Phir nandani manik ko brush karwa kar face wash karke bahar lati hai aur hair ko combing karke.
Nandani _ wow hubby you look so handsome.
Manik _yes I am dulhan ab niche chalo.
Nandani _ hmm chalo.
Dono niche jate hai Jahan par ek new face betha najar aata hai.
Nandani pov ab ye koun hai new member ek ke baad ek aate jaa rahe hai. Pov end.
Nyu _ nandani beta inse milo cabir malik manik ke bahut achhe dost aur navya ke hone wale pati . aur cabir meat my doughtr in low nandani malhotra.
Cabir _ oh my God bhabhi manik wife kab hui shadi bolaya kyu nahi mughe.
Mr malhotra _bas cabir koi baat thi issliye argent karni Padi ek bar manik thik ho jaye phir grand reception karenge hum.
Cabir _yes of course uncel hai bhabhi.
Nandani _hai cabir bhai.
Mukti _ so down market cabir bhai bhabhi only cabir bhi keh sakti hai aap bhai pagans jarori hai kya.
Nandani ye sun kar norvouse ho jati hai aur.
Nyu _mukti just shut your mouth ok tum apne kaam se kaan rakha karo ok jyada dimag matlagao sansakari hai issliye izzat se bhai kaha wese bhi woh is ghar ka hone wala damad hai ose respect dena jarori hai samghi beta nandani betho aur manik ko Brakfast karwao.
Nandani _Ji maa manik betho chair par aapko bhok lagi hai na.
Manik _yes dulhan I am hungry plese feed me my favorite Brakfast.
Nandani _yes of course aap betho main abhi lekar aati hon ok.
Manik _ok dulhan.
Cabir _ hai manik how are you how's your dulhan.
Manik _I am fine and my dulhan also good why you come.
Cabir _becouse I am your best friend issliye.
Manik _ I don't know who are you.
Cabir _ ok let's be friend onse again.
Manik _ok friend dulhan Brakfast laao jaldi se.
Nandani _ lo aagayi aapka Brakfast chalo khana start karo.
Manik _I am kid ok main kaise kha sakta hon aap khilao mughe apne hatho se.
Nandani ye sun kar shoked reh jati hai aur sab ko dekhti hai jo smile karte hue nandani ko dekh rahe hote hai aur.
Nyu _beta ye khud nahi khayega is ko apne hatho se khilao beth kar don't fill shy he is your husband ok.
Nandani _ Ji mom. Aur beth jati hai aur manik ko apne hatho se Brakfast karwati hai aur manik tantrum throw karte hue Brakfast complete karta hai aur.
Manik _bas dulhan maira ho gaya I am full ab mughe khelne hai sab ke sath cabir you are my friend na chalo cricket kholo maire sath maira cricket kit bahut achha hai aao tumhe dikhao chalo.
Cabir _ achha chalo dekhe kaise hai tumhara kit.
Manik _yes aao dulhan tum bhi aao na maire sath.
Nandani _ han chaliye manik
Phir manik nandani ko lekar nikal jata hai aur nyu aur Mr malhotra manik ko itna comfortable nandani ke sath dekh kar khush hote hai aur.
Dadi _maira manik kitna khush hai nandani ke sath.
Nyu _ han maa bahut jald dekhna woh bilkul thik ho jayega nandani bahu ose thik kar legi aap dekhna.
Mr malhotra _ han mughe bhi ye lagta hai manik ab bahut jald thik ho jayega aur apna business phir se join karega mugh se ab nahi hota itna kaam.
Dhurav _papa main aapke sath kal se start karonga jana you fill relx.
Mr malhotra _ chonk kar are you sour beta.
Dhurav _yes papa 100 % soure.
Idhar nandani manik ke sath oske kit ko dekhne jati hai aur phir.
Manik _cabir kaise hai maira kit.
Cabir _bahut achha hai manik but abhi nahi evening main khelte hai kyunki abhi bahut Garmi hai bahar.
