monster manik hon main sahi kaha tumne miss murty.

4K 407 43
                                    

One month ho jata hai nandani aur bachcho ko aaye hue bachche manik se bahut jyada attached ho jate hai aur manik bhi onke liye drink pina chhod deta hai aur ye dekh kar Mr malhotra aur nyu chain ki sans lete hai ab company ka sara hold manik ke hatho main aajata hai aur Mr malhotra ghar par shift ho jate hai aur mehul mannat ke sath time spend karte hue life spend karne lagte hai dhurav manik ke sath office join karleta, hai aur regular jane bhi lagta hai nandani out house main stay karti hai tab hi mention main aati hai jab manik waha nahi hota hai aur kabhi galti se aamna samna ho jata tha to manik smirk karte hue nandani ko aise dekhta ki nandani jyada der tak waha reh nahi paati thi aur out house chali jati thi.

Ek din Mr malhotra bethe hote hai jab nandani onke pass aati hai aur.
Nandani _ papa main kaam karna chahti ho mehul aur mannat.

Tab hi oski baat pori nahi hoti hai aur.

Manik _miss murty tumhe sirvise karni hai karo par apne liye maire bachcho ke liye nahi samghi.
Nandani _ woh maire bhi bachche hai mr malhotra.
Manik _han to maine kab mana kiya hai ke woh aapke bachche nahi hai par ab onke name ke sath maira name add hogaya hai to onki reaponcbilty pori tarha mairi hsi woh kya karenge kaha study karenge sab mairi pasand se hoga woh manik malhotra ke bachche hai kisi aire gere abhi saksena ke bachche nahi hai jo kisi aise wese school main study kare kuchh bhi pehne chhoti chhoti chijo ke liye tarse ab woh maire bachche jis chij par hath rakhe nge woh onki hogi Jahan jaana chalenge jayenge koi nahi rokega onhe koi bhi nahi tum bhi nahi samghi tum miss murty.
Nandani _ but ye galt hai mr malhotra.
Manik _ tum apni souch apne pass rakho dekh chuki ho apni samghdari ka result achhe se mughe mat samgha kya sahi hai kya galt tum iss ghar main rehti ho sirf maire bachcho ki maa ho issliye nahi to tumhe main iss ghar main qadam bhi nahi rakhne deta aur ab bhi agar rahogi o.ut house main jiska chaho to rent de sakti ho self respect bahut hai na aapki to de dena I don't mind kyunki ab iss ghar ke fesle main leta ho tumhare so cold papa nahi Mr malhotra ko dekh kar smirk karte hue nandani ko dekhta hai jo aankhe nichi kiye aanso rokne ki koshish kar rahi thi aur mehul mannat aaram se khelne main lage the.
Manik _ mehul mannat chalo shoping par chalte hai aaj.
Mehul mannat _ Sach papa shoping par chalo bada maja aayega mom bhi jayegi na.

Manik _ nahi waha dad alow hai mom nahi chalo.

Aur dono ko lekar nikal jata hai aur nandani rote hue apne room main jakar bed par beth kar rone lagti hai.

Nandani _ Monster hogaya hai pora ka pora.

Sahi kaha aapne miss murty I am monster manik malhotra hi ho koi pareshani hsi mugh se aapko.
Nandani shoked hokar turn karke dekhti hai to manik dono bachcho ke sath khada hota hai.
Nandani _ woh aap yahan kya kar rahe hai mr malhotra

Mr malhotra _ aapko dekhne to bilkul nahi aaya miss murty mehul ki shirt change karni thi issliye waps aana pada mughe jaldi se change karo iski shirt mughe ghut an ho rahi hsi yahan par khade khade atitude ke sath bol kar bahar chala jata hai aur nandani mehul ka shirt change karwa deti hai aur.
Nandani _ jao mehul apne papa ke sath yahan se jaldi chale jao kahi tumhare papa faint na ho jaye ghut an ki wajha se tej awaj main bolti hai take manik sun le aur manik sun bhi leta hai aur.
Manik _ thanku so much batane ke liye miss murty mughe ghut an iss jagha se nahi ho rahi tumhare yahan hone se ho rahi thi pata nahi kab tak tumhe bardasht karna hoga yahan par mughe keh kar bachcho ko lekar nikal jata hai aur nandani oske kahe  words sunkar shoked reh jati hai aur bed par beth jati hai aur apne phone se kisi se baat karke bag lekar nikal jati hai.

Manik jab shoping se waps aata hai aur bachche apni shoping bag lekar out house jate hai par nandani waha nahi hoti hai bachche waps aate hai aur

Mehul _ papa mamma nahi hai waha par.

Mannat _ han papa mom waha par nahi hai.

Manik _ gayi hogi kisi kaam se aajayegi beta tum abhi yahi raho chalo kuchh khate hai ok.

Mehul _ no papa bhok nahi hai Hume abhi mom ke sath khaye nge ab hum aur couch par beth jate hai par nandani nahi aati hai aur dono bachche bar bar gate par jakar dekhte hai par nandani nahi aati hai aur phir bachche Rona start kar dete hai aur.

Mehul _ papa mamma kaha gayi hai bolaye onhe plese hume mamma chahiye.

Mannat _ kaha chali gayi hamari mamma papa bolaye onhe abhi hum onke bina khana nahi khaye nge .
Manik _ aajayegi beta yahin kahi gayi hogi aajayegi yar don't cry beta.

Dono bachche ro ro kar so jate hai jab nandani enter karti hai aur manik ose aate dekh gusse main oske pass jata hai aur.
Manik _ kaha thi miss murty aap ye aane ka waqt hsi aapka kab se gayi thi aap ab aayi hai bachche ro ro kar bina khaye so gaye hai.
Nandani  _ kyun onke so cold papa onke sath the na phir maire hone na hone se kya farq padta hai aur jyada aapke aas pass rehti to ghut an se aapki jaan bhi jaa sakti thi issliye maine apne liye job talash karli hai bachcho ko sambhalna ke liye onke respectable father jo hai kare take care onki panch sal tak nahi ki na to ab kare aur apne armano pore kare I don't mind kyunki I am nandani murty Mr malhotra or odhar main bhi kisi ka nahi rakhti hon maine galti ki main manti ho par dodh ke dhole to aap bhi nahi hai jo jo mughe din rat toun karenge aur main bhi gi billi ban kar sunti rahongi no Mr malhotra itni kamjor nahi ho main jitna aapne samgha hsi mughe bahut Dino se aap bol rahe the main sun rahi thi kyunki main khud confuse thi ke kya karo kya nahi but now I fill relx rent dene ke qabil hogayi ho main self respect bahut hai mugh main sahi pehchana tha aapne ab dediya karongi main aasani se aur bahut shok hai na bachche palne ka to pale inhe aaram se main koi interfear nahi karongi afterall papa hai inke aap aap inka kuchh galt to karne se rahe abhi ye so gaye hai to apne pass hi sola le oth gaye to rone lage ge dono aur mughe kal se kaam par jana hai to mughe abhi proper nind ki jarorat hai so main chalti ho good night.

Manik ko hakka bakka chhod kar nandani chali jati hai aur gate ke dosri tarf khade Mr malhotra ye dekh kar smile karte hue.
Mr malhotra pov  my strong nandani is back jhansi ki rani is back ek hi var main manik malhotra clean bold hogaye hai aage dekho kaise band batati hai tumhara nandani murty name hsi oska jio beta jio dil khush kar diya aaj maira tumne kya bolti band ki hai maire bete ki just mindblowing yar pov end.

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now