so cold bhabhi bhai ke jal main phans jayegi bhai nahi phase nge. Chahe kuchh bhi ho jaye pata hai mughe bhai hai woh maire maja aayega khel main dekhe koun jite ga koun hare ga isme aapki bahu ya aapka ladla beta just wait and watch.
Phir dono shoping ke liye jati hai aur nyu sachche dil se nandani ko apni bahu man kar bahut sari shoping karti hai aur nandani behad khush hoti hai nyu ka ye maa wala roop dekh kar ke phir dono lunch bhi bahar karke ghar aati hai tab tak evening ho chuki hoti hai dono shoping bag liye enter karti hai to samne Mr malhotra aur manik bethe kuch discuss kar rahe hote hai aur.
Mr malhotra _ oh ho sas bahu dono kaha gayi thi aaj.
Nyu _ bas apni bahu ko shoping karwa ne gayi thi main aapne kaha tha na aur mughe bhi laga ki bahu ke liye shoping karni chahiye to bas chake gaye dono shoping karne ke liye.
Manik _ that's great maa achha kiya nahi mughe lekar jana padta inhe shoping ke liye aur aap ko pata hai shoping karna mughe kitna be kar lagta hai thank God ab mughe nahi jana hoga.
Nandani _ no way woh to main aapke sath jaror jaongi aapko pasand ho ya na ho kyu papa thik kaha na maine.
Mr malhotra _ yes of course beta ye aapka right hai husband ki jab khali karna aur woh aap jaror kare Hume khushi hogi.
Manik _ papa this is not fair aap apni bahu ko bigad rahe hai Hamare sath rahe aap bhi nandani ke sath hokar Hume akela kar rahe hai puppy face bana kar bolta hai aur sab hansne lagte hai aur mukti gate par khadi hokar ye sab dekh rahi hoti hai aur manik ko dekh kar confuse hoti hai.
Mukti pov bhai bhi change to nahi hogaye na no no aisa mat karna bhgvan Ji. Pov end.

Phir sab bate karte hue dinner karte hai aur nandani jab jane lagti hai mad aakar milk nandani ko deti hai.
Nandani _ no aaj nahi pina mughe.
Mr malhotra _ no beta ye galt baat hai milk pina compulsory hai yahan sabke liye aap room main nahi piti hai issliye aapko yahin par drink karna padta hai so yahan aapki koi baat nahi mani jayegi take it beta ji.
Manik pov pilo ladli bahu sahib a tab hi to mad ko medisen di hai hum ne woh daily papa ke samne tumhe milk degi aur tumhe pina hogi aur Hamara kaam ho jayega daily pov end.

