Nandani shoked si dono bachcho ko oper jate hue dekhti hai aur jab dono manik ke room main enter karte hai to oski sans oper ki oper aur niche ki niche reh jati hai aur osi waqt Mr malhotra nyu ke sath room se bahar aate hai aur.
Mr malhotra _nandani kya hua beta aise kyu khadi ho.
Nandani _ papa woh mehul mannat.
Mr malhotra _kya hua dono ko.
Nandani _ woh Mr malhotra ke room main chale gaye hai.
Mr malhotra _ what oske room main kab gaye.
Nandani _ abhi gaye hai papa.
Nyu _ oh God ye kya hua ab kya HOGA raj woh to aaj kal kusi se bhi sidha mon bat nahi karta hai woh dono to masom bachche hai maire kaise Tret karega woh.
Mr malhotra _just calm down insan hai woh janwer nahi bachcho se woh galt tarha se baat nahi karega woh dekh lo jakar ke.
Nandani _ maa aap hi jaye aur lekar aaye dono ko msin papa gaye to woh aur GUSSE ho jayega najre churate hue bolti hai aur nyu Mr malhotra ka ishara pas kar ke stair chadh kar manik ke room ka thoda sa gate khol kar dekhti hai aur samne ka scene ose heran kardeta, hai. Kyunki woh sab unexpected tha nyu ke liye aur sabke liye bhi kyunki dono bachche manik ki goud main bethe the aur manik on dono ko titly apne ambress main lekar pyar kar raha tha aur oske aankho main aanson the.
Mehul _ papa.
Manik _ han papa ki jaan.
Mehul _ jab aap hamare papa the to abhi papa Hamare papa kyu bane hue the aap mamma ke sath kyu nahi the woh kyu the aap ne to aaj bhi dekho mom ki picture aapke room main lagayi hai par mom ne to nahi lagayi thi koi pictures aapki kyu papa.
Manik _ kyunki beta apki mom se main aaj bhi bahut pyar karta hon par aapki mom nhi karti mughe pyar issliye maine onki picture aaj bhi room main lagayi hai phir Hamara fight hua tha aur hum alg alg hogaye the issliye aap maire sath nahi aapki mamma ke dosre husband abhi ke sath rehte the aur osko papa kehte the.
Mannat _ papa ek bat kaho.
Manik _bolo papa ki Princes.
Mannat _ aapke pass aise beth kar mughe bahut achha fill horaha hai aisa abhi papa ke sath kabhi fill nahi hua hai na mehul.
Mehul _ manik ko hug karke yes mannat papa ki goud main bethe kar onhe pyar karke mughe bhi bahut acha fill hua hai .
manik dono ki baat sunkar imoshional ho jata hai aur dono ko apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur rone lagta hai aur nyu manik ko bachcho ki tarha rote dekh khud ke aanso rok nahi paati hai aur manik ke pass jakar khadi hoti hai aur.
Nyu _manik beta plese don't cry.
Manik nyu ki aawaj sunkar shoked hota hai aur jaldi se aanso saf karke face par rude expression liye dekhta hai jo aankho main aanson liye manik ko dekh rahi thi.
Manik _ aap yahan kya kar rahi hai Mrs malhotra.
Nyu _manik plese kab tak mughe Mrs malhotra bologne tumhare mon se maa sunne ke liye tars gayi hon main plese beta maf kardo mughe oss galti ke liye jo anjane main hogayi mugh se.
Manik _ mehul mannat niche jao aur khelo jakar ke.
Mehul _ aap bhi chalo papa.
Manik _ han aata hon main bhi aap pehle Brakfast karo jakar apni maa ke pass .
Manaatt _ thik hai papa chalo mehul mom ke pass chalte hai.Dono chale jate hai aur manik nyu ko ignore karta washroom main chala jata hai aur niche Mr malhotra aur nandani bachcho ke face par smile dekh kar heran hote hai aur.
Mehul _ mom papa is so sweet itna sara pyar kiye Hume.
Mr malhotra _ kya kaha pyar kiya.
Mannat _ han dadu nanu jab hum room main gaye papa so rahe the hum bed par jakar beth gaye aur onke cheek par kiss kiya to onhone aankh khol kar hum dono ko dekha tha aur oth kar beth gaye aur bole aap dono yahan kya kar rahe hai jao apni mom ke pass tab mehul bola hum apne papa ke pass onse milne aaye hai aur onki goud main beth gaya papa thoda gussa hokar mehul ko dekhne lage the aur.Flashback
Mehul_ papa GUSSA nahi karo aap hum par.
Manik _main tumhara papa nahi ho rat ko kaha tha na maine.
Mehul _ papa dadu nanu ne kaha tha aap hi Hamare papa hai abhi papa Hamare papa nahi hai to phir hum papa kisko bole ab boliye na.
Manant _ rote hue han papa hum kisko papa bole phir koun hai Hamare papa batao na woh abhi papa ne kal Hume kitna danta aapko malom nahi hai kitna gussa kiya tha hum dono par hum dar kar room main chhup gaye the bole the main koi tumhara papa nahi ho woh woh lusty manik tumhara bap hai oske bachcho ki palta raha main ab tak jao oske pass jakar raho.
Manik ye sun lar gusse main lal pila ho jata hai aur mannat aur mehul ko apne goud main lekar.
Manik _ oss jark ne tumhe danta tumhe dar ya aur tumhare nanu aur aur tumhari so cold pyari maa kya kar rahi thi tab.
Mehul _ nanu chup chap bethe the aur mom ro rahi thi Jor Jor se.
manik _ os rone ke alwa aata bhi kya hai.
Mehul _ papa aap hi Hamare papa ho na batao na Hume.
Manik dono ke mason face dekh kar melt hone lagta hai aur apne khon ki koshish ose ehsas kara deti hai ki dono oske hi bachche hai issliye dono ko apne ambress main lekar dono ke face par kiss karke apne ambress main lekar rone lagta hai aur.
Manik _ han main hi tumhara papa hon maire bachcho mughe hi papa karoge tum dono.Flashback end.
Mehul _ papa ke room main mom ki itni sari picture lagi hui hai dadu nanu jab humne pochha kyu lagi hai to bole main tumhari mom se bahut pyar karta hon issliye lagayi hai
Nandani ye sunkar thoda ambress fill karti hai aur.
Nandani _ chalo bachcho Brakfast karna hai na fresh ho jao pehle.
Mehul _ papa ke sath karenge hum Brakfast aaj se.
Mr malhotra _ ok ok papa ke sath karna pehle fresh ho jao jakar ke.
Nandani dono ko lekar chali jati hai aur Mr malhotra ke face par smile aajati hai manik ke room ko dekh kar ke.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...