At night Manan room.
Nandani bed par bethi hoti hai jab manik enter karta hai room main main aur washroom main kapde change karke bed par let jata hai aur.
Manik _ jaan kya baat hai abhi bhi gussa ho kya han oth kar kar oske pass jata hai aur oske shoulder par hath rakhta hai aur.
Nandani _ chonk kar turn karti hai aur. Kya kaha aapne manik.
Manik _ jaan kya baat hai mughe nahi kahogi dinner karte waqt bhi chup chap thi bachcho ko bhi dant diya tha kya hua hai jaan some thing bodring you han bolo nandani bed par bethe bethe turn karti hai aur manik ko hug karke rone lagti hai aur.
Manik _ are kya hua jaan why are you crying han bolo ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur.
Nandani _ manik .
Manik _ han jaan bolo kya baat hai.
Nandani _ manik woh sobing karte hue bolti hai.
Manik _ jaan just relx pehle pani pilo phir bolo ok ose pani deta hai nandani one go main pani pikar tabel par rakh deti hai aur.
Nandani _ manik mughe ab tumse dor nahi jana hai bas manik ko phir se hug kar leti hai aur.
Manik _ tumhe mugh se koun dor karega jaan bolo kisi ne kuchh kaha hai tumhe kisne bolo yar rona band karo pehle to oska face samne karke face clean karta hai aur ose bed par betha deta hai aur. Ab bolo kya baat hai ab rona nahi ok .
Nandani _ aaj mughe oss abhi ka call aaya tha.
Manik _ what oska call number kaha se aaya oske pass.
Nandani _ mughe nahi pata kaha se aaya oske pass msira number.
Manik _ ok kya bola osne. Gusse main bolta hai.
Nandani _ tum gussa kyu kar rahe ho mani maine kuchh kiya hai kya.
Manik _ sorry bolo kya kaha osne.
Nandani _ osne mana kiya tha ki main aapko kuchh na batao agar batya to woh oss aadmi ka name mughe nahi bataye ga jisne woh vedio maire phone par send kiya tha jiske baad hum alg hogaye the.
Manik _ what oss abhi ko vedio ka kaise pata.
Nandani _ oss vedio main woh hi hai oss ladki ke sath face aapka tha edit karke.
Manik _ what woh jark tha oss vedio main.
Nandani _ osne batya tha khud papa ke samne.
Manik _ what kya bola tha osne.
Nandani _ aap gussa karenge.Manik _ nahi karonga yar bolo.
Nandani _ osne bola tha kaisi wife ho jo àaj tak ye nahi dekh saki ke maire back par toto bana hai vedio main dikhaya tha osne phir apni back dikhai thi. Aur cut ke marks bhi
Manik _ aur tumhe wife hokar pata nahi chala tha 5 yers main.
Nandani _ nahi.
Manik _ achha kyu. Osko pull karke apne chest se bang karta hai aur nandani oske chest se bang karti hai aur.
Nandani _ kyunki mr malhotra 5 yers main main oske sath thi par dil dimag maira tab bhi aapke sath hi hota tha apne aarms oski neack main wrap karti hai aur apne lips manik ke lips se tuch karti hai aur.
Manik _ achha aisi baat hai to ab batao oss jark ne kya kaha tha tumhe aaram se.
Nandani _ osne 25 lakh ka intejam karne ka kaha tha aur bola woh aadmi teen din msin India se jane wala hai agar maine aapko batya to woh oss aadmi ka name nahi bataye ga phir rone lagti hai aur.
Manik _ rona nahi hai tumhe samghi ose bolo tumne intejam kar liya hai kab tumhe lena hai kal dikha ne ke liye hum sab ghar se chale jayenge par pichhe se waps aajayenge polic sath hogi hamare tum osko roke rakhna aur main camera fit kar donga hall main jo bolega record hojayega osme aur pata chal jayega woh koun tha jisne tumhe mughse dor kita tha itne salon ke liye ose apne aarms main lekar bed par let jata hai aur nandani apna head chest par rakh deti hai aur.
