everything clear Mr manik malhotra

7.2K 456 19
                                    

Nyu _ sorry beta oski tarf se main mafi mangti hon tumse.
Nandani _it's ok mom but agar manik ka behavior yahin raha to main Osse darne wali nahi ho bol deti ho shadi ki hai Osse maine koi mazak nahi kiya hai.
Nyu _yes beta janti hon main par waqt lagega ose except karne msin so just chill beta kaha hai woh abhi.
Nandani _pata nahi mughe hoga yahin kahi par I don't know.
Nyu _ok main dekhti hon ose tum Brakfast set karo tabel par ok.
Aur chali jati hai aur phir Mr malhotra manik ko ek dum fit aur fine dekh kar shoked reh jate hai aur ose hug karke rone lagte hai aur gate par khadi nyu bhi apne aanson nahi rok pati hai aur room main aakar group hug karke khadi ho jati hai aur.
Mr malhotra _nandani bahu ko bolao nyu aaj osi ki wajha se maira beta thik hua hai oska ye ehsan main zindagi bhar nahi otar sakta hon she is angel my house bolao ose.
Nyu jane lagti hai aur nandani aati hai aur.
Nandani _papa Brakfast is ready aajaye plese manik ko fully ignore karti hai aur.
Mr malhotra _my Princes come come beta yahan aao maire pass.
Nandani thoda confuse hokar nyu ko dekhti hai aur phir rote hue Mr malhotra ke pass jakar khadi ho jati hai aur Mr malhotra oske sir par hath rakh kar oske face ko apne hatho main lekar.
Mr malhotra _ thanku so much beta aaj manik tumhari wajha se sahi hua hai main aaj baht khush ho mango jo mangna hai apne papa se.
Nandani _ bas aapki blessing papa aur kuchh nahi.
Ye sun kar manik shoked hokar nandani ko dekhta hai.
Mr malhotra _ woh to aapke sath hamesha rahega bachcha.
Nandani _to bas mughe wahi chahiye papa aapne mugh jaisi orphan ko apni bahu banaya ye kya kam hai.San mugh jaisi down market ladki aapke high socity main move karne wale bete ki wife hai aaj ye inaam kam hai kya manik ko dekhte hue teas karte hue bolti hai aur manik oske bolne se thoda sa guilty fill karta hai aur.
Mr malhotra _ ye sab kya bol rahi ho beta han kisne kaha tumhe down market bolo abhi oski jaban khinch donga main tum Mr malhotra ki bahu ho bas ye hi tumhari pehchan hai aur kuchh nahi tum orphan thi majbori main kyunki tumhare mammy papa ka car accident main dekh hua tha aur woh bahut achhe khan Dan se bilong karte the pata kiya tha maine shadi se pehle tab tum iss ghar main aayi thi aur tumhari dadi aur bade papa aaj bhi village main rehte hai.
Nandani _ what dadi bade papa hai maire.
Mr malhotra _ yes beta tumhare papa ne love marige ki thi issliye on hone rishta khatam kar diya tha tumhare papa se aur onhe aaj bhi pata nahi hai onki death ka aur na tumhare orphan main hone ka kyunki woh bhol chuke hai tumhare papa ko issliye maine tumhe nahi batya tum hurt hoti par tum khud ko orphan na samgho issliye sab batya maine tumhe.
Nandani sun kar rone lagti hai aur.
Manik bhi thoda sa melt hota hai nandani ko rote dekh kar.
Mr malhotra _ no beta Rona nahi ab main aaj tum ko ek blank promice deta hon jab dil kare mang lena mugh se mana nahi karonga tumhe it's my promice and manik carefully listen she is your wife so now all the responsibility ab tumhari hai iski osme koi kami nahi honi chahiye agar mughe bahu ki tarf se koi bhi shikayat mili to yad rakh na main bhol jaonga tum maire bete ho samgh gaye ya nahi.
Manik _ Ji papa head down karke bolta hai aur nandani oske aise bolne par smile karne lagti hai aur manik ose dekh leta hai aur nandani dosri tarf face karke khadi ho jati hai aur.
Nyu _ ab chale Brakfast thand a ho raha hai.
Mr malhotra _ yes of course aur ek tarf nandani ko aur ek tarf manik ko liye Mr malhotra hall main enter karte hai aur mukti navya dhurav aakar manik ko group hug karte hai aur.
Mukti _oh bro I am so much happy today you fine now.
Dhurav _yes bro I miss you so much but now you are back.
Navya _ bhai plese ab gadi aaram se chala na aap.
Manik _ aww my poor baby idhar aao maire pass Rona jarori hai har baat main han ose side hug main lekar console karta hai aur.
Mr malhotra _ listen all of you carefully nandani iss ghar ki badi bahu hai yad rahe kisi ne bhi oski disrespect karne ki koshish ki to punishment bhi wahi degi so be carefull all of you.
Mukti shoked si maa ko dekhti hai aur nyu najre chura leti hai mukti se aur mukti thoda attitude dikgatee hue nandani ko dekhti hai aur nandani whatever look deti hui Mr malhotra ke pass jakar beth jati hai aur mukti heran si change nandani ko dekhti hai.

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now