Manik _nahi abhi khelne hai dulhan bhi khel egi.
Nandani _ manik cabir bhai thik keh rahe hai abhi aap bahar jaoge bimar ho jaoge evening main hum khelenge ok you are a good boy hai na.
Manik _yes dulhan.
Nandani _to phir chalo abhi.
Manik _ ok Chalo cabir chalo tum bhi.
Cabir _han chalo manik.
Teeno hall main waps aate hai aur manik sab ke sath beth kar lo udo kholta hai aur khub khush hota hai win hone par phir lunch ke baad sab apne apne room main jate hai aur.
Manik _ dulhan.
Nandani _ han manik kya hua.
Manik _ I fill sleepy.
Nandani _ are to so jao bed par jao.
Manik _ no I want sleep with you just like last night and morning.
Nandani _ ok Chalo bed par jao msin aati hon.
Manik _ ok thik hai
Manik good-boy ki tarha jakar let jata hai aur nandani gate lock karke bed par aakar manik ke pass lay down hoti hai aur.
Nandani _ lo aagayi tumhare pass ab so jao aaram se.
Manik _no no aise nahi sona.
Nandani _ to kaise sona hai manik.
Manik _ woh your remove your cloth and I also and then I fidding my milk and then you hug bhi and I hug you back and then we sleep understand dulhan.
Nandani _ nahi manik wese night ko sote hai day msin nahi.
Manik _ no no I want sleep just like that bachcho ki tarha hath pair bed par marne lagta hai aur.
Nandani _ ok ok don't panic ok wese hi soye nge thik hai.
Manik _ promice na
Nandani _pakka promice.
Manik _ok removed you cloth now and mine also.
Nandani ambress fill karte hue uper body ke cloth remove karke manik ko bhi half naked karti hai aur bed par lay down hokar manik ko dekhti hai aur.
Nandani _ aajao manik your milk is ready naked bobs ki tarf ishara karti hai aur manik khush hokar bobs ko bounce karne lagta hai aur nandani ko dekhta hai jo red cheek liye blush kar rahi hoti hai aur.
Manik _ it's so so soft dulhan and so round round I like it so much dono bobs ko hold kar leta hai aur softly onhe bounce karne lagta hai aur nandani oske tuch se internely kuchh kuchh fill karti hai aur.
Nandani _milk nahi pina manik.
Manik _bas abhi thodi der aur khel Onga inse phir pilo nga msin dono bobs smash karne lagta hai aur nandani uncontrol hokar moning karne lagti hai aur.
Manik _ why you take my name just like tat ahhh manik ummm tabiyat kharab ho rahi hai tumhari dulhan.
Nandani _ chonk kar aankh kholti hai aur.
Nandani _nahi manik main thik ho woh tumne smash kiya na dono ko mughe achha laga issliye aise kiya maine thik hai na.
Manik _oh realy tumhe achha laga.
Nandani _hmm bahut jyada daily kiya karo aise ok . ab milk pakar so jao aaram se.
Manik _ ok dulhan aur nandani ke pass let jata hai aur nibel mon main lekar sound karte hue fidding karne lagta hai aur nandani excitement main back arch karti hai aur manik ko apne aur pass karleti hai aur manik softly dosre bobs ko softly masage dene msin busy hota hai aur poor soul ye Swet torture bear karti hai aur.
Manik _ dulhan ho gaya ab sona hai mughe yahan head rakh kar so jao main bobs ki tarf ishara karta hai .
nandani _kyu manik yahan kyu.
Manik _ woh ye soft soft hai na issliye maja aayega sone main sone dona dulhan yahan par mughe.
Nandani _ ok so jao aao aarms spred karti hai aur manik just like a kid nandani ki aarms main simet kar bobs par head down karke aankh band kar leta hai aur nandani softly oske hair ko rufling Karti hai aur apne aarms main lekar so jati hai.