Nandani bachcho ki tarha face banate hue milk piti hai aur shoping bag lekar apne room main jakar night dress change karke sidha bed par let jati hai aur so jati hai.
Jab manik room main aata hai nandani peacefully soyi hoti hai.
Manik pov kitni der so paaogi nandani only one hour oske baad medisen apna kaam karegi aur tum hurney fill karogi aur Hamare pass aa jaogi ambress fill karte hue aur Hamara kaam ho jayega full night aapki body ke sath night spend karenge hum aur aap kuchh kar rahi payengi tired fill karne ke baad bhi  pareshan hone ke baad bhi pov end.
Manik apni night dress nikal kar washroom main jakar change karta hai aur light off karke bed par aakar nandani ke pass let jata hai aur intejar karta hai nandani ke othne ka aur one hour ke baad nandani hurney fill karte hi oth kar beth jati hai aur manik jaldi se aankhe band karke sone ka natak karta hai ki jaise woh deep sleep main hai idhar nandani ki body react karne lagti hai s** ke liye aur nandani restless si bed par bethi body main hotness fill karne lagti hai aur lower part main ajeeb sa fill karne lagti hai.aur manik ye sab chori chori dekh raha hota hai aur man hi man smile kar raha hota hai.
Manik pov aww my poor baby restless ho rahi hai s** ke liye ab aajao yar Hamare pass hamari body bhi ready hai aapko claim karne ke liye kyu pareshan ho rahi ho pov end.
Nandani pov kya karo main God ye roj rat ko kya ho jata hai Hume itna hurney kyu fill hone lagta hai Hum manik bhi kya sochenge Hamare liye kaisi wife hai hum khud aage hokar s** ki dimand karte hai onse aur woh bechare hamari dimand ko pora karte hai ab deep sleep main so rahe hai woh onhe kaise othao main ki I fill hurney plese do smoothing it's panic a lot . pov end.
Manik smirk karte hue nandani ko dekhta hai jo norvouse norvouse si bed par bethi hoti hai ki manik ko kaise othaye aur apni body ki disire full fill kare.
manik ko nandani par tars aa jata hai aur.
Manik _ natak karte hue aankhe malte hue oth kar beth jata hai aur.
Manik _ nandani kya hua jaan kyu bethi ho abhi aaya jab so rahi thi tum to main bhi so gaya tha par ab kyu oth gayi yar bed par kabhi idhar ho rahi ho kabhi odhar nind khol gayi mairi bhi kya hua jaan kyu restless ho rahi ho so jao aaram se shoping karke thak gayi hogi na.
Nandani _ han so gayi thi main phir pata nahi kya hua Hume phir se nind od gayi hamari.
Manik _ kyu jaan kya hua tumhe smile hide karke pochhta hai.
Nandani _ aankho main aanson bhar kar manik ko dekhti hai aur manik oski aankho main aanson dekh guilty fill karta hai aur.
Manik _ kya hua jaan oske face ko apne hatho lekar softly hair ko pichhe karta hai aur bade pyar se aanson saf karta hai aur.
Nandani _ woh aap ko kaise bole hum manik ambress fill karke headdown karleti hai aur.
Manik _ idhar dekho Jaan mairi tarf.
Nandani _ Ji.
Manik _ I am your husband na.
Nandani _ Ji.
Manik _ to bas jo bhi baat hai khol kar kaho ambress kyu fill kar rahi ho mugh se han chalo bolo kya bat hai.
Nandani _ woh manik I fill so much hurney what I do now pori body main pain ho raha hai mughe bahut hot hot fill ho raha hai mughe kya karo main.
Manik _ jaan bas ye baat hai iske liye pareshan ho rahi ho haq hai tumhara ki tum mugh se s** ki dimand karo  yar kyu main hon na tumhare pass tumhari body ki wish pori karne ke liye itna kyu ambress fill kar rahi ho han bolo.
Nandani _ aap so rahe the deep sleep main mairi wajha se aapki nind kharab hogayi hai ye galt hai na par kya karo main.
Manik _ tumse achhi to nahi hai na nind mairi jaan
Nandani _ par
Manik _ no par war jaan body ki dimand mairi bhi to hoti hai tum bhi to full fill karti ho na to main kyu nahi karsakta hon phir bolo.
Nandani _ aapko bora nahi laga phir.
Manik _ nahi bilkul nahi jaan.
Nandani _ aapko nind nahi aa rahi hai na.
Manik _ nahi ab to tumhari dimand sun kar od gayi hai husky voice main ear lobe ko kiss karta hai aur nandani blush karte hue manik ko hug kar leti hai  aur.
Nandani _ to phir kiska wait kar rahe hai ab jaldi se dimand pori karde na hamari titly hug kiye bolti hai aur manik oska bold statement sun kar pehle shoked hota hai phir hug broke karke nandani ko dekhta jo sharma kar najre nichi kiye hoti hai aur oske face par smile hoti hai aur manik ose smile karte dekh khud bhi smile karne lagta hai aur dhere se nandani ki dress ko unbuttone karke remove karta hai aur nandani ko bed par adjust karta hai aur khud bhi undress hokar nandani ko dekhta hai jo blush karti hui leti hoti hai aur manik dhere se nandani ke pass lay down hokar softly oske lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani equaly response dete hue manik ke hair ko rufling Karti hai aur manik shamelessly pori body par hand roming karne lagta hai aur nandani leg ko bed par rub karne lagti hai aur manik dhere se bra ko unhook karke bra remov karke brest ko smash karne lagta hai aur nandani moning karne lagti hai aur manik oske moan se awoke hokar lower ko remove kar deta hai leg spred karke bina bole enter karta hai aur nandani screem karti hai aur manik fastly in out karne lagta hai aur nandani kuchh hi der main plesure fill karne lagti hai aur kuchh hi der main full room dono ke moan aur gron se bhar jata hai aur pasonet make out ke baad dono climax par pahunch kar immense plesure fill karte hue relise karte hai.
Nandani _ ahhh manik plese stay just like that plese I want you wole night inside me kiss me ples aur manik nandani ko apne under main lekar softly suck karne lagta hai aur nandani softly manik ki bare back ko rub karne lagti hai aur manik softly lips smoch karke neack par open mouth kiss dene lagta hai aur nandani plesure fill karne lagti hai aur manik ko titly hug kar leti hai apni leg manik ki leg se wrap karke duvet se cover karke dono so jate hai.
Next morning.
Manik ki aankh kholti hai aur najar soyi nandani par jati hai jo peacefully soyi hoti hai manik dhere se bahar aata hai aur nandani ke pass lay down ho jata hai aur nandani manik ke warmth ko miss karke aankh khol deti hai aur pass soye manik ko dekhti hai aur jakar ose hug karke aankh band kar leti hai aur.
Manik _ kya hua jaan oth kyu gayi tum.
Nandani _ aapke warmth ke bina nind nahi aati Hume aap jante hai Hume phir kyu othe aap chest main face hide kar jati hai aur manik ose apne ambress main lekar dhere dhere oske bare back ko rub karne lagta hai aur nandani nandani manik ko hold kiye phir so jati hai aur manik smirk karte hue nandani ko dekhta hai.
Manik pov poor girl osi ke pas aa rahi hai jo tumhe sex adict bana raha hai tac tac bechari nandani. Pov end

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now