honeymoon start.

5.1K 284 19
                                    


Phir dono blessing lekar goa ke liye nikal jate hai aur.
Manik _so finely msin aur tum aur Hamara goa ka apartment hon.
Nandani _ kitna despret hai aap manik.
Manik _ tum nahi ho kya bolo.
Nandani _ blush karne lagti hai aur.
Manik _ tumhare face par aane wala blush bata te raha hai tum bhi excited hon hai na.
Nandani _ manik plese aur oske chest main face hide kar jati hai aur manik hanste hue ose apne ambress main lekar leta hai. Woh gadi se goa jaa rahe the bay air manik ne mana kar diya tha jaane ke liye.
Nandani _ manik ke shirt ke button se khelte hue aapne by air goa jane ke liye mana kyu kiya manik.
Manik _ kyunki main bahut sara safer apni cute wife ke sath karna chahta tha by air to hum bahut jald pahunch jate ab tak ab aaram se jayenge ek dosre ko fill karte hue samghi jaan.
Nandani _ hmm samgh gayi maire pyare pati Dev more sung gel hokar aankh band kar leti hai aur manik ek hath se staring sambhale dosre aarms main nandani ko ambress main liye drive kar raha hota hai aur nandani pata nahi kab so jati hai aur manik ose aaram se apni lap par leta deta hai aur at night jab dono apne apartment par pahunchte hai.
Manik _ jaan otho yar kab se so rahi ho aagaya apna apartment.
nandani _ aagaye goa hum main kitna soyi othaya kyu nahi aapne.
Manik _ tum sore hue itni cute lag rahi thi to kya karta msin sone diya wese bhi rat ko to jagna hi hoga tumhe wink karta hai aur nandani blush karte hue gadi se bahar aa jati hai aur dono apne ghar main enter karte hai aur

Manik _marry marry.
Marry _ yes sir. Apartment ka gate khol kar maid bahar aati hai.
Manik _ every thing ready.
Marry _ yes sir.
Manik _ ok you may go now main call karo tab aana ok.
Marry _ ok sir she is mam malhotra.
Manik _yes my wife nandani.
Marry _ she is so cute hai mam.
Nandani _ hai marry how are you.
Marry _ I am fine mam good night sir good night mam.
Manik _ good night.
Marry chali jati hai aur dono ander enter karte hai aur lock karke hall main aate hai aur nandani couch par beth jati hai aur manik nandani ki lap par sar rakh kar aankhe band kar leta hai.
Nandani _ aap thak gaye hai manik fresh ho jaye phir dinner karte hai hum.
Manik _ hmm chalo room main chalte hai oska hath pakd kar othata hai aur dono apne room main aate hai aur room ka decorating dekh kar nandani chonk jati hai bed par rose patella spred the candel jag mag kar rahi thi dim light main pora room bahut khubsurat lag raha tha.
Manik _ so Mrs malhotra pasand aaya apko aapka bedroom.
Nandani _ hmm bahut but ye sab kyu blush karte hue pochhti hai.
Manik _ kyunki hum ne apni wedding
Mughe nahi malom kaise celebrate ki thi to main chahta hon aaj tum wese hi dulhan ki tarha tayyar hokar maira wait karo jaise wedding night par dulhan karti hai I hope you understand what I mean.
Nandani _ but kya jaror at hai in sab ki manik ambress fill karte hue bolti hai.
Manik _ plese jaan my ye mairi wish hai plese plese.
Nandani _ ok but woh maira bridel dress to ghar par hai.
Manik _ sab yahan new lekar aaya hon tumhare liye bahut achhe se ready hona woh dekho samne.
Nandani najar otha kar dekhti hai aur samne bahut khubsurat lehnga hang kiye hue hota hai.
Manik _ like it.
Nandani _ hmm bahut 
Manik _ ok phir pehle dinner karte hai phir tum yahan ready hona main dosre room main sirf aaj oske baad to sath hi ready hone wale hai hum wink karta hai aur nandani blush karte hue oske sath niche aati hai aur dono dinner karte hai aur.
Manik _ so my dear wife bedroom main maira wait karo just like a bride ok.
Nandani kuchh nahi bolti aur room main chali jati hai aur manik niche ready hone lagta hai.

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now