Idhar nyu ke room main.
Mukti _mom why you bring this bitch our house down market girl malhotra hai hum har kisi ko bahu bana kar le aayi aap standard to dekhna tha koi back ground hai kya oska orfhen hai woh ek pata nahi kiska khon hai woh.
Nyu _mukti just shut up ok tumhare bhai se koi achhe ghar ki ladki shadi karne ko ready ho sakti thi kya bolo oski dimand janti hon main maa hon oski kya kya dimand karta hai woh accident ke baad woh msin pori nahi kar sakti issliye nandani ke sath shadi karni Padi mughe ek baar woh thik ho jaye phir nikal bahar karongi ose iss ghar se kyunki memory waps aane ke baad manik koun sa ose yad rakhe ga bhol jayega sab kuchh to nandani bhi kaha yad rahegi ose sex toy hai woh tere bhai ki khelne do ose oske sath jab tak thik na ho jaye woh samgha diya hai maine nandani ko kya karna hai ose room main manik ke sath aur osne karna bhi start kar diya hai tumhara bhai itne din ke baad peacefully soya hai rat ko sirf nandani ki wajha se Dr ne kaha tha na relx hone ke liye tumhare bhai ko ek ladki ki body chahiye jo din rat oske sath rahe ose plesure de oske sath sex kare ab ye sab bivi kar sakti thi koi aur nahi issliye itni jaldi main nandani ko lana pada ghar main mughe reh legi bechari jab tak maira beta chalega tab tak wese bhi woh aunty sell kar rahi thi ose jakar kisi aur ka bed warm karti maine 20 lakh main apne bete ke liye kharid liya ab woh maire bete ke sath bed share kar rahi hai kuchh din main sex life bhi enjoy karegi maire bete ke sath phir nikal bahar karongi ose main maira beta janti ho na kaise hai dimag se woh kisi orpehn ko apni wife banaye ga kya sarvent hi background dekh kar rakhta hai woh to ye to bivi hai oski kaha except karega ose so just chill baby ok achha bihave karo oske sath nahi bhai sahi nahi hoga tumhara samghi tum.
Mukti _ ok mom sirf bhai ke liye ose bear kar rahi ho main nahi kab ka nikal deti yahan se ose.
Nyu _no beta abhi kuchh bhi nahi karna hai bhai thik ho jaye tab dekhenge hum.
Mukti _ agar pregnant hogayi to.
Nyu _ ho sakta hai kyunki tumhara bhai sex adict hai tumhare papa nahi jante main janti hon oski ye aadat ki woh har rat hotel jata tha ladki ke sath rat gujar ne ke liye bahut jaldi woh nandani ke sath bhi ho sakta hai sex ki dimand kare kyunki oski body oski habitual hai sex ke bina reh nahi payega Dr ko batya tha maine tab Dr ne kaha inhe sahi karna hai to inki shadi kardo wife sath rahegi to shayd ye oske sath intimate ho kar memory gain karsakta hai kyunki body ke harmonce stress ko khatam kar dete hai Jan couple sex karte hai to agar nandani present hogi to koun manege ki five yera ka bachcha jaisa manik sex kaise karsakta hai keh denge kisi aur ka pap hai aur ue5sab bate tumhare papa ko pata nahi hai mughe pata hai aur onhe pata na chale issliye Dr ko bhi mana kiya hai maine ki main nandani ko kyu laayi hon ghar main manik ki zindagi main tumhare papa to ose bahu samgh kar lagaye hai main sex toy bana kar laayi hon ose apne bete ki samghi tum ab jao jakar aaram karo ok.
Mukti _ ok mom you are the best mom but bad women ha ha ha.
Nyu _ apne bete ke liye kuchh bhi kar sakti hon main samghi tum.
Mukti _ pata chal gaya mughe maa. Poor nandani ose pata nahi kis insan se oski shadi hui hai.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanficthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...