Manik _ ab sab thik hai na rona nahi aaraha na .
Nandani _ woh jab aap jaisa hum safer maire sath hoga to dar bhag nahi jayega kya kitna dar rahi thi main ki pata nahi aap kaisa react karenge par aapne to jara bhi gussa nahi kiya.
Manik _ kyu karta gussa tumhari kya galti thi isme han mairi jaan woh ye hi chahta tha ki hum dono ke bich fight ho hum phir se fight kare jo main nahi chahta tha ab barso pehle tumne galti ki thi ab woh galti main kaise karta bolo.
Nandani _aap sach main bahut achhe hai manik. Aur sirf maire hsi.
Manik _ woh to hon tab hi to lout kar waps aagayi maire pass jakar ke bhi.
Nandani _woh to hai mani titly hold karke ankh band kar leti hai aur.Manik _ jaan.
Nandani _ hmm kya bol rahe ho.
Manik _ ek bat kaho.
Nandani _ Ji kya.
Manik _ I love you .
Nandani _ I love you to too maire humsafer I am lucky ke aap maire sath hai face oper karke nandani smile karte hue manik ko dekhti hai jo somuch of love ke sath nandani ko dekh raha hota hai aur manik headdown karke lips capture karne wala hota hai jab knok hoti hai aur.
Manik _ koun hai yar maire romance ka dustman.
Nandani _ hanste hue dekho jakar ke koun hai.
Manik _jaonga pehle kiss pora kar lon apna lips pack kardeta hai aur softly somuch karne lagta hai aur dono pasonetly kiss karne lagte hai aur phir knok hoti hai aur dono kiss broke karte hai aur.
Manik _ bolta kyu nahi hai koun hai manik badbadata hua bed se niche otar ta hai aur nandani apni sanso ko normal karti hai aur manik gate kholta hai aur. Samne mr malhotra ke sath dono bachcho ko dekh kar shoked reh jata hai aur.
Manik _ papa aap kya hua.
Mr malhotra _ ear main aawaj nahi jati tum dono ke kya kar rahe the jo knok hone par bhi gaye open nahi kiya tumne.
Manik _ woh papa aankh lag gayi thi.
Mr malhotra _achha lagta to nahi hai lo ye dono tum dono ke pass soye nge aaj bhi manat ko shayd thoda fiver lag raha hai mughe.
Manik _ what fiver jaldi se mannat ko goud main lekar kya hua mairi princes ko.
Mannat _ papa hot hot fill horaha hai mughe headache bhi ho raha hai mughe.
Manik _ to papa ko pehle kyu nahi bola papa dr uncel ko call kar dete aapke liye chslo abhi bolate hai dr uncel ko ghar par nandani dr uncel ko call karo.
Nandani _ kar diya hai maine chslo mehul ander chalo.
Mr malhotra _ khayal rahe dono room main hi rehna kahi chale mat jana bachcho ko chhod kar ke sunkar dono ambress hote hai aur Mr malhotra dono ke headdown dekh kar smile karte hue waha se jate hai aur dono relx hote hai aur.
Manik _ papa bhi na ambress karne ka koi moqa nahi chhodte hai yar.
Nandani _ jaisi karni wesi bharni mr malhotra .
Manik _ achha thik hai ab mairi karni ke liye tarsti rehna bahut hansi aarahi hai.
Mannat _ mamma papa plese come na.
Manik _ han beta aaya main jaldi se beti ke pass jata hai aur pichhe smile karti nandani jati hai aur dono bachcho ko bed par lita dete hai aur.
Mehul _ papa mamma kahi mat jana hume chhod kar ke.
Nandani _ no beta nahi jaa rahe hai chalo relx karo dr uncel aate hi honge.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanficthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...