nandani meat onse again her ex husband.

5.1K 342 29
                                    

One week aise hi nikal jata hai manik nandani ke sath ghar par hi rehta hai aur dono ke bich phir se porani husband wife wali baat najar aane lagti hai dono hi apne past ko bhol ne ki koshish karte hue aage bhdne ki koshish karte hai but manik ke romance osme break nahi lagta hai aur ab nandani bhi equaly responce dene lagti hai aur manik oske responce dene se saticfied fill karta hai aur phir.

Nandani bathroom se bahar aati hai night dress change karke manik bed par only tarack main half way main leta hota hai oski muscular body nandani ke samne hoti hai aur nandani ose half naked dekh kar thoda norvouse hoti hai aur manik note karleta hai nandani mirror ke samne khadi hokar cold creem lagane lagti hai aur manik oth kar oske pichhe khada ho jata hai aur creem hatho main lekar softly nandani ke aarms par sexy way main lagane lagta hai aur nandani ki pori body main oske tuch se car ant pass hone lagta hai aur.

Nandani _ manik stop it plese.

Manik _ no jaan tonight I apply this creem your wole body.
Nandani _😦no manik mughe nahi lagane laga li maine.
Manik _ nahi abhi kaha jaan tum kaha kaha lagati hon mughe pata nahi hai kya daily fill karta hon main oski smell body par hand roming karne lagta hai aarms par aur nandani eyes close karke breth control karti hai aur.
Nandani _ but aaj nahi lagani mughe rehne do.

Manik _ but mughe lagani hai jaan pori body par tum chaho ya na chaho it's my wish so don't stop me ok creme ko otha kar bed par rakhta hai aur nandani ko aarms main lekar bed par lay down karta hai aur nandani kuchh bol nahi paati hai aur manik dhere se nandani ki night dress body se remov karke lust full eyes se nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye eye contact se bach rahi thi.

Manik _ why you close your eyes my love it's my right na.

Nandani _ but manik why it's not necessary na.

Manik _ but it's my wish na plese karne do na ek bar nibel ko softly rub karte hue bolta hai aur nandani chup hojati hai aur manik hatho main creem lekar aaram par creem se masage karne lagta hai nandani ko apni lap par betha kar nandani shy fill karte hue manik ko dekhti hai jo lust full eyes se heavy bobs ko up dawn hote dekh raha hota hai aur softly arms par masage karke nandani ko lay down karta hai aur softly nan ke bobs ko masage dete hue creem apply karne lagta hai aur nandani plesure fill karne lagti hai aur bed par apne leg rub karne lagti hai aur.
Nandani _ ahh mani ohhhh.
Manik _ fill plesure jaan.

Nandani _😀😀😀😀😀

Manik belly butten tak aakar softly creem apply karne lagta hai aur nandani aankhe band kiye manik ke sweet torture ko bear karti hai with plesure.

Manik _ now my favret spot.

Nandani _😦no manik plese waha rehne do.

Manik _ why jaan just enjoy it yar.

Aur softly pussy par cream apply karke softly masage dene lagta hai aur nandani titly bedsheet ko clutch karleti hai aur manik wole pussy ko creem se masage deta hai softly kabhi fast aur.

Nandani _ ahh mani i am coming
Manik _ not bad jaan maire bina relise kar rahi ho tum karo karo aaram se lose your body main hona kuchh nahi hoga 

Nan _ woh aap mughe hols kare plese.
Manik _ abhi karta hon yar fast rub jaata hai aur nandani loud moan ke sath relise karti hai aur manik ko pull karke ose titly hug karke lips pack kardeta hai aur manik ose apne ambress main lekar console karta hai aur nandani shake leg ke sath relise karti hai aur kuchh der main normal hoti hai aur.

Manik % fill relx jaan.

Nandani _ hmm I fill tired can I sleep.

Manik _ no abhi kaise jaan abhi to wole night baki hai kal bhi nahi kiya make out aaj to karonga main so jana late tak.

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now