how could you do this to me mom.

2.8K 170 18
                                    


Nyu _ manik bas paise lekar aajaye aur woh psise oss manhos abhi ko dedo to jaan chhote mairi.

Mukti _ hmm sahi kaha aapne mom oss abhi ne dhoka kiya hunse shadi ki hui thi osne mughe osne batya nahi nahi nadani ki shadi hum kisi aur se karte aur woh hamesha dor rehti humse aur oske ye dono bachche bhi aur hum manik ki shadi kisiaur se kar dete but sab kuchh olta ho gaya.

Nyu _ hmm bahut game khel liya beta ab aur nahi agar tumhare papa ko pata chal gaya na ki ye sara maine tumhare sath mil kar kiya tha to dono ko jaan se mar denge woh.

Nahi mom onhe kabhi bhi pata nahi chalega ki  onki wife ne apni ladli beti ke sath milkar onke bete ke sath itna bada game plane kiya tha aur osme woh sucesc bhi hui thi but mairi destiny ne onhe hara diya ayr nadani maire pass waps aagayi  aur aap jit kar bhi har gayi red eyes liye gate par khade manik ko dekh kar mukti nyu ka face pila pad jata hai aur.

Nyu _ nahi manik tum galt samgh rahe ho aisa kuchh nahi hai beta jaldi se manik ke pass jati hai aur.

Manik _ don't call me beta mrs malhotra ok and han aapka woh pupit police ke pass hai aap mughe itna bewakuf kaise samgh sakti hai ki aap jo dil main aayega karegi aur main kuchh nahi karonga ye hotel maire best friend ka hai har room main hiden camre lage hai jab call aaya tha maine ose call karke sab bata diya tha ki kya karna hai aur osne hi mughe batya ki aap yahan aayi hai aur main osi waqt yahan aagaya tha bravo mukti bravo nadani se itni hate karti thi tum ki tumne oske liye apne bhai ki life ko spoil kar diya  agar aisi sister ho kisi bhai ki life main to ose duahman ki kya jarorat hogi .

Mukti _ bhai.

Manik _ no mukti aaj se abhi se tumse maira har rishta khatam hua dont call me bhai   again And kaha hai maire bachche apne namono se kaho lekar aaye maire pass abhi ki abhi nahi sabko 

Grave yahin bana donga.

Nyu ke aadmi dar kar bhag jate hai aur dono bachcho ko lekar aate hai jo manik ko dekh kar rona start kardete hai aur manik onhe rota dekh restless hota hai aur jaldi se dono ko apne ambress main lekar.

Manik _ are are bas bas papa aagaye na aapke pass don't cry ok.

Mehul _ mamma ke pass jana hai.

Manik _ abhi chalte hai beta dono ko goud main lekar nikal jata hai nyu mukti ne apna face hide kiya hua tha
isliye dono bachche onhe dekh nahi pate hai ayr manik ke jate hi dono face uncover karke bed par beth jati hai aur.

Nyu _ mukti ye kya hogaya manik ko sab pata chal gaya hamare bare main itne salon se ye raj raj hi tha aur aaj  sab open ho gaya oske samne.

Mukti _ han mom ab kya kare hum .

Nyu _ kya karenge ghar jayenge aage jo hoga hamari kismat hogi jo humne apne hatho se likhi thi barso pehle but samne aaj aayi hai woh ab jo hoga dekhenge..

Mukti _ main nahi jaane wali ghar par apne dear husband ko bola kar onke sath jaa rahi ho apne ghar.

Nyu _ apne ghar beta wow aaj woh tughe apna ghar dear husband lagne laga jisko sarvent se jyada samghti nahi hai tu.

Mukti _ ab kya karo maa ab aapke ghar main aapki respect hi khatam samgho to mughe to ab apne ghar main apni postion strong karni hogi na isliye main to chali mom bay take care keh kar nikal jati hai aur.

Nyu pov ye hai maira khon selfish pure selfish chali gayi maa ko chhod kar ke ab rona band karo aur ghar chalo jo hoga aage mairi kusmat ppv and.

Idhar manik bachcho ko lekar ghar aata hai aur nandini onhe dekh kar bhag kar aati hai aur onhe hug kar ke rone lagti hai aur.

Nadani _ maire bachche maire lal kaha chale gayr the tum han mamma mar jati agar nahi aate to aap.

Mehul _ don't cry mom plese nahi hum bhi aur rone lagenge oske aanso saf karta hai aur.

Mannat _ han mamma plese don't cry na papa mom ko bolo na woh na roye.

Manik _ hmm Nahi rone do apni mamma ko nahi phir bar bar royengi ek hi bar rolene do shok pora ho jayegs inka.

Nadani _ mani mazak nahi karo aap.

Manik aage badh kar ose apne ambress main lekar.

Manik _ kaha mazak kiya maine han sach batya hai kyu bachcho aapki mom roti bahut jyada hai na.

Mehul _ han papa ye to sahi kaha aapne.

Mannat _ no mairi mom nahi roti hai papa hai na mamma.

Nadani _ aww mairi princes aage badh kar ose apni lap par betha leti hai aur manik mehul ko.

Nadani _ manik inhe lekar koun gaya tha pata chala kuchh.

Ye qyestion sunkar manik shoked hota hai ki kya bole.

Ab manik kya kahega.

Nyu ghar aakar kya manan se mafi manegegi kya manik maf karega ose.

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now