Time pass hota hai aur manik nandani ka aur oski body ka habitual ho jata hai oski body se khelne oski aadat ho jati hai aur bechari nandani kuchh kar nahi paati hai aur sab bear karti hai aur jaisa nyu ne soucha tha woh hi hone laga tha manik dhere dhere stable hone laga tha bachcho ki tarha zidd karna band kar diya tha Brakfast bhi khud karne laga tha par bed par wahi bachcha ban jata tha aur nandani be bas oski har bar manne ko majbor thi mukti dhurav navya oski respect karte the Mr malhotra ose bahu ke room main paa kar bahut khush hote the dadi ke sapne phir se sajne lage the pota poti khilane ke aur nyu apne plane ke successfully hone par khush khush raha karti thi par ab nandani apni desire ke hatho majbor hone lagi thi manik ki body oska warmth ose uncontrol karne laga tha ab kab tak manik ke sweet torture bear karti aur one night manik ke subconciues mind main betha sex adict manik awoke hota hai aur an jane main hi nandani ki body ki thirst ko kuchh kam kar deta hai aur nandani thodi si satisfied hoti hai manik ke iss act se aur first time organisam fill karti hai oski body .
Os din manik fidding karne ke baad nandani ke bobs main face dig karke so raha hota hai aur nandani bhi ose apne aarms main liye peacefully so rahi hoti hai tab hi manik ko pyas lagti hai aur manik apna face bobs se bahar nikal kar oth ta hai aur tabel par rakhe jug se pani pita hai aur turn karta hai aur nandani ko dekhta hai jo half naked bed par so rahi thi aur oske heavy milky bobs up and down ho rahe the oski white sexy west visibal ho rahi thi aur manik ki body nandani ko dekh kar react karne lagti hai aur manik ka subsonic use mind kaam karne lagta hai aur manik ki disire ose nandani ke sath kuchh karne ke liye Forse karne lagti hai aur oske for head par pasina aa jata hai harmonce ke awoke hone par aur manik dhere se chalta hua nandani ke pass jata hai aur dhere se nandani ki night dress ka lower part body se remove kar deta hai aur nandani sirf panty main oske samne leti hoti hai nind ghehri hone ki wajha se ose pata nahi chalta ki manik kya kar raha tha oske sath phir shivring karte hatho se manik nandani ki panty remove karta hai aur nandani fully naked manik ke samne hoti hai aur manik first time shadi ke baad apni body main kuchh alg sa fill karne lagta hai aur bed par beth kar nandani ke leg spred karke beth jata hai aur lust full eyes se nandani ki pussy ko dhere dhere cursing karne lagta hai aur unusual sa tuch pussy par fill hone par nandani ki aankh khol jati hai aur manik ko samne bethe dekh jab khud ko fully naked dekhti hai to oski jaan nikal jati hai aur jaldi se leg se pussy ko press karti hai aur manik ose aise karte dekh confuse hokar phir se leg spred karne lagta hai nandani ke aur nandani phir se spred nahi karti leg ko aur manik irited hone lagta hai aur gusse main leg spred karke thigh se dono leg ko movement se rok deta hai aur nandani shoked si manik ko dekhti hai aur aage jo manik karta hai ose dekh shoked reh jati hai manik dhere se head down karke dhere dhere pusy ko tounge se like karne lagta hai aur nandani ki pori body main karnt pass hota hai aur nandani first time plesure fill karne lagti hai aur manik softly pussy ko suck karne lagta hai smoch karne lagta hai aur.
Nandani _ ahhh manik ummm ahhh oh God ahhh head ko pilow par idhar se od har karne lagti hai excitement main aur manik nandani ki halat se be khabar pussy ko smoch karne main busy hota hai aur nandani manik ke Swet torture se helpless si plesure fill kar rahi hoti hai aur manik softly pussy ko rub karne main busy hota hai Tounge se aur nandani body ke react karne se be bas ho kar. Manik ka name shout karke. Cum ko relise karti hai aur aankhe band kar leti hai aur body ko lose chhod kar dhere dhere moning karte hue first organisam ko fill karke relise karti hai aur manik heran sa cum ko relise hote dekh raha hota hai aur .
Manik _ dulhan you are so bad you relise your pee in bed shame shame .
nandani shy fill karte hue manik ki tarf dekhti hai jo cum ko dekh raha tha bed par spred hoe.
Nandani _manik idhar aao maire pass. Body first organism ki wajha se tired fill kar rahi hoti hai nandani ki issliye lazely oth kar beth jati hai aur cum ko dekhti hai bed par aur .
nandani _manik plese maire pass aao ek bar plese dulhan ki baat nahi manege kya.
Manik _no you are bad your pee spred our bed I don't like it you are bad dulhan.
Nandani _manik woh pee nahi hai baba cum hai.
Manik _ cum what cum dulhan.
Nandani _idhar aao maire pass tab bataongi aapko.
Manik oske pass aata hai aur nandani oske head ko chest par lay down karke dhere dhere oske hair ko rufling Karti hai aur.
Nandani _ hubby why suddenly you remove my cloth and doing this act my pussy why you suck and smooch my pusy.
Manik _i don't know dulhan why I do this your pussy apne aap ho gaya sab but I enjoy a lot dulhan.
Nandani _ I also enjoy it manik and you said I relise pee on bed not right it's cum when you rub my pusy my body fill plesure and I relise cum not pee ok.
Manik _ ok dulhan main so jao ab.
Nandani _ aaj main aap par lay down karke so jao manik jaise aap sote ho.
Manik _ ok so jao dulhan aur manik ke lay down hote hi nandani fully naked manik par lay down hoti hai aur manik an jane hi nandani ko apne aarms main samet leta hai aur nandani oske protective aarms main peacefully so jati hai aur kuchh der main manik bhi so jata hai
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...